Entertainment News

श्रद्धा आर्या से पूजा बनर्जी तक ये टीवी एक्ट्रेस जल्द करेंगी शादी

बॉलीवुड हो या टेलीविज़न फैन्स अपने पसंदीदा सेलेब्स के बारे में सभी चीज़े जानना पसंद करते है. वही कई टीवी एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन अक्सर उनकी शादी की खबरे चर्चा में रहती है. फैन्स भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की शादी के शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. तो आइये आज जानते है कौन कौन सी एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है.

पूजा बनर्जी (Puja Banerjee)

Puja Banerjee will marry soon

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी एक बार फिर से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उन्होंने पिछले साल मार्च महीने में अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा संग कोर्ट मैरिज की थी लेकिन अब जल्द ही दोनों हिंदू रीति- रिवाज से शादी करेंगे। पूजा और कुणाल के लिए उनकी यह शादी बेहद खास होने वाली है क्योंकि इसमें उनका बेटा कृशिव भी मौजूद होगा। 

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

Shraddha Arya will marry soon

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या असल ज़िंदगी में दुल्‍हन बनने वाली हैं. खबरों की माने तो दवा किया गया है कि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में नेवी बेस्ड लड़के के साथ सात फेरे लेने वाली है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

Ankita Lokhande will marry soon

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के कई सालो बाद विक्की जैन को डेट कने लगी थी. विक्की जैन की वजह से ही अंकिता ने प्यार में दोबारा विश्वास करना सीखा था. अंकिता और विक्की की जोड़ी उनके फैन्स को काफी पसंद है दोनों साथ में अक्सर क्यूट फोटोज शेयर कटे रहते है. वही खबरों की माने तो अंकिता लोखंडे जल्द ही विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधन में वाली हैं.

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)

Erica Fernandes will marry soon

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखती है. लेकिन कुछ समय पहले खुलासा हुआ था की वो किसी शख्स को डेट कर रही है. एरिका ने खुलासा किया था कि वो जिसे डेट कर रही है वो इस इंडस्ट्री से नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार एरिका बिजनेसमैन राहुल को पिछले 4 साल से डेट कर रही हैं.

हिना खान (Hina Khan)

Hina Khan will marry soon

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान काफी लम्बे समय से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. फैंस को हिना और रॉकी की जोड़ी बेहद पसंद है और फैन्स दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हालाँकि हिना खान का कहना है कि जब तक वो अपने करियर में और अच्छे से सेटल नहीं हो जाती वो शादी नहीं करेंगी.

मौनी रॉय (Mouni Roy)

Mouni Roy will marry soon

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय भी इस लिस्ट में शामिल है. पिछले साल खुलासा हुआ था की मोनी दुबई बेस्ड बिजनेसमैन को डेट कर रही है जिसका नाम सूरज नांबियार है. वही अब खबर है कि मोनी जल्द ही अगले साल जनवरी के महीने में बॉयफ्रेंड सूरज संग सात फेरे लेने वाली है.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)

Devoleena Bhattacharjee will marry soon

गोपी बहू का किरदार निभा कर घर में फेमस हुई देवोलीना भट्टाचार्जी भी जल्द शादी कर सकती है. बिग बॉस के घर में देवोलिना ने कई बार अपने बॉयफ्रेंड का ज़िक्र किया था हालाँकि कभी उन्होंने उनके नाम या किसी चीज़ का खुलासा नहीं किया था. वही अब खबर है कि जल्द देवोलिना अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर सकती है.

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)

Pavitra Punia will marry soon

बिग्ग बॉस 14 में नज़र आयी पवित्रा पुनिया की इस सीजन में एक्टर एजाज खान से मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. हाल ही में एजाज ने अपने पिता से पवित्रा की मुलाकात करवाई है जिसके बाद उनके फैन्स कयास लगाने लगे की दोनों जल्द ही शादी कर सकते है.

श्रीजिता डे (Sreejita De)

Sreejita De will marry soon

टीवी के पॉपुलर शो उतरन फेम श्रीजिता डे काफी लम्बे समय से माइकल ब्लोहम को डेट कर रही हैं। वही यह जोड़ी इस साल शादी भी करने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते दोनों ने अभी अपनी शादी टाल दी है.

सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)

Sayantani Ghosh will marry soon

सांयतनी घोष भी इस लिस्ट में शामिल है सायंतनी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से इसी साल शादी करने वाली थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के चलते उन्हें फ़िलहाल के लिए अपनी शादी टालनी पड़ी है हालाँकि जैसे ही हालात ठीक हो जायेंगे सांयतनी शादी कर लेंगी.

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago