Entertainment News

सिद्धार्थ मल्होत्रा से वरुण धवन तक इन सेलेब्स को डेट कर चुकी है आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी समय से खबरें आती रहती हैं. वही अब खबर आ रही है कि ये कपल इस साल शादी करने वाला है. खबरों के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 17 अप्रैल 2022 को शादी कर सकते है. खबरों के अनुसार शादी में दोनों के परिवार के अलावा इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल होंगे और दोनों की शादी आरके स्टूडियो में होगी। आलिया बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस है बॉलीवुड में काफी समय से काम कर रही आलिया का रणबीर कपूर से पहले भी कई सेलेब्स के साथ नाम जुड़ चूका है तो आइये आज जानते है कपूर खानदान की होने वाली बहु आलिया भट्ट का नाम किन किन सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है.

अली दादरकर (Ali Dadarkar)

Alia Bhatt has dated Ali Dadarkar

आलिया भट्ट का सब से पहले अली दादरकर के साथ नाम जुड़ चुका है. आलिया भट्ट और अली बचपन के दोस्त हैं। जिस वजह से कहा जाता था कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले आलिया भट्ट और अली दादरकर रिलेशनशिप में थे।  वही आलिया के डेब्यू के बाद दोनों के बीच दूरी आयी और इनका ब्रेकअप हो गया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

Alia Bhatt has dated Sidharth Malhotra

आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके को स्टार वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे. वही फिल्म के बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के रिलेशन की खबरों ने जोर पकड़ा था. हालाँकि उस समय दोनों ने खुद को दोस्त ही बताया पर इस जोड़ी को कपूर एंड सन्स फिल्म में एक बार फिर देखा गया जिसके बाद कहा जाता है कि दोनों को एक दूसरे से प्यार होगया था और तकरीबन दो साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए.

ये भी पढ़े: https://gajabkhabre.com/entertainment/alia-bhatt-to-deepika-padukone-ranbir-kapoor-has-dated-these-12-actresses/

कविन मित्तल (Kavin Mittal)

Alia Bhatt has dated Kavin Mittal

सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद आलिया का नाम कविन मित्तल से जुड़ा. कविन मित्तल हाइक मैसेंजर के संस्थापक है. कविन मित्तल और आलिया की पहली मुलाकात वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में हुई थी. आलिया और कविन मित्तल के रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां अपने नाम की थी. हालाँकि दोनों ने कभी खुल कर इस रिश्ते को नहीं स्वीकारा था.

वरुण धवन (Varun Dhawan)

Alia Bhatt has dated Varun Dhawan

आलिया भट्ट नाम अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के को एक्टर वरुण धवन के साथ भी जुड़ चुका है. दर्शको को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है वही दोनों कई फिल्मो में साथ काम कर चुके है जिसके चलते दोनों के रिलेशन की खबरे अक्सर चर्चा में रहती थी हालाँकि दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है वही इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं थी। क्योंकि वरुण धवन अपनी बचपन के प्यार नताशा दलाल को लम्बे समय से डेट कर रहे थे.

अर्सलान (Arslan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस लिया भट्ट का नाम अर्सलान नाम के शख्स के साथ जुड़ चुका। आलिया ने नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो में आलिया भट्ट ने खुलासा किया था कि अर्सलान उनका ब्वॉयफ्रेंड रह चुका है। आलिया ने कहा- अर्सलान मेरा पहला ब्वॉयफ्रेंड था। वो बहुत स्वीट लेकिन पजेसिव था, वो चाहता था कि मैं कुर्ता और जींस ही पहनूं।’ इसी वजह से दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया वही खबरों के अनुसार दोनों आज भी अच्छे दोस्त है.

Alia Bhatt Love Affairs
Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago