Entertainment News

विक्की कौशल से लेकर कटरीना कैफ तक बॉलीवुड के ये सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार

पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर फैली हुई है, कोरोना की इस लहर का प्रकोप बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिला. कोरोना वायरस की वजह से कई बड़ी फिल्मो को रिलीज़ डेट को टाला गया तो कई बॉलीवुड सितारे इस वायरस की चपेट में आये. आपको बताते है कि बॉलीवुड के कौन कौन से सितारे इस वायरस की चपेट में आए.

सतीश कौल (Satish Kaul)

पौराणिक टीवी शो महाभारत में भगवान इंद्र के किरदार को निभाने वाले 73 उम्र के अभिनेता सतीश कौल भी कोरोना की चपेट में आये थे. सतीश कौल का शनिवार को कोरोना की वजह से निधन हो गया. सतीश कौल ने शनिवार को लुधियाना में अपनी अंतिम सांस ली थी.

पलाश सेन (Palash Sen)

हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक पलाश सेन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. पलाश ने खुद को खुद को घर में क्वारंटीन किया है. पलाश सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. आपको बतादे की कुछ समय पहले पलाश ने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली थी.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने भी इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अभिनेता ने लिखा ‘हर तरह की सावधानी और ख्याल के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉटिजिव हो गया हूं।’ ‘मैं सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं होम क्वारंटीन हूं और अपने डॉक्टर द्वारा दी गई दवाइयां ले रहा हूं।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

विक्की कौशल के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी कोरोना की चपेट में आयी. कटरीना ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। कटरीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया कि- ‘मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन हूं।’

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गयी है. भूमि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी, भूमि ने लिखा कि: ‘आज मुझमें कोविड 19 के हल्के लक्षण मिले हैं। लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टरों और स्वास्थ्य जानकारों की तरफ से दिए गए दिशा निर्देशों को मैं फॉलो कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया जल्द जांच करवा लें। मैं स्टीम, विटामिन सी और खानपान का ध्यान रख रही हूं।’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्ट्रेस अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आए है. अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. वही कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अक्षय की तबियत ख़राब हो गयी थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद अक्षय ने ट्वीट कर बताया कि आपकी दुआओं का असर दिख रहा है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं लेकिन कुछ मेडिकल कारणों से मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। जल्द घर लौटूंगा। ध्यान रखें।’

गोविंदा (Govinda)

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा भी कोरोना की जप्त में आ गए थे. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने बताया था कि वे डॉक्टर की देखरेख में है। उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन किया था हालांकि अभी हाल ही में वो कोरोना नेगेटिव पाए गए. गोविंदा ने कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी. गोविंदा के साथ साथ उनकी वाइफ सुनीता भी कोरोना से संक्रमित पाई गयी थी.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन किया था. रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उनकी माँ नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, अब रणबीर कोरोना से नेगेटिव पाए गए है और बिलकुल ठीक है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

रणवीर कपूर के कोरोना मुक्त होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी कोरोना का शिकार हुई. आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. कोरोना पॉजिटिव होते ही आलिया ने तुरंत खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. अब आलिया कोरोना मुक्त है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी. हालांकि अब कार्तिक कोरोना से मुक्त हो चुके है.

आमिर खान (Aamir Khan)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान 24 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी थी. उन्होंने कहा कि: आमिर खान का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं। जो भी लोग कुछ दिनों में आमिर खान के आसपास रहे हैं उन्हें भी सावधानी के तौर पर अपना कोविड-19 की जांच करवा लेना चाहिए’. हालाँकि अब आमिर कोरोना नेगेटिव हो गए है.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago