Entertainment News

अनुष्का से करीना तक इन एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी फोटोशूट रहा चर्चा में

आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो प्रेग्नेंसी में पहले की तरह ही एक्टिव रही है साथ ही वो अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करने से नहीं हिचकिचातीं। कई एक्ट्रेस ऐसी है जिनका प्रेगनेंसी फोटोशूट काफी सुर्खियां भी बटोरता है.

अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma)

Anushka Sharma’s Pregnancy photoshoot in discussion

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नए साल में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले है. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है बेबी बंप फ्लॉन्ट करती अनुष्का ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वही हाल ही में अनुष्का ने वोग मैगज़ीन के लिए अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया। जिसकी तस्वीरे आते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगी थी. इस फोटोशूट में अनुष्का अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट काफी खूबसूरत दिख रही थी. उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस से जरिए खूब प्यार बरसा रहे है.

करीना कपूर(Kareena Kapoor)

Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy photoshoot in discussion

करीना नए साल में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय करती नज़र आती है. प्रेग्नेंट होने के बाद भी करीना ने काम से छुट्टी नहीं ली थी अपनी प्रेगनेंसी के शुरू के दिन में करीना को लाल सिंह चढ्ढा के सेट पर शूट करते देखा गया था. प्रेग्नेंसी के दौरान करीना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है. जब तैमूर होने वाले तब करीना का ब्लैक ऑउटफिट वाले फोटोशूट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी वही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में कुछ दिनों पहले करीना ने पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और लेग्गिंग्स में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती पिक शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी.

जेनेलिया डिसूजा(Genelia D’Souza)

Genelia D’Souza’s Pregnancy photoshoot was in discussion

जेनेलिया दो बच्चो की माँ बन चुकी है, अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के टाइम पर जेनेलिया का रितेश के साथ हुआ फोटोशूट काफी वायरल हुआ था फैंस ने इस फोटोशूट को खूब पसंद किया था. इस मैटरनिटी फोटशूट में जेनेलिया डिसूजा काफी खूबसूरत लग रही थी और दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे थे.

समीरा रेड्डी(Sameera Reddy)

Sameera Reddy’s Pregnancy photoshoot was in discussion

2019 में अंडरवॉटर प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाने के बाद समीरा ने खूब सुर्खियां अपने नाम की थी. यह फोटोशूट काफी यूनिक और खूबसूरत था जिसकी वजह से फैंस ने इससे काफी पसंद किया था. यह फोटोशूट समीरा ने अपने दूसरे बच्चे के टाइम पर करवाया था. इन तस्वीरों में समीरा ने लाइम रंग की बिकनी और ऑरेंज रंग का दुपट्टा कैरी किया हुआ है. जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

लिसा हेडन(Lisa Haydon)

Lisa Haydon’s Pregnancy photoshoot was in discussion

लिसा का उनकी प्रेगनेंसी के टाइम पर बोल्ड अंदाज़ काफी चर्चा में रहा था. बिकिनी में बेबी बंप दिखाते हुए उन्होंने कई फोटोज शेयर की थीं। लिसा दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. अपनी सेकंड प्रेगनेंसी में लीजा ने अपना बेबी बंप दिखते हुए कई फोटोज शेयर की थी.

कल्की कोएच्लिन(Kalki Koechlin)

Kalki Koechlin’s Pregnancy photoshoot was in discussion

हाल में माँ बनी कल्की का फोटोशूट भी काफी चर्चा मे रहा था. कल्की ने अपने प्रेगनेंसी की कई बोल्ड तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में कल्कि अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती काफी खूबसूरत दिख रही थी. फैंस ने कमेंट कर कल्की की तस्वीरो पर खूब प्यार भी बरसाया था.

अर्पिता खान शर्मा(Arpita Khan Sharma)

Arpita Khan Sharma’s Pregnancy photoshoot was in discussion

सलमान खान की बहन अर्पिता खान आयुष शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. अर्पिता के दो बच्चे है. जब अर्पिता दूसरी बर्मा बनने वाली थी तब का उनका फोटोशूट बेहद खुबसूरत था और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. आपको बतादे कि अर्पिता की दूसरा बच्चा यानि उनकी बेटी आयत बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही इस दुनिया में आयी थी.

सुरवीन चावला(Surveen Chawla)

Surveen Chawla’s Pregnancy photoshoot was in discussion

एक्ट्रेस सुरवीन चावला भी अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करने की इस लिस्ट में शामिल है. नायका फेमिआ ब्यूटी अवार्ड्स के दौरान ब्लू ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती सुरवीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. उनकी इस पिक पर फैंस ने खूब कमेंट और लाइक बरसाए थे.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago