Entertainment News

दिलीप जोशी से दिशा वकानी तक मिलिए तारक मेहता शो के स्टार कास्ट के बच्चों से

टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालो साल से दर्शकों को लोटपोट करता आ रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले करीब 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. ये शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. वही इस शो के किरदार और कलाकार भी दर्शकों के बीच काफी मशहूर हैं इन कलाकारों के साथ साथ दर्शक उनके परिवार और बच्चों के बारे में जानने में भी काफी दिलचस्पी रखते है. तो आइये आज जानते है कि दर्शकों को हंसाने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टारकास्ट के बच्चे कौन है और क्या करते है.

दिलीप जोशी (Dilip Joshi)

Dilip Joshi’s kids

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में प्रमुख किरदार निभाने वाले जेठालाल ऊर्फ दिलीप जोशी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है. दिलीप और जयमाला एक बेटी और एक बेटे के पेरेंट्स है. दिलीप जोशी की बेटी का नाम नियति और बेटे का नाम ऋत्विक है. नियती ने मास कम्यूनिकेशन से ग्रेजुएशन, लंदन से पब्लिशिंग में मास्टर्स डिग्री और इंग्लिश लैंग्वेज और लिटरेचर (मुंबई) से भी मास्टर्स डिग्री ली है. पिछले साल ही दिलीप की बेटी ने शादी रचाई थी वही वो अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही.

दिशा वकानी (Disha Vakani)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार दिशा वकानी ने निभाया है. दिशा वकानी निभाती साल 2015 में मयूर पांड्या से शादी की थी. शादी के दो साल बाद साल 2017 में दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया। दिशा की बेटी का नाम स्तुति है और फ़िलहाल वो 4 साल की है.

अमित भट्ट (Amit Bhatt)

Amit Bhatt’s son

इस शो में जेठालाल के पिता चंपक लाल की भूमिका निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट है. शो में अमित अपने से ज्यादा उम्र का किरदार निभाते है. अमित भट्ट की पत्नी का नाम है कृरुती भट्ट और अमित के दो जुड़वाँ बेटे है जिनका नाम देव और दीप भट्ट है. वही आपको बता दे की अमित भट्ट के बेटे को तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक सीन में देखा जा चुका है. शो में भट्ट का एक बेटा जेठालाल से फोन पर बात करते हुए दिखा था. वही अब ये बच्चे बड़े हो चुके है और सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बना रहे है.

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)

Shailesh Lodha’s daughter

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के मुख्य किरदारों में से एक किरदार तारक मेहता लोकप्रिय एक्टर शैलेश लोढ़ा निभा रहे है. उनकी पत्नी स्वाति लोढ़ा है वही शैलेश की एक बेटी है जिसका नाम स्वरा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्वरा को लिखने पढ़ने का काफी शौक है और वे एक किताब भी लिख चुकी हैं.

श्याम पाठक (Shyam Pathak)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक है. श्याम ने अपनी बचपन की दोस्त से साल 2003 में शादी रचाई है और दोनों दो बेटे और बेटी के पेरेंट्स है. इनकी बेटी का नाम नियति और बेटों का नाम पार्थ और शिवम है. वही उनके बच्चे फिलहाल पढाई कर रहे है.

सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi)

Sonalika Joshi’s daughter

शो में माधवी भिड़े जो हमेशा ही अचार पापड़ बनाने में व्यस्त रहती है उनका किरदार सोनालिका जोशी ने निभाया है. सोनालिका जोशी ने साल 2001 में समीर जोशी संग सात फेरे लिए थे. सोनालिका जोशी की एक बेटी है जो कॉलेज में है साल 220 में सोनालिका की बेटी ने 12वीं पास की थी इस दौरान सोनालिका ने बताया था की उनकी बेटी ने 12वीं क्लास में 93% नंबर हासिल किए थे.

मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar)

Mandar Chandwadkar’s son

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मे शिक्षक आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवादकर है. मंदार की पत्नी का नाम स्नेहा है. वही ये कपल एक बेटे के पेरेंट्स है जिसका नाम पार्थ है.

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal)

Jennifer Mistry Bansiwal’s daughter

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मे रोशन कौर सोढ़ी के किरदार ने नज़र आने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल है. जेनिफर ने साल 2001 में मयूर बंसीवाल से शादी रचाई थी. जेनिफर और मयूर एक बेटी के माता पिता है. कपल ने अपनी बेटी को मिक्षा नाम दिया है.

“Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” Star Cast kids
Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

3 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

3 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

3 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

4 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

4 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago