Sports News

किस करते हुए कपल से सुपर ओवर गर्ल तक आईपीएल में वायरल हुए फैंस

दुनिया की सबसे लोकप्रिय, बड़ी और महंगी कहे जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग इन दिनों अपने रोमांचक दौर में हैं.  इंडियन प्रीमियर लीग का पहला सीजन 2008 में खेला गया था. साल 2022 में 26 मार्च से आईपीएल के 15वें सीजन का आगाज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो चुका है. इसके साथ ही मैच देखने हज़ारों की तादात में लोग पहुंचते है वही कई दर्शक ऐसे होते है जो मैच के दौरान फेमस हो चुके है और काफी सुर्खियां अपने नाम कर चुके है. तो आइये आज जानते है आईपीएल मैच में दौरान फेमस हुए लोग कौन कौन है.

वायरल कपल

Couple Caught Kissing During IPL Match

2 अप्रैल शनिवार को दिल्ली-गुजरात आईपीएल मैच के दौरान एक कपल ‘किस’ करते हुए वायरल हुआ. इस कपल की फोटो कैमरे में कैद हो गयी. जिसकी बाद ये कपल लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा वही इस कपल पर काफी मीम्स भी बनाये गए.

मिस्ट्री गर्ल

Mystery girl went viral in IPL

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच 27 मार्च को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान एक लड़की द्वारा किया गया डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वही इस मैच में रवि शास्त्री कमेंट्री कर रहे थे और लड़की के डांस के दौरान उन्होंने कहा कि आज मेरी बेटी का जन्मदिन है जिसके बाद सभी को लगा कि ये वायरल लड़की उनकी ही बेटी है. हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी.

पूर्णिमा दलाल (Purnima Dalal)

Purnima Dalal went viral in IPL

साल 2017 के आईपीएल मैच के दौरान एक दादी काफी फेमस हुई थी. साल 2017 में पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के लिए एक  दादी हाथ जोड़कर प्रार्थना करती वीडियो में कैद हुई थीं जिसके बाद वो काफी वायरल हुई. उस दादी का नाम पूर्णिमा दलाल है वही आपको बता दे कि ये दादी कोई और नहीं बल्कि नीता अम्बानी की माँ थी.

मालती चाहर (Malti Chahar)

Malti Chahar went viral in IPL

साल 2018 में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने पुणे में एक मैच खेला था. जिस दौरान एक सिंपल सी लड़की चेन्नई सुपर किंग्स के लिए चीयर करती दिखी थी. इस लड़की की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वही इस लड़की की चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक तस्वीर भी काफी छाई थी. वही आपको बतादे की खबरों के अनुसार इस लड़की का नाम मालती चाहर था जो कि चेन्नई टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन बताई गयी.

दीपिका घोष (Deepika Ghose)

Deepika Ghose went viral in IPL

आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर पहुंची एक फीमेल फैन काफी वायरल हुई थी. मैच के दौरान रेड टॉप में मिस्ट्री गर्ल बन कर फेमस हुई लड़की का नाम दीपिका घोष था. वही बाद में पता चला है कि वह कोरियोग्राफर और कंटेंट क्रिएटर हैं.

अदिति हंडिया (Aditi Hundia)

Aditi Hundia went viral in IPL

साल 2019 में आईपीएल के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया था. इस मैच के दौरान एक बेहद क्यूट लड़की काफी वायरल हुई थी. बाद में खुलासा होने पर पता लगा कि ये लड़की साल 2017 में मिस इंडिया राजस्थान रह चुकी है और इसका नाम अदिति हंडिया था. मैच में फेमस होने के बाद इस लड़की की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गयी थी.

रियाना लालवानी (Riana Lalwani)

Riana Lalwani went viral in IPL

साल 2020 में हुए आईपीएल मैच के दौरान मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में मैच खेला गया था. वही इस मैच में सुपर ओवर खेला गया था जिस दौरान एक फैन गर्ल कैमरे में कैद हुई और देखते ही देखते वायरल हो गयी. बाद में पता चला कि इस लड़की का नाम रियाना लालवानी है और ये दुबई की रहने वाली हैं. वायरल होने के बाद इस लड़की ने अपने सोशल मीडिया पर खुद को सुपर ओवर गर्ल नाम दिया. 

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago