Entertainment News

किंशुक वैद्य से लेकर जन्नत जुबैर तक टीवी के ये बाल कलाकार हो चुकेंं हैं बोल्ड कलाकार

टीवी की दुनियां में कई ऐसे आर्टिस्ट है जिन्होंने बचपन में अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में राज किया था। उन्होंने बचपन से ही अपने किरदारों से लोगों का दिल जीत लिया है।कुछ ऐक्टर्स अभी भी छोटे पर्दे पर अच्छा काम कर रहे हैं और कुछ समय के साथ गायब हो चुके हैं। हम आपको कुछ ऐसे ही ऐक्टर्स के बारे में बता रहे हैं, जो बचपन में अपनी क्युटनेस से फैंस के दिलों पर राज कर रहे थे, अब बड़े होने के बाद अपने लुक से फैंस को हैरान कर रहे हैं।

किंशुक वैद्य

किंशुक वैद्य

16 साल पहले ‘शाका लाका बूम बूम’ का संजू बहुत ही हैंसम हो गए हैं। शो में संजू का रोल ऐक्टर किंशुक वैद्य ने किया था, जो अब 26 साल के हो चुके हैं।

तनवी हेगड़े

तनवी हेगड़े

16 साल पहले टीवी पर शुरू हुए सीरियल ‘सोन परी’ की 2 चोटियों वाली फ्रूटी का नया अवतार देखकर तो आपको यकीन ही नहीं होगा। यह तन्वी हेगड़े हैं। वह काफी बड़ी हो गई हैं।

अवनीत कौर

अवनीत कौर

अवनीत कौर ने ‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर प्रतियोगी अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन बाद में ऐक्टिंग की ओर रुख कर लिया। अवनीत ने मेरी मां, सावित्री, एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्टर दीदी जैसे शो किए।

सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम

ऐक्टर सिद्धार्थ निगम अब काफी बड़े हो गए हैं। इन दिनों ‘अलादीन’ शो में काम कर रहे सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत बॉलिवुड फिल्म में एक बच्चे के डबल रोल के साथ की थी।

हिबा नवाब

हिबा नवाब

हिबा नवाब ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड ऐक्टर की शी। उन्होंने टीवी पर ‘श्श्श्श्श्…. फिर कोई है’, ‘सात फेरे’, ‘लो हो गई पूजा आपकी’ जैसे पॉप्युलर टीवी शो में काम किया था। हिबा अभी कॉमिडी सीरियल ‘जीजाजी छत पर हैं’ में ‘इलायची जी’ का लीड रोल निभा रही हैं।

जन्नत जुबैर रहमानी

जन्नत जुबैर

साल 2012 में टीवी सीरियल ‘फुलवा’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकीं जन्नत जुबैर रहमानी अब 17 साल की हो गई हैं। हालांकि वह इस समय अपनी उम्र से बड़े और मैच्योर किरदार निभा रही हैं।अर्शिफा खान’पापा बाई चांस’ फेम ऐक्ट्रेस अर्शिफा खान ने वीरा, ये है मोहब्बतें, बाल वीर जैसे टीवी शो में बतौर चाइल्ड ऐक्टर काम किया है। 15 साल की हो चुकी अर्शिफा पिछले कुछ सालों में काफी बदल गई हैं। वीरा में गुंजन की भूमिका निभाने के लिए अर्शिफा को सबसे ज्यादा याद किया जाता है।

अहसास चन्ना

अहसास चन्ना

कभी अलविदा न कहना’ का वो छोटा लड़का याद है जिसने शाहरुख खान के बेटे का रोल निभाया था? वो क्यूट बच्चा अपनी स्माइल से हमें लुभा गया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये असल में एक लड़की थी। जी हां, ये किरदार निभाया था अहसास चन्ना ने जिन्हें हम अब कई वेब सीरीज और वायरल वीडियोज में देख चुके हैं। अहसास अभी भी ग्लैमर की दुनिया में एक्टिव हैं और अपने एक्टिंग स्किल्स को और बेहतर बना रही हैं।

अविका गौर

अविका गौर

बालिका वधु’ के नाम से फेमस हुई अविका गौर यकीनन अपने सीरियल से बहुत ज्यादा फेमस हो गई थीं। पहले वो एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर फेमस थीं और अब वो बतौर नायिका भी काम कर रही हैं। सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में भी अविका गौर ने बहुत अहम रोल निभाया है और साथ ही साथ उन्होंने अब अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया है।

अनुष्का सेन

अनुष्का सेन

टीवी सीरियल ‘देवों के देव.. महादेव’ की छोटी पार्वती यानि अनुष्का सेन अब बड़ी हो गई हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश पिक्चर्स से भरा हुआ है। वो कुछ टीवी शो जैसे ‘यहां मैं घर घर खेली, अमृत मंथन, हार-जीत’ आदि में किरदार निभा चुकी हैं और अब सोशल मीडिया सेलेब बन चुकी हैं।

अशनूर कौर

अशनुर कौर

बहुत ही कम लोगों को पता है कि पटियाला बेब्स फेम अशनूर कौर पहले बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। अशनूर ने सीरियल ‘झांसी की रानी’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी और अब देखिए वो कितनी बदल गई हैं। अशनूर अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और वो अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

अविनाश मुखर्जी

अविनाश मुखर्जी

टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ का छोटा जगिया यानि अविनाश मुखर्जी टीवी की दुनिया में काफी एक्टिव हैं। बालिका वधु के शुरू होने के पहले 2008 के सीरियल ‘रामायण’ में युवा भरत का किरदार अविनाश निभा चुके थे। इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया और अभी ‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ टीवी सीरियल में काम कर रहे हैं।

Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 सप्ताह ago