Entertainment News

गुरमीत चौधरी से गोविंदा तक इन सेलेब्स ने अपनी ही पत्नी से रचाई दूसरी शादी

साउथ के पॉपुलर एक्टर प्रकाश राज अपनी चोट को लेकर काफी सुर्खियों में थे. वही प्रकाश और उनकी पत्नी पोनी वर्मा की शादी को 11 साल पूरे हो चुके है. इस खास मौके पर दोनों ने एक बार से साथ में शादी रचाई. अपनी ही पत्नी से दूसरी बार शादी की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था. ऐसा पहली बार नहीं है प्रकाश से पहले भी कुछ सेलेब्स ऐसा हैरानी वाला कदम उठा चुके है. तो आइये जानते है अपनी ही पत्नी सी दूसरी शादी करने के लिस्ट में कौन कौन से स्टार्स है.

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee)

Gurmeet Choudhary married his wife for the second time

टीवी के पॉपुलर कपल गुरमीत और देबिना की शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। गुरमीत और देबिना 14 फरवरी साल 2011 यानी वेलेंटाइन डे के खूबसूरत दिन पर शादी के बंधन में बंधे थे। उस वक्त गुरमीत और देबिना ने हिंदू परंपरा के अनुसार शादी रचाई थी। ऐसे में शादी के 10 साल बाद अब गुरमीत और देबिना एक बार फिर शादी के बंधन में बंधे हैं और इस बार दोनों ने बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार सात फेरे लिए हैं, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की है.

प्रकाश राज (Prakash Raj)

Prakash Raj married his own wife for the second time

साउथ के पॉपुलर स्टार प्रकाश राज ने अपनी ही पत्नी से दुबारा शादी कर सभी को हैरान कर दिया. प्रकाश और पोनी के दुबारा शादी करनी की वजह बेहद खास है जिसका खुलासा प्रकाश ने सोशल मीडिया पर किया। प्रकाश ने बताया कि उन्होंने ये कदम अपने बेटे के लिए उठाया है, क्योंकि उनका बेटा उनकी शादी को देखना चाहता था. उन्होंने लिखा कि, “आज रात हमने फिर से शादी की क्योंकि हमारा बेटा, हमारी शादी देखना चाहता था.”

गोविंदा (Govinda)

Govinda married his own wife for the second time

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा ने अपने करियर की शुरुआत में साल 1987 में सुनीता संग लव मैरिज की थी, लेकिन अपने करियर के शुरुआती चार सालों तक गोविंदा ने अपनी शादी की खबर छुपा रखी थी, ताकि इससे उनके काम पर असर न पड़े. वही साल 2015 में 49 साल की उम्र में गोविंदा ने एक बार फिर से सुनीता के साथ पूरे रीति रिवाजों के साथ शादी की थी. सुनीता से फिर से शादी की वजह पर गोविंदा ने बताया था कि गोविंदा की माँ न्यूरोलॉजी पर काफी भरोसा करती हैं. इसलिए उनकी इच्छा थी कि वो 49 की उम्र में फिर सुनीता से शादी करें.

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani)

Aftab Shivdasani married his own wife for the second time

इस लिस्ट में आफताब शिवदासानी भी शामिल है. आफताब अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है. आफताब ने 38 की उम्र में अपनी पत्नी निन दुसांज से ही दोबारा शादी की थी. वैसे तो आफताब और निन दुसांज ने साल 2014 में शादी की थी लेकिन आफताब ने अपनी ही पत्नी से दूसरी बार साल 2017 में शादी रचाई थी.

अनु कपूर (Annu Kapoor)

Annu Kapoor married his first wife for the second time

अनु कपूर की पर्सनल लाइफ में काफी उथल पुथल रही. अनु कपूर ने साल 1992 में अनुपमा पटेल से शादी की थी लेकिन शादी के एक साल भी 1993 में दोनों अलग हो गए थे. जिसके बाद अनु को ‘सारेगामापा’ शो के दौरान अपनी को-होस्ट अरुणिता मुखर्जी से प्यार हो गया था और साल 1995 में उन्होने अरुणिता से शादी कर ली थी जिसके बाद साल 2001 में दोनों की एक बेटी हुई. लेकिन कुछ साल बाद अनु अपनी पहली पत्नी के संपर्क में आ गए जिसके बाद उनकी दूसरी पत्नी अरुणिता ने उन्हें तलाक दे दिया। जिसके बाद साल 2008 में अनु ने एक बार फिर अपनी पहली पत्नी अनुपमा पटेल से शादी रचाई. वही अनु और अनुपमा के 3 बच्चे हैं.

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

19 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

20 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

20 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

20 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

20 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago