Entertainment News

दिशा परमार और राहुल वैद्य से लेकर बॉलीवुड के इन सितारों ने मनाया गुड़ी पड़वा

आज यानि 13 अप्रैल को देशभर में बैसाखी, गुड़ी पड़वा और चैत्र नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है। चैत्र नवरात्रि का त्योहार पूरे देश में मनाया जाता है. हरियाणा-पंजाब में बैसाखी की धूम रहती है तो गुड़ी पड़वा पर महाराष्ट्र में. बॉलीवुड सेलेब्स हर त्यहार को बेहद धूम धाम से मनाते है, वही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैंस को इन त्योहारों को शुभकामनाये दी तो कई सेलेब्स ने गुड़ी पड़वा का त्यौहार खास तरह मनाया तो आइये जानते है बॉलीवुड के किन सेलेब्स ने गुड़ी पड़वा मनाया.

दिशा परमार और राहुल वैद्य (Disha Parmar and Rahul Vaidya)

Disha Parmar and Rahul Vaidya celebrated Gudi Padwa

बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य एक्ट्रेस दिशा परमार संग जल्द शादी करने वाले हैही सात फेरे लेने वाले है. राहुल दिशाने गुड़ी-पड़वा का त्योहार साथ में सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में दिशा साड़ी पहने महाराष्ट्रियन लुक में नज़र आयी. दिशा ने इस त्यौहार को पहली बार मनाया है. वीडियो में राहुल दिशा को पूजा किस तरह से करनी है बताते नज़र आये और दिशा ने बेहद अच्छे से इस पूजा को राहुल के साथ मिलकर किया. वही खबरों के अनुसार वहीं राहुल की मां ने दिशा को इस त्योहार पर स्पेशल गिफ्ट के रूप में ट्रेडिशनल महाराष्ट्रियन नऊवारी साड़ी और नथ गिफ्ट की है.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

Bhumi Pednekar celebrated Gudi Padwa

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने गुड़ी पड़वा के त्यौहार पर सोसाइल मीडिया पर अपने सभी फैंस को शुभकामनाये दी. भूमि ने सोशल मीडिया पर मराठी लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर कर गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं दी, इस पिक में भूमि ने ग्रीन और रेड कलर की साड़ी पहनी है साथ ही कई गहने पहने है, महाराष्ट्रियन लुक में भूमि खूब सुन्दर लग रही है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

Kangana Ranaut celebrated Gudi Padwa

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी गुड़ी पड़वा का त्यौहार मनाया. कंगना ने साड़ी में सज-धज कर अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को इस पर्व की शुभकामना दी. इसके साथ ही कंगना ने हाथ में मां दुर्गा की तस्वीरें पकड़े उन्हें नमन करते हुए भी एक फोटो शेयर की है. माँ दुर्गा की ये तस्वीर कंगना के लिए बेहद खास है क्योंकि ये तस्वीर उनको उनकी माँ ने दी थी. कंगना इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही है. तस्वीर शेयर कर कंगना ने लिखा: ‘सभी को गुड़ी पड़वा, नवरात्रि, नए साल की शुभकामनाएं। ये छोटी सी देवी की तस्वीर जो मैं पकड़े हुए हूं, वो मेरी मां ने मुझे दी थी, जब मैंने घर छोड़ा था, मैंने बहुत कुछ खोया लेकिन ये मेरे साथ रहीं।

अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar)

Amruta Khanvilkar celebrated Gudi Padwa

अमृता खानविलकर ने भी गुड़ी पड़वा का त्यौहार बेहद खास तरीके से मनाया. अमृता ने गुड़ी पड़वा मनाते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की जिसमे वो पहले गुड़ी पड़वा की शुभकामनाये देती दिखी, इसके बाद पूजा करती दिखती. वही रेड कलर की साड़ी पहने अमृता काफी खूबसूरत दिख रही थी. इसके साथ ही अमृता ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उनकी बेटी ब्लू कलर का फ्रॉक पहने काफी क्यूट दिख रही थी.

काजोल (Kajol)

Kajol celebrated Gudi Padwa

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर गुड़ी पड़वा की शुभकामना दी. इस तस्वीर में काजोल ब्लू कलर की साड़ी पहने महाराष्ट्रियन लुक में तैयार नज़र आयी. तस्वीर शेयर कर काजोल ने लिखा: नए संकल्प के साथ नया साल मनाते है. हैप्पी गुड़ी पड़वा.

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza)

Genelia D’Souza celebrated Gudi Padwa

बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक है जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख. जुडी पड़वा के इस मौके पर जेनेलिया ने एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया दोनों ही मेकअप करवा रहे हैं। ‘क्या खूब लगती हो’ गाना बैकग्राउंड में चल रहा है। वीडियो शेयर कर जेनेलिया ने लिखा कि कठिन समय में हमारा उत्साह थमना नहीं चाहिए। इस साल ने यदि हमें कुछ सिखाया है, तो वह यह है कि अपने प्रियजनों के साथ आप समय बिताएं और इसे स्पेशल बनाने का तरीका ढूंढ लें। साथ में गुड़ी पड़वा और नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं भी.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

Ankita Lokhande celebrated Gudi Padwa

टेलीविज़न से बॉलीवुड तक कदम रखने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी गुड़ी पड़वा मनाया. गुलाबी रंग की साड़ी पहने महाराष्ट्रियन लुक में तैयार अंकिता बेहद खूबसूरत नज़र आयी. गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट करते अंकिता ने वीडियो शेयर की जिसमे उन्हें पूजा करते देखा गया. वीडियो पोस्ट कर उन्होंने फैंस को गुड़ी पड़वा की शुभकामनाये दी.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago