Entertainment News

शिल्पा शेट्टी से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन एक्ट्रेस ने असल में मुंडवाए अपने बाल

बॉलवुड सेलेब्स अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते है. कई सेलेब्स फिल्मो में अपने अभिनय को और भी जान देने के लिए अपनी कुछ चीजों की कुर्बानियां देते है. एक्ट्रेस के लिए उनके बाल बेहद कीमती होते है, लेकिन कई एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने फिल्मों और मन्नत के लिए अपने बालों की क़ुरबानी दी है. तो आइये आज हम जानेंगे किन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बालों की कुर्बानी दी है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty shave her hair as a ‘Mannat’

बॉलीवुड ऐक्ट्रिस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने अंडरकट हेयर कट की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के इस नए हेयर स्टाइल ने काफी सुर्खिया बटोरी थी और फैंस उनके से उनके इस यूनिक स्टाइल की काफी तारीफ भी मिली. सूत्रों की माने तो, शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा की वजह से यह नया हेयरस्टाइल करवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा ने मन्नत मांगी थी कि अगर उनके पति को पोनोग्राफी मामले में जमानत मिल जाएगी, तो वे अपना सिर मुंडवाएंगी। ऐसे में पति राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा ने अपनी ये मन्नत पूरी की.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Priyanka Chopra shave her hair for film

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम के जीवन पर बनी फिल्म मैरी कॉम में एक सीन में दिखाया गया था कि कॉम्पीटिशन में भाग ना ले पाने के कारण मैरी कॉम खुद को गंजा कर लेती हैं। यह एक रियल इंसिडेंट था और मैरी कॉम की लाइफ में यह घटना हुई थी. वही फिल्म में इस सीन के साथ व कैरेक्टर के साथ इंसाफ करने के लिए प्रियंका ने सच में ऐसा किया था और अपने बाल मुंडवाए थे.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

Anushka Sharma shave her hair for film

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2016 में आयी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम किया था. इस फिल्म के अंत में, अनुष्क शर्मा एक कैंसर रोगी की भूमिका में नज़र आई थी, अपने कैरेक्टर को रियल गांजा दिखाने के लिए अनुष्का ने अपने बाल काफी छोटे कटवाए थे.

तन्वी आजमी (Tanvi Azmi)

Tanvi Azmi shave her hair for film

एक्ट्रेस तन्वी आजमी ने कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया है. तन्वी ने बॉलीवुड फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वो विधवा के रोल में थीं. इस किरदार में जान डालने के लिए हकीकत में तन्वी ने अपने बालों को मुंडवा लिया था।

शबाना आजमी (Shabana Azmi)

Shabana Azmi shave her hair for film

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी फिल्म के किरदार के लिए अपने बालों को मुंडवाया है. फिल्म वाटर के लिए शबाना आज़मी ने अपना सिर मुंडवाया था. यह फिल्म विधवा के जीवन पर आधारित थी। लेकिन फिल्म को लेकर कई तरह के विवादों के बाद शबाना आजमी ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया था।

तनुजा (Tanuja)

Tanuja shave her hair for film

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा ने भी अपना सर मुंडवाने का कदम उठाया था. तनुजा ने एक मराठी फिल्म ‘पितृऋण’ की थी। इस फिल्म में अपनी भूमिका को रियल बनाने के लिए तनुजा में अपना सिर मुंडवाया था. इस किरदार से तनुजा को काफी तारीफ मिली थी.

अंतरा माली (Antara Mali)

Antara Mali shave her hair for film

एक्ट्रेस अंतरा माली का फिल्मी सफर ज्यादा खास नहीं रहा, अपने करियर में अंतरा ने कुछ गिनी चुनी फिल्में ही की थीं. जिसमे से उनकी एक फिल्म के लिए अंतरा ने पाने बालो को मुंडवाया था. अंतरा ने सिक्किम के मोंक पर आधारित फिल्म की थी ‘एंड वंस अगेन’। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना सिर असल में मुंडवाया था।

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago