Entertainment News

कटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक, ये एक्ट्रेसस फिल्मों में बन चुकी है भूतनी

बॉलीवुड में दर्शको के मनोरंजन के लिए कई तरह की फिल्में बनाई जाती है. बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक रोमांटिक, कॉमेडी, एक्शन फिल्में देखने को मिलती है. वही कई दर्शक हॉरर फिल्म में भी माफ़ी इंट्रेस्ट रखते है. बॉलीवुड में भी कई हॉरर फिल्मे देखने मिली है. वही कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी है जो इन हॉरर फिल्मों में भूतों का किरदार निभा चुकी है. तो आइये आज जानते है कौन कौन से एक्ट्रेस फिल्मों में भूत बन चुकी है.

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

Katrina Kaif to play ghost role in film Phone bhoot

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फ़ोन भूत को लेकर चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया है रहा है. ये वक कॉमेडी हॉरर फिल्म होने वाली है वही इस फिल्म में कटरीना कैफ भूत बनी है. फिल्म में कटरीना के सिवा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नज़र आने वाले है.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

Bhumi Pednekar has played ghost role

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की खूबसूरती पर फैंस फ़िदा है. लेकिन इसी खूबसूरत एक्ट्रेस ने पिछले साल फिल्म दुर्गामती में भूतनी का किरदार निभाया था. भूमि के इस किरदार ने सभी फैंस को काफी हैरान कर दिया था. और फैंस ने भूमि के इस रूप को काफी पसंद भी किया था.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

Anushka Sharma has played ghost role

हाल ही में बनी हॉट मॉम अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है. अनुष्का ने अपनी खूबसूरती से तो फैंस के दिलो पर राज किया है वही अनुष्का के भूतनी वाले रूप ने फैंस के दिल जो जीता है. फिल्म पारी में अनुष्का भूतनी के किरदार में नज़र आयी थी, उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। फिल्म परी का निर्माण खुद अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन तले किया था।

विद्या बालन (Vidya Balan)

Vidya Balan has played ghost role

फिल्म भूल भुलैया दर्शकों के बिच काफी पॉपुलर रही इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में विद्या बालन ने भूतनी का किरदार निभाया था. फिल्म में विद्या ने एक साइकोलॉजिकल पेशेंट का रोल निभाया था. जिससे फैंस ने खूब पसंद किया।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

Kareena Kapoor Khan has played ghost role

बॉलीवुड की खूबसूरत बेबो भी भूतनी का किरदार निभा चुकी है. करीना कपूर खान ने फिल्म तलाश में एक खूबसूरत भूतनी का किरदार निभाया था. करीना के इस रूप को फैंस ने काफी पसंद किया था. फिल्म तलाश में करीना कपूर के अलावा आमिर खान और रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में नजर आए थे.

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)

Urmila Matondkar has played ghost role

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी इस लिस्ट में शामिल है. रामगोपाल वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म भूत में उर्मिला मातोंडकर ने भूतनी का रोल प्ले किया था. उर्मिला मातोंडकर का यह किरदार काफी ज्यादा पसंद किया गया था.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

Bipasha Basu has played ghost role

बिपाशा बसु बॉलीवुड से कुछ समय से दूर है. बिपाशा आखिरी बार फिल्म अलोन में नज़र आयी थी. फिल्म अलोन में बिपाशा ने बेहद डरावनी भूतनी का किरदार निभाया था. अभिनेत्री का किरदार इतना डरावना था कि लोग स्क्रीन पर देख कर डर गए थे. इस फिल्म में बिपाशा के साथ उनके पति करन सिंह ग्रोवर भी थे.

सन्नी लियोन (Sunny Leone)

Sunny Leone has played ghost role

सन्नी लियोन बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक है, सनी लियॉन भी फिल्मों में डरावने किरदार में नज़र आ चुकी हैं. साल 2004 में आयी रागनी एम एम एस 2 में सनी ने भूतनी का किरदार निभाया था.

अदाह शर्मा (Adah Sharma)

Adah Sharma has played ghost role

अदाह शर्मा भी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती है, इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने भी भूतनी का किरदार निभाया था. अदाह की पहली फिल्म 1920 में अदा भूतनी बनी थी. जिससे फैंस ने काफी पसंद किया था.

फ्लोरा सैनी (Flora Saini)

Flora Saini has played ghost role

बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने बॉलीवुड की कॉमेडी हॉरर फिल्म स्त्री में भूतनी का किरदार निभाया था. यह फिल्म दर्शको को खूब पसंद आयी थी. साथ ही अब खबर है की जल्द ही इस फिल्मा का दूसरा पार्ट बन सकता है. स्त्री फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मेन रोल में नज़र आए थे.

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar)

Isha Koppikar has played ghost role

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर भी भूतनी बन चुकी है. साल 2004 में आयी हॉरर फिल्म ‘कृष्णा कॉटेज’ में ईशा ने डरावनी भूतनी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में ईशा के सिवा सोहेल खान भी नज़र आए थे. फिल्म में भूतनी ईशा के किरदार को काफी पसंद किया गया था.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago