Entertainment News

रुपाली गांगुली से सुधांशु पांडे तक जानिए अनुपमा शो के स्टार कास्ट की शादी से जुड़े कुछ किस्से

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो अनुपमा दर्शको के बीच काफी पॉपुलर है. इस शो ने बाकि शो को पीछे छोड़ TRP में अपनी पहले नंबर पर जगह बनाई है. वही इस शो की स्टार कास्ट इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अनुपमा शो की मुख्य किरदार अनुपमा का रोल निभा रही एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपनी उनकी शादी कैसे हुई इससे जुड़े कुछ किस्से बताये थे. तो आइये आज जानते है अनुपमा फेम सेलेब्स की शादी से जुड़े किस्से, जानते है इन सेलेब्स की शादी कैसे हुई.

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

शो में अनुपमा का किरदार रुपाली गांगुली निभा रही है, जिन्हे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे है. रुपाली गांगुली ने साल 2013 की 6 फरवरी को अपने बेस्ट फ्रेंड अश्विन वर्मा से शादी की थी. शादी करने से पहले रूपाली और अश्विन 12 सालों से एक दूसरे को जानते थे. हाल ही में अनुपमा ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ बातें बताई है. रुपाली के पति इंडिया से बाहर अमेरिका में रहते थे. साल 2013 में वो भारत आये तो उन्होंने रुपाली से शादी करने की बात कही. उस समय रुपाली डेली सोप में काम कर रही थी. शादी के लिए रूपाली ने दो दिन की छुट्टी ली थी. रुपाली की शादी की सभी रस्मे जल्दी में हुई थी. उनकी मेहंदी सिर्फ 4 घंटे तक चली थी और इसके साथ ही हल्दी की रस्म भी हुई थी.

Rupali Ganguly got married in just 15 minutes

 6 फरवरी को कपल अपनी शादी रजिस्टर करवाने वाले थे। वही रुपाली ने अपनी शादी के दिन ही एक ब्लाउज से मिलती हुई साड़ी खरीदी थी और उनके पति अश्विन शादी में शर्ट व जींस में आए थे. कपल की शादी महज 15 मिनटों में हुई थी.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)

Madalsa Sharma’s marriage had cancelled

अनुपमा शो में वनराज की दूसरी पत्नी काव्य का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा है. मदालसा एक्ट्रेस होने के साथ मॉडल भी है. वही आपको बतादे मदालसा बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहु है. मदालसा ने मिथुन के बेटे महाक्षय से साल 7 जुलाई 2018 में शादी की थी. मदालसा की शादी वाले दिन पुलिस ने उनकी शादी रुकवाई थी. दरअसल शादी से कुछ दिनों पहले एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाअक्षय पर रेप, धोखा और जबरदस्ती अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया था. पुलिस के शादी रुकवाने के बावजूद मदालसा ने महाक्षय से शादी करने का फैसला किया और उसी दिन उनसे रजिस्टर्ड मैरिज की.

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey)

Sudhanshu Pandey got married at young age

अनुपमा में अनुपमा के एक्स पति का किरदार एक्टर सुधांशु पांडे निभा रहे है. शो में सुधांशु को काफी पसंद किया जा रहा है. सुधांशु रियल लाइफ में शो में निभा रहे किरदार से एक दम अलग है. सुधांशु ने साल 1996 में मोना पांडे से शादी की थी. सुधांशु ने 19 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था. वह एक मॉडलिंग एजेंसी में काम किया करते थे वही इस एजेंसी को मोना हैंडल किया करती थीं। यही से दोनों के बीच काम के कारण मुलाकात शुरू हुई और कुछ दिनों में ये मुलाकात दोस्ती में बदल गई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। दोनों ने एक साथ काफी ज्यादा समय बिताया था।  फिर महज 22 साल की उम्र में सुधांशु ने मोना से शादी की.

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna)

Gaurav Khanna got married to actress Akanksha Chamola

अनुपमा शो में अनुपमा के पति अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे एक्टर गौरव खन्ना ने टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला से शादी की थी. गौरव खन्ना ने आकांक्षा चमोला से 24 नवम्बर 2016 को शादी की थी. आकांक्षा चमोला को पॉपुलैरिटी शो ‘स्वरागिनी’ से मिली, इसमें उन्होंने परिणीता का रोल निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने भूतू, भाग्य लक्ष्मी, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम शोज में भी काम किया है.

अनुपमा स्टार कास्ट की शादी से जुड़े कुछ किस्से
Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago