Entertainment News

मंदाकिनी से भाग्यश्री तक इन एक्ट्रेस की बेटियां खूबसूरती में मां को देती मात

बॉलीवुड में आज के समय में बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां काम करती है लेकिन पिछले समय में भी इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस रह चुकी है. वही ये एक्ट्रेस फ़िलहाल तो पर्दे से दूर है लेकिन इन अभिनेत्रियों की बेटियां अब चर्चा में रहने लगी है. कई एक्ट्रेस की बेटियां खूबसूरती में उन्हें टक्कर देती है तो आइये आज जानते है 70 80 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियों के बारे में.

मंदाकिनी (Mandakini)

Mandakini’s daughter is beautiful like mother

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साल 1985 में आई फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ की अभिनेत्री मंदाकिनी का है. मंदाकिनी की बेटी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. मंदाकिनी की बेटी का नाम राबजे इनाया ठाकुर हैं जो शक्ल से हूबहू अपनी मां पर गई है. राबजे अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर है और वो सिर्फ अभी पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन वो अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां अपने नाम कर रही है.

पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon)

Poonam Dhillon’s daughter is beautiful like mother

70 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज किया है. पूनम ढिल्लों ने 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. वही पूनम की बेटी पलोमा थकेरिया को अपनी माँ से खूबसूरती मिली है. पूनम की बेटी खूबसूरती में उनसे भी आगे है वही पलोमा ग्लैमरस के मामले में कई खूबसूरत एक्ट्रेस को टक्कर देती है.

भाग्यश्री (Bhagyashree)

Bhagyashree’s daughter is beautiful like mother

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री दो बच्चों की माँ है. भाग्यश्री की एक बेटी अवंतिका जोकि 27 साल की है अक्सर चर्चा में रहती है. खूबसूरती के मामले में भाग्यश्री की बेटी उनकी बेटी कम छोटी बहन ज्यादा लगती है. अवंतिका अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अवंतिका ने लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है, वो यहां से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले चुकी हैं। वही उनकी बेटी जल्द ही अभिनय डेब्यू भी कर सकती है खबर के अनुसार अवंतिका ने एक वेब शो के लिए शूट किया है।

मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri)

Meenakshi Seshadri’s daughter is beautiful like mother

अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. मीनाक्षी शेषाद्री भले ही अब फिल्मों में एक्टिव न हों लेकिन अभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. मीनाक्षी एक बेटा और बेटी की माँ है. उनकी बेटी का नाम केंद्रा मैसूर है. केंद्रा दिखने में अपनी माँ से ज्यादा स्टनिंग और ग्लैमरस हैं. कुछ समय पहले केंद्रा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे देखने के बाद लोग उनकी स्माइल और क्यूटनेस के दीवाने हो गए थे.

अमृता सिंह (Amrita Singh)

Amrita Singh’s daughter is beautiful like mother

70 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह काफी समय से फिल्मों से दूर है. अमृता ने 1991 में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी  बच्चे एक बेटा इब्राहिम और बेटी सारा है. अमृता की बेटी सारा अली खान शक्ल में हूबहू अपनी माँ जैसी दिखती है. वही खूबसूरती में सारा का जवाब नहीं है. सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और वो आज के समय में बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस है.

नीलम कोठारी (Neelam kothari)

Neelam kothari’s daughter is cutest like mother

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने समीर सोनी से शादी की थी. वही शादी के बाद कपल ने 7 महीने की एक बच्ची को गोद लिया था. नीलम की हमेशा से ही इच्छा थी कि वह एक बच्चे को गोद लेकर उसको नई जिंदगी दे. ऐसे में नीलम कोठारी ने एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम अहाना रखा है. अहाना अभी छोटी है और वो बेहद क्यूट है. नीलम अपनी बेटी को फ़िलहाल लाइम लाइट से दूर रखती है.

श्रीदेवी (Sridevi)

Sridevi’s daughters are beautiful like mother

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी अपने ज़माने की खबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी. आज भले ही वो दुनिया में नहीं हो लेकिन उनके चाहने वालो की संख्या आज भी लाखों में है. श्रीदेवी ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी जिससे उनकी दो बेटियां जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर है. श्रीदेवी की दोनों ही बेटियां खूबसूरती के मामले में अपनी माँ से कम नहीं है. जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था और आज वो बॉलीवुड का जाना माना नाम है वही खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की कॉमिक बुक ‘आर्ची’ के इंडियन अडॉप्शन पर बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ से अभिनय में कदम रखने वाली है. डेब्यू करने से पहले ही ख़ुशी ने अपनी खूबसूरती से कई दिलों पर राज कर लिया है.

योगिता बाली (Yogeeta Bali)

Yogeeta Bali’s daughter is beautiful like mother

अभिनेत्री योगिता बाली ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से दूसरी शादी की थी. इस शादी से कपल को तीन बेटे हुए. जिसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने एक बेटी को गोद लिया. मिथुन और योगिता ने अपनी छोटी बेटी दिशानि चक्रवर्ती को कूड़े के ढेर में पाया था. दिशानी अब बड़ी हो चुकी है और वो बेहद खूबसूरत है. वही फ़िलहाल दिशानि, अमेरिका में पढ़ाई कर रही है.

जूही चावला (Juhi Chawla)

Juhi Chawla’s daughter is beautiful like mother

बॉलीवुड में 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 1995 में देश के कामयाब बिजनेसमैन जय मेहता से गुपचुप शादी रचाई थी. शादी के बाद जूही दो बच्चो की माँ बनी. जूही का एक बेटा अर्जुन और एक बेटी जाह्नवी है. जाह्नवी मेहता बाकी स्टार किड्स की तरह लाइमलाइट मे नहीं रहती हैं लेकिन वो अपनी माँ की तरह ही बेहद खूबसूरत है. लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आ जाती है.  

Akansha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago