Entertainment News

आदित्य नारायण पत्नी श्वेता संग कर रहे है कश्मीर की वादियों में एन्जॉय, जानिए इनकी पहली डेट का किस्सा

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ हाल ही में शादी के बंधन में बंधे। वही उनकी शादी से जुडी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. वही आदित्य इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को जमकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal in Kashmir

शादी के बाद आदित्य अपनी पत्नी श्वेता के साथ हनीमून मनाने कश्मीर घूमने गए हुए हैं, जिसकी एक तस्वीर आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. आदित्य के शेयर करने के बाद से ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी. वही आदित्य ने फोटो शेयर करते हुए लिखा: हनीमून शुरू! धरती पर स्वर्ग का दर्शन… कश्मीर में पहली बार.

शादी के कुछ दिनों पहले ही आदित्य ने एक पोस्ट शेयर कर अपने रिलेशन का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था, साथ ही आपको बतादें आदित्य ने इसी महीने 1 दिसंबर को श्वेता से शादी रचाई थी. कोरोना वायरस के चलते सिर्फ परिवार और करीबियों की मौजूदगी में आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए थे.

Aditya Narayan got married with Shweta Agarwal

हाल ही में koimoi को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य की माँ दीपा ने बताया कि दीपा आदित्य और श्वेता को एक साथ डेट पर जाने के लिए मजबूर किया था. जैसा कि हम सभी जानते है आदित्य और श्वेता की मुलाकात उनकी 2010 की फिल्म, शापित के सेट पर हुई थी। यह आदित्य की पहली फिल्म थी और वह उस समय सिर्फ 21 साल के थे। जब आदित्य ने श्वेता को पहली बार देखा था तब वो उन्हें अच्छी लगी लेकिन प्रोफेशनल रिलेशन की वजह से आदित्य श्वेता से दूरी रखते थे.

वही दूसरी और श्वेता को आदित्य में कोई दिलचस्पी नहीं थी श्वेता उन्हें हमेशा इग्नोर करती थी. लेकिन एक बार दीपा नारायण ने पहल की और दोनों को डेट पर भेजने का फैसला किया लेकिन यह डेट सुपर फ्लॉप रही. वही राज़ का खुलासा करते हुए श्वेता ने बताया कि: उन्हें नए लोगो से मिलना ज्यादा पसंद नहीं था खास कर काम की जगह पर वो सिर्फ काम करना ही पसंद करती है, लेकिन जब आदित्य की माँ ने श्वेता को आदित्य के साथ बाहर डिनर पर जाने को बोला तो श्वेता ने दीपा नारायण के बड़े होने के नाते उनकी बात का अनादर नहीं किया, और सिर्फ दीपा के कहने पर आदित्य के साथ बाहर गई.

Aditya Narayan and his wife Shweta Agarwal

वही आदित्य ने आगे बताया कि: श्वेता उनके साथ बाहर आयी टेबल पर बैठी लेकिन साथ कुछ नहीं खाया। आदित्य ने खाने का आर्डर दिया, स्टाटर आर्डर के बाद आदित्य ने बताया की उन्हें लगा श्वेता कुछ भी नहीं खाएंगी तो इसलिए उन्होंने मैन कोर्स का आर्डर नहीं किया सिर्फ स्टाटर खा कर घर वापस चले गए.

लेकिन धीरे धीरे दोनों दोस्त बन गए और दोस्ती प्यार में बदल गयी 10 साल डेट करने के बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंध गए है और काफी खुश भी है.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago