Entertainment News

प्रियंका चोपड़ा से अनुष्का शर्मा तक इन सेलेब्स नए साल के जश्न में डूबे

नया साल 2022 देश-दुनिया में धूमधाम से मनाया गया वही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बड़ी धूम धाम से नया साल मनाया इसके साथ ही सेलेब्स ने अपने फैंस को नए साल की बधाईयां भी दी. आइये आज जानते है कौन कौन से सेलेब्स ने धूम धाम से नए साल का स्वागत किया।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Priyanka Chopra welcomed new year 2022

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग नए साल का स्वागत किया. निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यू ईयर के अपने रोमांटिक मोमेंट को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर पिक शेयर की. इस पिक में प्रियंका निक के गालों पर किस करते हुए नज़र आयी. इसके साथ ही निक ने फैंस को नए साल की बधाइयां दी हैं. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

Anushka Sharma welcomed new year 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपना नया साल साउथ अफ्रीका में मनाया. अनुष्का ने विराट संग तस्वीर शेयर कर 2021 को धन्यवाद लिखा: जिस साल से हमें सबसे बड़ी खुशी मिली है, मैंने उसे जाना है तो,उसके लिए 2021, धन्यवाद। सोशल मीडिया पर कपल का न्यू ईयर सेल‍िब्रेशन वीड‍ियो वायरल हो रहा है.  

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

Ranveer Singh welcomed new year 2022

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी नए साल का जश्न मनाया. रणवीर ने नए साल पर दीपिका के साथ बेहद मज़ेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रणवीर, दीपिका से पूछते हैं, ‘हैविंग फन बेबी’। इस पर दीपिका कपिल देव के अंदाज में जवाब देते हुए कहती है, ‘वी हेयर, टू एंजॉय, वाट एज वी हेयर फार।’ इसके साथ ही रणवीर ने सभी को हैप्पी न्यू ईयर विश किया.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

Alia bhatt welcomed new year 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ न्यू ईयर वेकेशन पर हैं. ये कपल किसी नेशनल पार्क में वेकेशन इन्जॉय कर रहे हैं वही हॉलिडे की कुछ तस्वीर शेयर कर आलिया ने नए साल की शुभकामनाएं दी. इन तस्वीरों में आलिया, रणबीर नज़र आये. इसके साथ ही आलिया ने जंगली जानवरों की भी तस्वीरें शेयर की और लिखा: 2022 को कुछ Hakuna matata एनर्जी देना. सुरक्षित रहें…मुस्कुराएं..सरल रहें और अधिक प्यार करें. नववर्ष की शुभकामना

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

Sonam Kapoor welcomed new year 2022

सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग नया साल का जश्न मनाया। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर पति को किस करते हुए फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा- मेरे जीवन के प्यार के लिए नया साल मुबारक हो। वो सिर्फ हर के लिए अभूतपूर्व नहीं है, वो हर साल अभूतपूर्व है और वो व्यक्ति जिसके साथ मैं हर नया साल बिताना चाहता हूं। 2022 में आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और पूर्णता की कामना।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty welcomed new year 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए साल 2021 कुछ खास नहीं रहा लेकिन शिल्पा ने नए साल का पॉजिटिविटी से स्वागत किया. शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर लिखा- केवल पॉजिटिविटी और उत्साह के साथ 2022 में कूदे, आप सभी की समृद्धि, अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। नया साल मुबारक हो और सुरक्षित रहें।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

Kareena Kapoor Khan welcomed new year 2022

करीना कपूर और सैफ अली खान ने पूरे पर‍िवार के साथ नए साल का जोरदार स्वागत किया. वही करीना ने साल 2021 को धन्यवाद देते हुए जेह की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में जेह के दो दांत नज़र आए. तस्वीर शेयर कर करीना ने लिखा: जेह के दो दांत साल 2021 का बेस्ट पार्ट रहा. इसके साथ ही करना ने सभी को नए साल की बधाई दी.

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)

Soha Ali Khan welcomed new year 2022

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने भी अपने पूरे परिवार के साथ नया साल मनाया. सोहा और कुणाल के इस जश्न में करीना सैफ भी शामिल थे.  कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर कर अपने नए साल की झलक दिखाई है, जिसमें करीना, सैफ और सोहा अली खान भी नजर आईं थी.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)

Neha Dhupia welcomed new year 2022

नेहा धूपिया ने पति अगंद बेदी के साथ लिपलॉक करते हुए फोटोज शेयर की है। फोटोज में वे समुंदर किनारे नजर आए उन्होंने लिखा- कोई पछतावा नहीं, कोई संकल्प नहीं केवल आभार #bye2021 … दयालु बनें 2022 .

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

Taapsee Pannu welcomed new year 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो और बहन शगुन पन्नू के साथ नए साल को धमाकेदार तरीके से सेलिब्रेट किया. तापसी के बॉयफ्रेंड ने न्यू ईयर की फोटो शेयर की है जिसमें मथ‍ियास की फैमिली भी नज़र आयी.

पर‍िणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)

Parineeti Chopra welcomed new year 2022

पर‍िणीति चोपड़ा ने अपने नए साल का जश्न विदेश में मनाया. परिणीति ने प्राग की सड़को पर पोज़ देते हुए अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा: ‘Europe x NYE, थैंक्यू 2021, तुमने मुझे अच्छा समय दिया.’ 

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)

Karisma Kapoor welcomed new year 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने पजामा पहने नए साल का स्वागत किया. एक्ट्रेस ने बालकनी में बैठकर, पजामा पहने, सिर पर हैप्पी न्यू ईयर का हैट पहने पाउट बनाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. फोटो शेयर कर लिखा- ‘पजामा में बेहतर है…हैप्पी न्यू ईयर सभी को.’

Akansha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago