Entertainment News

आलिया से लेकर शाहरूख खान तक ये सेलेब्स प्राइवेसी के लिए लड़ चूंके हैं,

कहते हैं आम इन्सान हो या सेलेब्रिटी हर किसी के लिए अपने और अपनों की प्राइवेसी मैटर करती है।ये स्टार्स नहीं चाहते हैं कोई भी उन पर 24 घंटे नजर गड़ाए रहे। या फिर उनके बच्चों को किसी भी तरीके से पब्लिकली ट्रोल किया जाए।या फिर उनके बच्चों की प्राइवेसी का किसी तरह से हनन हो। इन स्टार्स ने पब्लिकली ऐसे लोगों को एक्सपोज किया है।आइए जानते हैं कौन से कौन से वह स्टार्स हैं जो अपनी और अपनों की प्राइवसी के लिए पब्लिकली भीड़ गए।आलिया ने लगाई फटकार

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने छुपकर फोटो निकालने वालों के खिलाफ एक्शन लिया

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज का कोलाज शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, “क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर थी और एक साधारण सी नॉर्मल दोपहर बिता रही थी। अपने लिविंग रूम में बैठी थी कि मुझे लगा कोई मुझे देख रहा है। मैंने देखा कि दो शख्स पड़ोस की बिल्डिंग से मुझे क्लिक कर रहे हैं। किस दुनिया में ऐसा किसी के साथ करना ठीक है? क्या यह करने की इजाजत किसी को भी आसानी से मिल सकती है? क्या यह किसी की प्राइवेसी को खराब करना नहीं है? एक लाइन होती है, जिसे आप क्रॉस नहीं कर सकते। और मेरे लिए यह कहना एकदम सेफ रहेगा कि आपने सारी लाइनें क्रॉस कर दी हैं। मुंबई पुलिस मदद करें।

जान्हवी कपूर

जांहवी ने कहा इनका काम ही है सेलेब्स को परेशान करना

यह बहुत ही खराब हरकत की गई है. इन लोगों को मैंने कई बार मना किया, फिर भी ये मुझे मेरी बिना इजाजत शूट करते रहे. जब मैं जिम के अंदर थी तो मुझे शीशे में से देख रहे थे और फोटोज क्लिक कर रहे थे. कुछ जगहे प्राइवेट होती हैं, कम से कम वहां तो ये हरकतें मत करो. मैं समझती हूं कि यह आपके काम का हिस्सा है, पर आपको समझना होगा कि आपसी सहमति से चीजें होती हैं. पब्लिक फिगर हैं, आपका भी अपना काम है, पर यह नहीं कि आप कहीं पर भी हमें शूट करने लगें. बिना सहमति के अगर आप किसी के प्राइवेट स्पेस में आकर दखलंदाजी करते हैं तो ये गलत है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का और विराट वामिका की फोटो लीक होने से नाराज हुए थे

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इससे पहले आधिकारिक बयान जारी कर वामिका को लाइमलाइट से दूर रखने की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, “हमने एक दंपति के रूप में फैसला किया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया के सामने तब तक उजागर नहीं करेंगे, जब तक कि उसे सोशल मीडिया की समझ नहीं है अनुष्का, विराट और अपनी बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई थीं जहां पैपराजी ने उनकी कुछ तस्वीरें निकाली थी. अनुष्का जिस वक्त एयरपोर्ट पर पहुंची तो वहां पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया. जैसे ही पैपराजी ने अनुष्का और विराट की तस्वीरें क्लिक करना शुरू किया अनुष्का अचानक उन पर भड़क गईं और कैमरा मैन को खूब खरी खोटी सुनाई।

तापसी पन्नू

तापसी फिल्म प्रमोशन के दौरान गुस्सा हुई

तापसी पन्नू से हुई नोक-झोंकएक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई के एक होटल पहुंचीं थीं, जहां इंतजार में बैठे पैपराजियों ने उनके आते ही अपना गुस्सा जाहिर कर दिया था। यह देख एक्ट्रेस उन पर भड़क उठी थीं। इस पूरी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

एश्वर्या राय

ऐश्वर्या रॉय ने मीडिया पर निकाला था गुस्सा

कुछ साल पहले ऐश्वर्या राय के पिता के जन्मदिन के मौके पर वह अपनी मां संग एक चैरिटी इवेंट में पहुंची थीं, जो कि अस्पताल में था। उस वक्त मीडिया की भीड़ और शोर को देख ऐश्वर्या को गुस्सा आ गया था और उन्होंने सभी को शांत रहने को कहा था और फटकार लगाते हुए कहा कि, ‘यह किसी फिल्म का प्रीमियर नहीं हैं’।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने छीना था फोन

एक बार रणबीर कपूर ने देर रात अपनी गाड़ी का पीछा करने वाले एक टीवी चैनल का कैमरा छीन लिया था। उस समय उनके साथ गाड़ी में कोई महिला भी मौजूद थी। ऐसे में तस्वीरें लेने से गुस्साए रणबीर ने कैमरा वापस करने से भी इनकार कर दिया था।

शाहरुख खान

शाहरूख खान ने मीडिया को लताड़ा था

बता दें कि,फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के इवेंट के दौरान शाहरूख खान अपने बेटे के बारे में पूछे गए एक सवाल पर भड़ गए थे। उन्होंने मीडिया से गुस्से में कहा था, ‘यह गेट ऑन द ट्रेन बेबी इवेंट है जिसके लिए हम यहां हैं न कि मेरे बच्चे के लिए। तो उसमें मत पड़ो। यह बेहद निजी है और जब सही समय आएगा, तो मैं साझा करूंगा।

Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago