Tellytown News

लेट एक्ट्रेस दिव्या भटनागर के भाई ने गगन गबरू के खिलाफ दिखाए मार पीट के सबूत

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने कोविड 19 की वजह से मुंबई के हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. उनकी डेथ के बाद उनके पति और पर्सनल लाइफ पर कई सवाल उठ रहे है.

आपको बतादें कि बीते साल परिवार के खिलाफ जाकर दिव्या ने शादी करी थी लेकिन पति गगन के साथ उनके संबंध खराब होगये थे जिसके चलते वह काफी परेशान थीं. वही अब उनकी डेथ के बाद उनके पति गगन पर घरेलू हिंसा और उत्पीड़न के आरोप भी सामने आए हैं. दिव्या की डेथ के बाद दिव्या के पति के खिलाफ सबसे पहले उनकी मां का बयान सामने आया था. उसके बाद दिव्या की दोस्त और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचर्जी का एक वीडियो सामने आया जिसमे दोवोलीना ने दिव्या के पति गगन गबरू पर कई गंभीर आरोप लगाए.

Divya Bhatnagar’s brother shared chats against Gagan Gabru

वही हाल ही में अब दिव्या भटनागर के भाई देवाशीष भटनागर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर गगन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. दिव्या के ही इंस्टाग्राम अकाउंट से देवाशीष ने एक वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. जिसमे यह दिखता है कि दिव्या किसी को पति की ओर से मारपीट के बारे में बता रही हैं. साथ ही आगे दिव्या कहती हैं कि उन्हें धमकाकर गगन ने शादी की थी. इसके साथ ही देवाशीष ने कैप्शन में लिखा था : काश मुझे पहले यह सब कुछ पता चल जाता। देवाशीष आगे लिखते है कि ‘यदि मुझे पहले सारी बात होती तो मैं कहता कि अपने लिए खड़ी हो जाओ. मैं उसे बताता कि लड़कियां इस संसार में सबसे ज्यादा शक्तिशाली हैं. मैं उसे इस शैतान से बचाने की कोशिश करता।’

Divya Bhatnagar and her brother Devashish Bhatnagar

साथ ही देवाशीष ने एक नोट के बारे में भी बताया जो उनके मुताबिक उन्हे दिव्या की अलमारी से एक नोट मिला था. दिव्या के लिखे इस नोट में लिखा था कि गगन उनको टॉर्चर करता था. नोट के बारे में बताते हुए देवाशीष ने कहा कि शादी के कुछ समय बाद ही गगन दिव्या को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लगा था. साथ ही बताया कि ये नोट दिव्या ने 7 नवंबर को लिखा था. इसमें कहा गया है कि गगन उसे मारता-पीटता था.

एक्ट्रेस देवोलीना के मुताबिक दिव्या ने गगन गबरू के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई थी. साथ ही आपको बतादें कि गगन गबरू नई भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमे गगन ने इन सभी बातो को झूठ बताया था. साथ ही गगन गबरू ने अपनी वीडियो में कहा कि देवोलीना यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही है और वो पिछले 6 सालो से दिव्या के कॉन्टैक्ट में नहीं थी. गगन गबरू के मुताबिक दिव्या की माँ और भाई ने उनके घर पर भी कब्ज़ा कर लिया है.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago