Entertainment News

पठान से लेकर किसी का भाई किसी की जान तक 2023 की फिल्में क्या कर पाएंगी बॉलीवुड का खराब दौर खत्म।

बॉलीवुड के लिए 2022 कुछ खास नहीं रहा है। कई बड़े सुपरस्टार की फिल्में फ्लॉप हुई है। और मार्केट में उन फिल्मों का प्रदर्शन बहुत ज्यादा खराब रहा है। 2022 तो जाने वाला है,अब देखना यह होगा कि आने वाले साल में जो फिल्में आ रही है, वह कितनी सुपरहिट हो पाती हैं। तो आइए जानते हैं 2023 में कौन-कौन सी फिल्में आ रही है।

कुत्ते

कुत्ते

2023 में सबसे पहले बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की फिल्म कुत्ते रिलीज होगी. 13 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है. इस में बड़ी स्टार कास्ट है। फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज है।

मिशन मजनू

मिशन मजनू

बॉलीवुड के हैंडसम हंट सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए है।साल 2023 सिद्धार्थ के लिए खास होने वाला है। क्योंकि इस साल उनकी फिल्म मिशन मजनू आ रही है। जिसमें सिद्धार्थ रॉ एजेंट का रोल प्ले करते हुए दिखेंगे।

पठान

पठान

जिसका है सभी को लंबे समय से इंतेजार वो पल 25 जनवरी को आने वाला है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान 4 साल बाद फिल्मों में कमबैक कर रहे है।शाहरुख की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी। ये एक जासूसी फिल्म है. जिसे सिद्धार्थ आनंद ने लिखा है और डारेक्ट किया है. इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी एक्टिंग की है।

शहजादा

शहजादा

भले ही किसी भी बड़े स्टार के लिए ये साल खराब रहा हो लेकीन कार्तिक आर्यन के लिए ये साल शानदार था। कार्तिक की फिल्म भूल-भुलैया 2 ने नया रिकॉर्ड कायम किया है।साल 2023 भी कार्तिक के लिए खास हो सकता है।रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म  शहजादा 10 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, परेश रावल, कृति सेनन और मनीषा कोइराला है।

मैदान

मैदान

2022 बॉलीवुड के सिंघम के लिए ये साल अच्छा और खराब दोनों रहा है इनकी दृश्यम 2 ने तो कमाल किया लेकिन कुछ फिल्मों ने कोई कमाल नहीं किया। अब देखना यह होगा कि अजय की आने वाली फिल्मों का क्या रिस्पांस रहता है।अजय की फिल्म मैदान 17 फरवरी को रिलीज होगी. ये फिल्म सैयद अब्दुल रहीम का एक बायोपिक है. अब्दुल रहीम 1950 से 60 के दशक तक भारतीय फुटबॉल कोच और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक थे. इस फिल्म में अजय देवगन रहीम की भूमिका में होंगे. इस फिल्म के बैकग्राउंड स्कोर पर एआर रहमान काम कर रहे हैं. अमित शर्मा फिल्म के डायरेक्टर हैं.

तू झूठी में मक्कार

तू झूठी में मक्कार

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर का भी ये साल फिल्मों के मामले में ठीक ही रहा।2023 में 8 मार्च को ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ फिल्म रिलीज होगी. इस फिल्म से डायरेक्टर लव रंजन बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर हैं।

भोला

भोला

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी सुपर हिट जोड़ी मानी जाती है।अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज होगी। जिसमें अजय के साथ तब्बू भी है।यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म कैथी की रीमेक है.

किसी का भाई किसी की जान

किसी का भाई किसी की जान

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान काफी समय बाद फिल्मों में कमबैक कर रहे है।साल 2023 में 21 अप्रैल को सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होने वाली है. ये फिल्म एक्शन से भरपूर है और इसे ईद पर रिलीज करने की तैयारी है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश और जगपति बाबू एक्टिंग करते नजर आएंगे।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

गली बॉय फिल्म की हिट जोड़ी रनवीर और आलिया की साल 2023 में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी में दक्षिण भारतीय लड़की और उत्तर भारतीय लड़के की लव स्टोरी है. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बन रही है. इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

आदिपुरुष

बॉलीवुड के बाहुबली प्रभास की फिल्म आदिपुरुष साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. ये फिल्म 16 जून को रिलीज हो सकती है. ये फिल्म रामायण की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में प्रभास, के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह नजर आएंगे।

Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago