दीपिका पादुकोण ने की Cannes 2019 में धमाकेदार एंट्री, प्रियंका कंगना को भी पीछे छोड़ा

14 मई से 25 मई के बीच हो रहे 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने धमाकेदार एंट्री की। कांन्स के रेड कारपेट पर उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाओ ने सबका दिल जित लिया ।पिछले कई सालो से कांन्स में अपनी अदाओ के जलवे बिखेर रही दीपिका इस बार  दंदास ब्रांड की व्हाइट लॉन्ग ट्रेल वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आई जिसका मेन अट्रेक्शन था आगे की तरफ बड़ा सा  चॉकलेट ब्राउन बो।

 दीपिका की इस ड्रेस को पीटर डुंडास ने कस्टमाइज किया ।

कैट आई मेकअप,  पिंक  लिपस्टिक और हाई पोनीटेल के साथ दीपिका का लुक बहुत ही शानदार था। एस्सेसरीज में उन्होंने डायमंड एयरिंग्स, शिमरी ब्रेसलेट और ब्लैक हाई हील्स कैर्री किया था जो उनके लुक को पूरा कर रहा था।दीपिका के इस एलिगेंट लुक के साथ उनकी बड़ी सी स्माइल ने कांन्स रेड कारपेट पर तहलका ही मचा दिया।

दीपिका इस फेस्टीवल में लोरियल मेकअप एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स की ब्रैंड एंबेसेडर के तौर पर पहुंची हैं। उन्होंने अपने मेकअप करवाते हुए कुछ वीडियोस और फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किये है।

दीपिका के इस लुक की सोशल मीडिया पर हेर कोई तारीफ कर रहे हे और इनमे से ही उनके एक फैन उनके पति बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह भी है, दीपिका की इन शानदार तस्वीरों को देख कर रणवीर ने भी कई कमेंट किये है।

कांन्स फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने फ़्रांस पहुंची दीपिका का एयरपोर्ट लुक भी काफी पसंद किया गया व्हाइट शर्ट पर ओवरसाइज्ड डेनिम जैकेट पहनी दीपिका ने अपने लुक को  रेड हील्स और रेड लिपस्टिक से कम्प्लीट किया है।

अपने रेड कारपेट लुक के बाद दीपिका ने अपने कांन्स फेस्टिवल के और भी कई लुक इंस्टाग्राम आकउंट पर शेयर किये है कांन्स के दूसरे दिन दीपिका ब्लू और व्हाइट स्ट्राइप्ड पैंट सूट में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ऑरेंज कलर की हील्स पहन रखी है ब्लैक शेड्स कैर्री किये हुए दीपिका का यह लुक भी लोगो को काफी पसंद आया।

दूसरे दिन के सेकंड लुक में दीपिका ने ब्लैक और नियॉन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है दीपिका इसमें काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। नियोन कलर के गॉगल्स और मैचिंग हैंडबैग उनके लुक को और ट्रेंडी बना रहे हैं। दीपिका के लुक में सबसे बड़ा हाईलाइट है उनके बिग साइज ब्लैक स्नीकर्स।

दीपिका का थर्ड लुक क्लासी है. उन्होंने ट्रांसपेरेंट व्हाइट शर्ट और हाई वेस्ट ट्राउजर पहना है। गले में गोल्ड चैन पेन्डेन्ट और लाइट शेड के ग्लासेस उनके लुक को हाईलाइट कर रहे हैं। अपने लुक को उन्होंने पीच कलर की हाई हील्स के साथ पूरा किया है।

दीपिका ने अपने दूसरे दिन के चौथे लुक की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वो मल्टीकलर फ्लोरल लेंथ ड्रेस गाउन में नजर आ रही है ड्रेस के साथ उन्होंने गले में ब्लैक कलर का बड़ा सा साइड बो लगाया हुआ है बालो का उन्होंने हाई बन बनाया है और कानो में डायमंड  एयरिंग्स पहने है  दीपिका ने ब्लैक हाई हील्स पहन रखी  है

पदमावती एक्ट्रेस कांन्स में अपने हर लुक से सोशल मीडिया में छा गई  है हर तरफ बस उनके लुक के ही चर्चे हो रहे है । दीपिका के हर लुक में फैंस को उनके पति रणवीर सिंह का फ्लेवर नजर आ रहा है।

वहीं बात करें प्रियंका चोपड़ा के लुक की तो उन्होंने शिमरी ब्लैक और मैरून कलर का स्ट्रेप्लेस हाई-स्लिट गाउन कैरी किया था। अपने ड्रेस के साथ उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स टीमअप किए हुए थे।पर लगता है फैंस  को उनका Mate Gala के लुक की तरह ही कांन्स का लुक भी  कुछ खास पसंद नहीं आया।

दीपिका और प्रियंका के अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, मल्लिका शेहरावत और सोनम के अहूजा ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में अपने खूबसूरत अंदाज के साथ एंट्री की। आपको बता दें कि इस साल कान फेस्टिवल में डायना पेटी के अलावा  टेलीविज़न एक्ट्रेस की हिना खान ने भी अपना डेब्यू किया है।

Sunita Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago