लगातार 18 वे साल Cannes में पहुंची ऐश्वर्या राय की एंट्री पड़ी सबपर भारी, बेटी आराध्य का हाथ पकड़कर की धमाकेदार एंट्री

फ्रांस में चल रहे 72वें कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा , कंगना रनौत, हुमा कुरेशी, डायना पेंटी, मल्लिका शेरावत और हिना खान के बाद अब विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन अपना जादू बिखेरने पहुंच गई है। इतनी सारी खूबसूरत भारतीय अभिनेत्रियों के कांन्स में पहुंचने के बाद भी फैंस को ऐश्वर्या की रेड कारपेट एंट्री का बेसब्री से इंतज़ार था।

ऐश्वर्या और आराध्या की एयरपोर्ट से भी कुछ  तस्वीरें सामने आईं थीं जब दोनों कान्स के लिए रवाना हुईं थीं। इस दौरान ऐश्वर्या ब्लैक जींस- टीशर्ट के साथ येलो-व्हाइट और ब्लैक कलर का ओवरकोट पहने नजर आईं थीं।

ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ जैसे ही फ्रांस पहुंची उन्होंने अपनी एक तस्वीर जिसमें वो कार में बैठी हैं और आराध्या हाथ में फूलों का बड़ा गुलदस्ता लिए है शेयर करते हुए लिखा  ‘हम यहां पहुंच गए हैं। आप सबके प्यार के लिए शुक्रिया। कान्स 2019’। ऐश्वर्या अपने इस एयरपोर्ट लुक में इतनी खूबसूरत लग रही थी की लोग उनके रेड कारपेट लुक का और भी बेसब्री से इंतज़ार करने लगे।

आखिरकार ऐश्वर्या के फैंस  का इंतज़ार खत्म  हुआ, उनका पहला रेड कारपेट लुक सामने आ गया है हर बार की तरह उनकी इस बार की रेड कारपेट एंट्री भी सब पर भरी पड़  गयी ।

ऐश्वर्या ने इस बार जीन लुइस सबाजी (Jean Louis Sabaji) के द्वारा डिज़ाइन की हुई डबल टोन गोल्डन-ग्रीन कलर का फिशकट गाउन पहना था । वन साइडेड स्लीव वाली इस मरमेड ड्रेस में ऐश्वर्या बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को उन्होंने लाइट मेकअप  और न्यूड लिपस्टिक से पूरा किया। साइट पार्टिंग कर बालों को खुले रखते हुए ऐश्वया काफी रॉयल लग रही थी। एस्सेसरीज में उन्होंने Boucheron (बौचरोंन)के कलेक्शन से सिर्फ दो रिंग्स केरी किये  थी।

पिछले साल की तरह ही ऐश्वर्या ने इस बार भी आराध्या का हाथ थामकर ही यहां एंट्री की।आराध्या ने ऐश्वर्या की ड्रेस से मैचिंग करते हुए येलो कलर की ड्रेस पहनीं। इस दौरान बेटी के साथ ऐश्वर्या मस्ती करते हुए दिखी, वो आराध्या का हाथ पकड़कर उसे घुमाते हुए नजर आई।

लोगो का ऐश्वर्या का यह लुक बहुत  पसंद आ रहा है लोग उन्हें कांन्स की क्वीन कह रहे है फैंस लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बता दे की ऐश्वर्या कांन्स में लगातार 18 सालो से रेड कारपेट पर वाक कर रही हे वो अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं बल्कि इंटरनेशनल ब्यूटी प्रोडक्ट लॉरिअल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर की तौर पर वहा जाती है। लॉरियल पिछले कई सालों से कान का ब्यूटी पार्टनर है। भारत से ऐश्वर्या राय लॉरियल की ब्रांड एंबेसडर है और  ऐश वहां जाकर  लॉरियल के ब्यूटी प्रोडक्ट का प्रचार करती है।

ऐश ने पहली बार साल 2002 में अपनी फिल्म देवदास के प्रमोशन के लिए कान्स में हिस्‍सा लिया था, उस वक़्त शाहरुख़ खान और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी उनके साथ थे। इसके बाद से वो लगातार यहां शिरकत कर रही हैं। हर  बार अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली ऐश्वर्या को पिछले साल 2018  में अपने पर्पल लिपस्टिक लुक के कारण ट्रोल होना पड़ा था लेकिन फिर भी लोग उनके रेड कारपेट लुक का बेसब्री से इंतज़ार करते हैऔर ऐश्वर्या आज भी अपने शानदार रेड कारपेट लुक से लोगो को हैरान कर देती  है

और भी ताज़ा तरीन वीडियोस के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ

Sunita Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 सप्ताह ago