Entertainment News

दिया मिर्ज़ा से लेकर श्री देवी तक ये एक्ट्रेस शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने अपनी माँ बनने की ख़ुशी फैंस के साथ शेयर की थी. कई फैंस ने दिया को इस खुशखबरी की बधाई दी तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया. एक यूजर ने दिया पर सवाल उठाया की उन्होंने प्रेगनेंसी की वजह से वैभव रेखी से शादी की लेकिन दिया ने इसका जवाब देते हुए यूजर को कहा कि मैरिज का प्लान हमारा पहले से था, शादी प्लान कर रहे थे तब मैंने ये पाया कि मैं प्रेगनेंट हूं. शादी का मेरी प्रेगनेंसी से कोई लेना नहीं है।” सिर्फ दिया ही नहीं बॉलीवुड में और भी कई एक्ट्रेस है जो अपनी शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी. तो आइये आज जानते है कौन कौन सी एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई.

दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza)

Dia Mirza pregnant before marriage

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने 15 फरवरी 2021 को वैभव रेखी से दूसरी शादी की. शादी के कुछ समय बाद 1 अप्रैल, 2021 को दीया ने मालदीव से बेबी बंप के संग तस्वीर शेयर अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ फैंस के साथ शेयर की. वही दिया की प्रेगनेंसी पर कुछ फैंस ने उन्हें बधाई दी तो कुछ ने ट्रोल किया जिसका दिया ने मुँह तोड़ जवाब भी दिया.

श्रीदेवी​​​​​​​ (Sridevi)

Sridevi was pregnant before marriage

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थी. श्री देवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी है, श्री देवी ने प्रेग्नेंट होने के बाद बोनी कपूर से दूसरी शादी की. शादी के दौरान श्री देवी छह महीने की प्रेग्‍नेंट थी. बोनी कपूर ने 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली। चंद महीनों बाद ही श्रीदेवी ने 6 मार्च 1997 को जान्हवी कपूर को जन्म दिया था.

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

Neena Gupta was pregnant before marriage

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फेमस क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं. जिस दौरान वो प्रेग्नेंट हुई. विवियन रिचर्ड्स पहले से शादी शुदा थे और उन्होंने अपनी पहली पत्नी को भी छोड़ने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद नीना गुप्ता ने कभी शादी नहीं की और अकेले अपनी बेटी मसाबा को पाला। साल 2008 में नीना ने विवेक महरा नाम के व्यक्ति से शादी की है.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)

Neha Dhupia was pregnant before marriage

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी इस लिस्ट में शामिल है नेहा ने 2018 के मई महीने में अंगद बेदी से गुपचुप शादी की थी. नेहा की गुपचुप शादी ने फैंस को हैरान कर दिया था. वही शादी के दो महीने बाद नेहा ने सभी को अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ देकर सरप्राइज कर दिया था. नेहा ने साल 2018 के ही नवंबर महीने में बेटी मेहर को जन्म दिया।

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma)

Konkona Sen Sharma was pregnant before marriage

एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने 2007 में एक्टर रणवीर शौरी को डेट करना शुरू किया था. जिसके बाद दोनों ने 3 सितंबर 2010 को एक दूसरे से शादी कर ली. कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी. शादी के दौरान कोंकणा 3 महीने की प्रेग्नेंट थी. शादी के छह महीने बाद ही कोंकणा ने 15 मार्च 2011 को बेटे हारून को जन्‍म दिया। कुछ सालो बाद दोनों के बीच दरार आयी जिस वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. 5 साल तक अलग रहने के बाद दोनों ने साल 2020 में तलाक ले लिया था.

सारिका (Sarika)

Sarika was pregnant before marriage

दिग्‍गज ऐक्‍ट्रेस सारिका और एक्टर कमल हसन अपने समय में लिव इन रिलेशन में थे. इसी दौरान 1986 में सारिका प्रेग्नेंट हुईं और उन्होंने बेटी श्रुति को जन्म दिया। बेटी के जन्म के दो साल बाद 1988 में सारिका और कमल हासन ने शादी की थी. 1991 में दोनों की दूसरी बेटी अक्षरा हासन 1991 में पैदा हुई. 2004 में सारिका और कमल एक दूसरे से अलग होगये और दोनों ने तलाक ले लिया.

नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković)

Nataša Stanković was pregnant before marriage

एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई करने के बाद प्रेग्नेंट हुई थी. लॉकडाउन के दौरान 2020 में दोनों ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर करते हुए शादी की थी. दोनों में 31 मई 2020 को शादी की जिसके बाद 30 जुलाई 2020 को नताशा ने बेटे अगस्‍तया को जन्‍म दिया।

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)

Amrita Arora was pregnant before marriage

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी शादी से पहले प्रेग्‍नेंट होने वाली ऐक्‍ट्रेसेज की लिस्‍ट में शामिल हैं. अमृता ने बिजनसमैन शकील लड़क से 2009 में शादी की। दोनों शादी से पहले भी रिलेशन में थे। शादी के कुछ ही महीनों बाद अमृता अरोड़ा ने बेटे अजान को जन्म दिया था.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago