Entertainment News

दीपिका कक्कड़ से देबिना बनर्जी तक ये टीवी सेलेब्स टीवी से दूर यूट्यूब पर है हिट

टीवी सेलेब्स फेम के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं। आज के समय में सोशल मीडिया खास कर यूट्यूब दर्शकों के बीच काफ़ी पॉपुलर है। ऐसे में कई टीवी सेलेब्स ऐसे हैं जिन्हें काम ना मिलने की वजह से यूट्यूब पर ऑप्शन्स ढूंढना पड़ा तो कई एक्स्ट्रा इनकम के लिए यू-ट्यूब पर आए. तो आइए आज जानते है कौन से सेलेब्स टीवी से गायब हैं लेकिन यूट्यूब पर एक्टिव रहते हैं और इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी हैं. 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

Dipika Kakar is hit on YouTube away from TV

टीवी की पॉपुलर बहु दीपिका कक्कड़ का नाम इस लिस्ट में पहला नाम आता है। ससुराल सिमर का सीरियल से फेमस हुई दीपिका आजकल टीवी की दुनिया में नज़र नही आती हैं लेकिन एक्ट्रेस दीपिका की दुनिया के नाम से अपने यू-ट्यूब चैनल पर काफ़ी एक्टिव है। दीपिका के चैनल पर 2.95 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. अपने चैनल पर दीपिका परिवार के साथ ब्लॉगिंग के साथ कुकिंग वीडियो शेयर करती हैं जिन्हें फैंस काफ़ी पसंद करते हैं।

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)

Sambhavna Seth is hit on YouTube away from TV

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 8 की कंटेस्टेंट रही संभावना सेठ भी यूट्यूब चैनल चलाती हैं। संभावना ने बिग बॉस शो हारने के बावजूद लाखों के दिलों पर राज कर अपनी फैन फॉलोइंग काफी बना ली. इन दिनों एक्ट्रेस एक्टिंग से दूर यू-ट्यूब पर अपनी पर्सनल लाइफ पर ब्लागिंग करती है। इनके यू-ट्यूब पर 3.18 मिलियन सब्सक्राइबर हैं.  

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)

Shoaib Ibrahim is hit on YouTube away from TV

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम टीवी शो ससुराल सिमर का में प्रेम भारद्वाज का रोल निभा कर घर घर में फेमस हुए थे। टीवी शो के सिवा शोएब कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं, लेकिन अब वो यू-ट्यूब पर भी काफी एक्टिव हैं. शोएब अपनी पर्सनल लाइफ पर वीडियो बनाते हैं जिसे इनके फैंस काफी प्यार देते हैं। इनके चैनल पर 2.43 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. 

ऋषि देव (Rishi Dev)

Rishi Dev is hit on YouTube away from TV

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्श सिंघानिया का किरदार निभा कर फेमस हुए एक्टर ऋषि देव भी यूट्यूबर है। टीवी की दुनिया से दूर एक्टर यूट्यूब पर दो चैनल चलाते हैं, सोलो चैनल पर उनके 1.08 मिलियन सब्सक्राइबर हैं तो दूसरे चैनल रिमोराव व्लॉग्स, जो ऋषि भाई बहन के साथ चलाते हैं उसपर 5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)

Erica Fernandes is hit on YouTube away from TV

टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, कसौटी ज़िंदगी के से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस एरिका यू-ट्यूबर बनकर भी काफी फेम हासिल कर रही हैं. एरिका अपने चैनल पर कई ब्यूटी टिप्स देती है वहीं इनके चैनल पर 1.49 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

राज अनादकत (Raj Anadkat)

Raj Anadkat is hit on YouTube away from TV

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में युवा टप्पू का किरदार निभाने वाले ऐक्टर राज अनादकत भी आजकल टीवी से दूर अपने यू-ट्यूब चैनल पर पर्सनल लाइफ व्लॉग्स बनाके पॉपुलर हो रहे हैं। राज के चैनल पर 1.3 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

Debina Bonnerjee is hit on YouTube away from TV

टीवी शो राम सीता में सीता का किरदार निभा कर फेमस हुई एक्ट्रेस देबिना बनर्जी टीवी पर गिने चुने शो में ही नज़र आईं है। टीवी से दूर देबिना यूट्यूब पर काफी एक्टिव हैं वो अपनी पर्सनल लाइफ व्लॉग्स बनाती हैं। यूट्यूब पर देबिना के 1.11 मिलियन सब्सक्राइबर हैं.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

Tejasswi Prakash is hit on YouTube away from TV

टीवी शो स्वरागिनी सीरियल से फेमस हुई खतरों के खिलाड़ी में नज़र आईं बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश का खुद का यू-ट्यूब चैनल है, जिसपर 9 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. इस पर तेजस्वी पर्सनल लाइफ व्लॉग्स बनाती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते है।

हिना खान (Hina Khan)

Hina Khan is hit on YouTube away from TV

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में अक्षरा का किरदार निभा कर फेमस एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस और कसौटी ज़िंदगी के में भी नज़र आ चुकी है। हिना कान्स में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं उनकी पॉपुलैरिटी काफी है. हिना खान टीवी के सिवा यू-ट्यूब पर भी एक्टिव हैं। इनके चैनल पर साढ़े सात लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. 

करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

Karan Kundrra is hit on YouTube away from TV

टीवी एक्टर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे करण कुंद्रा भी यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं। करण इन दिनों अपने चैनल पर काफी एक्टिव हैं। करण के यूट्यूब पर 4 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं. 

शिखा सिंह (Shikha Singh)

Shikha Singh is hit on YouTube away from TV

टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह को शो कुमकुम भाग्य से फेम मिला था. माँ बनने के बाद से शिखा टीवी की दुनिया से दूर है. हालांकि वो यूट्यूब पर काफी एक्टिव है. शिखा यूट्यूब पर व्लॉग और ट्रैवल व्लॉगस बनाती है. उनके 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है.

चारु असोपा (Charu Asopa)

Charu Asopa is hit on YouTube away from TV

टीवी शो मेरे अंगने में नज़र आयी एक्ट्रेस चारू असोपा लम्बे समय से टीवी से दूर है. टीवी से दूर चारु यूट्यूब पर काफी एक्टिव है. चारु अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी वीडियो यूट्यूब पर फैन्स के साथ शेयर करती है. यूट्यूब पर चारु के 2 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है.

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago