Entertainment News

आर्यन खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स पर NCB ने कसा शिकंजा

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में ड्रग पार्टी का एनसीबी द्वारा भंडाफोड़ होने की खबर से सभी को हिला दिया है. इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया है वही कल आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. लेक‍िन ये पहली बार नहीं जब ड्रग्स केस में किसी बॉलीवुड स्टार का नाम सामने आया हो. आर्यन खान से पहले भी ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी ने कई बड़े सितारों से पूछताछ की है तो आइये जानते है कौन से सेलेब्स इस लिस्ट में शामिल है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बताया गया था कि सारा सुशांत के फार्महाउस में होने वाली पार्टीज में शामिल हुआ करती थीं वही इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल भी किया जाता था लेकिन एनसीबी की पूछताछ में सारा ने ड्रग्स लेने की बात पर साफ इनकार कर दिया था. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग्स एंगल में रिया के अलावा और भी कई स्टार्स एनसीबी के श‍िकंजे में आए जिसमे से एक थी दीपिका पादुकोण. दीप‍िका और उनकी मैनेजर के व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स संबंध‍ित बातचीत पाई गई थी जिसके बाद दीपिका से भी काफी पूछताछ की गयी. दीप‍िका ने इस कन्वर्सेशन को कबूल किया था लेक‍िन उन्होंने कहा था कि ये कुछ चीजों के लिए उनका कोड नेम था. 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन का पता चला और फिर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस कानूनी कार्रवाई के शिकंजे में आयी थी. एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. रिया ने करीब एक महीने सलाखों के पीछे सजा भी काटी है. वहीं शौविक को गिरफ्तारी के तीन महीने बाद जमानत मिली.

एजाज खान (Ajaz Khan)

बिग बॉस में नज़र आये एजाज खान भी ड्रग मामले में फंस चुके है. ड्रग्स केस में जब ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी हुई थी उसके बाद एक्टर एजाज खान का नाम सामने आया था. एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप लगा था. एजाज को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में इसी साल मार्च में गिरफ्तार भी किया था.

भारती सिंह- हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa)

एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर भी छापा मारा था जहां उन्हें गांजा बरामद हुआ था. एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और हर्ष दोनों ने कबूला था कि वे गांजे का सेवन करते रहे हैं. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था लेकिन कुछ ही समय में उन्हें जमानत मिल गई थी.

सनम जौहर-अबीगैल (Sanam Johar and Abigail Jain)

टीवी कपल सनम जौहर और अबीगैल भी ड्रग मामले में फंस चुके है. दोनों के खिलाफ एनसीबी ने ड्रग्स कंज्यूम करने का केस दर्ज किया था. एनसीबी ने कपल के घर पर रेड भी मारी थी. जिसमें उनके घर से मारिहुआना बरामद की गई थी, जिसके बाद एनसीबी ने दोनों से पूछताछ की थी.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग्स एंगल में पूछताछ के दौरान रिया ने रकुल प्रीत सिंह के नाम का खुलासा किया था जिसके बाद रकुल को समन भेजा गया था. हालाँकि रकुल ने पूछताछ में ड्रग्स लेने के आरोप को गलत बताया था. वही हाल ही में रकुल का नाम साउथ सिनेमा के बड़े स्टार्स के साथ एक अन्य ड्रग्स एंगल में भी आया था. 

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)

अर्जुन रामपाल भी ड्रग्स केस के पचड़े में फंस चुके है. अर्जुन की पार्टनर गैब्र‍िएला डिमिट्र‍िएड्स के भाई ड्रग्स केस में आरोपी पाए गए थे जिसके बाद अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की गयी थी जहां से उन्हें अर्जुन के ख‍िलाफ कुछ सबूत मिले थे.

गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit)

टेलीविजन एक्टर गौरव दीक्षित को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। गौरव की गिरफ्तारी एजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई थी. वही गौरव के घर पर NCB ने छापा भी मारा था जहां NCB को MD ड्रग्स चरस और दूसरे ड्रग्स बरामद हुए थे.

Akansha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago