Entertainment News

अनमोल अंबानी-कृशा शाह की शादी में मेहमानों दिया गया खास तोहफा

बिजनेसमैन अनिल अंबानी के घर उनकी बड़ी बहु का स्वागत हो चुका है. अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह संग 20 फरवरी को सात फेरे लिए थे. जय अनमोल अंबानी और कृशा शाह शादी बड़ी धूमधाम से शादी हुई थी और ये शादी खूब चर्चा में रही.  वही इस शादी में आये मेहमानों को अंबानी द्वारा खास तोहफा भी दिया गया.

अनमोल अंबानी और कृशा शाह ने 20 फरवरी को धूमधाम से शादी रचाई थी इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई थी. अंबानी परिवार की सभी चीज़े खास होती है वही इस शादी में आये महमानों को दिया गया तोहफा बेहद खास था. शादी में दिए गए तोहफे के हैंपर को आकांक्षा मल्होत्रा ने तैयार किया था.

Exclusive gifts for guests at Anmol Ambani-Krisha Shah’s wedding

आकांक्षा मल्होत्रा ने अनमोल अंबानी और कृशा शाह की शादी में आये मेहमानों को दिया गया गिफ्ट हैंपर तैयार किया था. इस हैंपर में सिल्वर प्लेटेड वाटर टंबलर, फोटो फ्रेम, टू टियर केरला दीया और बाउल शामिल थे। इसके सिवा चांदी के सेट में दीया के साथ एक पत्थर पर चांदी की कृष्ण की मूर्ति भी हैंपर में दी गयी थी. वही इस हैंपर को लाल रंग के बॉक्स में पैक किया गया था. वही बॉक्स पर गोल्डन गणेश की प्रतिमा के साथ हार्दिक शुभकामना टीना और अनिल अंबानी लिखा गया था.

वही हैंपर डिज़ाइन करने वाली आकांक्षा मल्होत्रा ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से उपहार देना पसंद करती हूं और हमेशा उन उपहारों की तलाश में रहती थी जो एक ही समय में अद्वितीय, उपयोगी, अच्छी तरह से पैक की गई हों. ऐसी वस्तुओं की उपलब्धता की कमी ने मुझे डिजाइनिंग और सस्ती, उत्तम दर्जे का और उपयोगी गिफ्ट बनाने के लिए प्रेरित किया।

आपको बता दे कि जय अनमोल अंबानी ने यूके के Warwick Business School से बीएससी किया है। साइंस की पढ़ाई करने के साथ अनमोल का इंट्रेस्ट इकोनॉमिक्स में भी था। 18 साल की उम्र में ही अनमोल ने स्टॉक मार्केट में इनवेस्ट करना शुरू कर दिया था। पढ़ाई पूरी करने के बाद अनमोल ने रिलायंस म्यूचुअल फंड में दो महीने तक इंटर्नशिप की थी। इसके सिवा अनमोल ने जापान की कंपनी Nippon को रिलायंस कैपिटल को जोड़ा है और रिलायंस निप्पोन लाइफ इंश्योरेंस की शुरुआत की थी। वहीं साल 2017 की एनुअल जनरल मीटिंग में जय अनमोल को रिलायंस कैपिटल का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया था।

Anmol Ambani and Krisha Shah

अंबानी परिवार की बहु कृशा ने सोशल पॉलिसी एंड डेवलपमेंट से लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से अपनी मास्टर की पढ़ाई पूरी की है और उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से पॉलीटिकल इकोनामी में बैचलर डिग्री भी हासिल की है साथ ही कृशा एक सोशल वर्कर है. कृशा और उनके भाई मिलकर एक डिस्को नाम की कंपनी चलाते है, कृशा इसकी सीईओ और को- फाउंडर है.  

Akansha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago