Entertainment News

राखी सावंत से लेकर विनोद कांबली तक इन स्टार्स की शादी टूटने की कगार पर

शादी जन्मों जन्मों का रिश्ता होता है और यह रिश्ता सात जन्मों का माना जाता है। दो लोग एक दूसरे के जनम जनम के लिए हो जाते है। लेकीन इसी रिश्ते में किसी वजह से दरार आ जाए तो यह रिश्ता पल में टूट जाता हैं। हमारे सेलीब्रिटी भी इन सब से अछूते नहीं है। जहां वह फिल्मों में एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं तो वही रियल लाइफ में एक दूसरे के साथ प्यार भरा रिश्ता जरा सी गलतफहमी में खत्म कर लेते है। आइए जानते है ऐसे सेलीब्रिटी के बारे में जिनकी शादी खतरे में है

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी

राखी और आदिल का प्यार भरा रिश्ता खत्म हुआ

राखी सावंत एक बार फिर से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. अब उन्होंने मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोते हुए कहा था कि उनकी शादी टूटने वाली है.आपको बता दें राखी की मां का हाल में ही देहांत हुआ था।अब उसके कुछ ही दिनों बाद राखी ने मीडिया के सामने रोते हुए बताया की आदिल ने उनको धोखा दिया है। आदिल का किसी और के साथ बाहर अफेयर है। राखी ने आदिल पर धोखा देने और चोरी करने का इल्जाम लगाया है,और कहा है कि आदिल ने उनके घर से पैसे और जेवर चुराए है और उनके साथ मारपीट भी की है। राखी की शिकायत पर पुलिस ने आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया हैं।आपको बता दें राखी और आदिल की पहली मुलाकात पर राखी ने कहां था की रितेश के साथ ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी। कुछ अच्छा नहीं लगा रहा था। इसके बाद आदिल मेरी जिंदगी में आया और उसने हमारी एक महीने की मुलाकात के बाद मुझे प्रपोज कर दिया था। मैं उससे छह साल बड़ी थीं। शुरुआत में मैं तैयार नहीं थी लेकिन, उसने मुझे प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा का उदाहरण दिया। उसने कहा कि वह मुझसे बेहद प्यार करता है। मुझे उसस प्यार होने लगा। मुझे लगता है कि भगवान ने उसे मेरे पास भेजा है।

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे

बात जब भी कॉन्ट्रोवर्सी की आती है तो लोग राखी सावंत को याद करते हैं लेकिन राखी सावंत से भी दो कदम आगे हैं एक्ट्रेस पूनम पांडे, जो आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बन ही जाती हैं. पूनम पांडे को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. लेकिन उनकी जिंदगी खुद एक खबर से कम नहीं है. रील से लेकर रीयल तक पूनम की लाइफ में कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी अपना बसेरा डाले बैठी रहती है. अब पूनम पांडे ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की. वो इस शादी से इतनी खुश थीं कि सोशल मीडिया पर उन्होंने खूब जोर-शोर से इसका प्रचार किया।शादी के कुछ दिन बाद दोनों हनीमून मनाने के लिए गोवा गए थे।जिसकी तस्वीर दोनों ने सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की थी।हालांकि, शादी के 12 दिन बाद ही दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई।पूनम ने अपने पति को जेल ही भिजवा दिया. एक्ट्रेस ने अपने पति सैम बॉम्बे पर छेड़छाड़ और मारपीट के गंभीर आरोप लगाए थे और तब से पूनम ने सैम से अपना किनारा कर लिया था।

विनोद कांबली और एंड्रिया हेविट

विनोद कांबली और एंड्रिया हेविट

क्रिकेटर विनोद कांबली की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मुंबई में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि कांबली ने नशे की हालत में पत्नी के साथ मारपीट की।विनोद कांबली ने 2014 में बांद्रा के सेंट पीटर चर्च में एंड्रिया हेविट से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की थीएंड्रिया ने 2010 में बेटे को जन्म दिया था। अपनी दूसरी पत्नी एंड्रिया से शादी के बाद कांबली ने ईसाई धर्म अपना लिया था। बेटे का नाम जीसस क्रिस्टियानो कांबली है। कांबली का पहले भी पत्नी से झगड़ा हो चुका है। अब अंदाज यह लगाया जा रहा है की जल्द ही विनोद कांबली और एंड्रिया हेविट का तलाक हो जायेगा।

Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago