Entertainment News

कद में भले ही छोटे लेकिन कामयाबी की ऊंचाइयों पर है बिग बॉस के अब्दु राजिक, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. इन दिनों बिग बॉस का सीजन 16वां देखने मिल रहा है इस सीजन की शुरुआत 1 अक्टूबर से हुई थी. तब से ये शो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वही इस शो में टीवी के कई नामित कंटेस्टेंट ने भाग लिया है और चर्चा में रहते है लेकिन इस शो में एक कंटेस्टेंट ऐसा है जिसने सबसे पहले शो में एंट्री ली थी और अपनी क्यूटनेस से सबसे अधिक सुर्खियां बटोर रहा है. हम बात कर रहे हैं अब्दु राज़िक की। अब्दुल राज़िक शो में आते ही दर्शको के पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गए है वही फैंस अब्दु के बारे में काफी कुछ जानना चाहते तो आइये आज अब्दुल राज़िक के बारे में जानते है.

 3 सितंबर 2003 को तजाकिस्तान में जन्मे अब्दु राज़िक तजाकिस्तान के रहने वाले है. 19 साल के अब्दु दुनिया के सबसे छोटे व्यक्ति है अब्दु पूरी दुनिया में काफी फेमस सिंगर हैं। अब्दु को बचपन से ही रिकेट्स नामक बीमारी है और आर्थिक तंगी की वजह से उनका परिवार इलाज नहीं करा सका था। ऐसे में उनका कद छोटा ही रह गया लेकिन वो कामयाबी की ऊंचाई पर है.

Know Who is Abdu Rozik

अब्दु ने यूट्यूब पर गाने गाकर लोगों का दिल जीता हैं। वह रैप सिंगर भी हैं। अब्दु अपने रैप सॉन्ग ‘ओही दिली जोर’ से वर्ल्ड फेमस हुए थे। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग 3.9 मिलीयन से अधिक है। गाना गाने के सिवा अब्दु एक ब्लॉगर और बॉक्सर भी हैं। वही अब अब्दु जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वही हाल ही में अब्दु का पहला हिंदी गाना रिलीज हुआ है. उनके गाने का नाम ‘छोटा भाईजान’ है, गाने में वो सलमान खान के अलग-अलग फिल्मी कैरेक्टर्स में नजर आए है. उनका ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक इस गाने को 3 लाख से अधिक लाइक मिल चुके है.

अब्दु आए दिन कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ दिखाई देते हैं. उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का, जैकलीन, नोरा के साथ देखा जा चूका है वही वो मशहूर सिंगर एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में नज़र आये थे और यहां अब्दु ने महफिल में अपने गाने से चार चांद लगाए थे..

हाल ही में बिग बॉस शो में अब्दु के जूतों की कीमत ने सबका ध्यान खींच लिया था। दरअसल बीते दिन शो में अब्दु के एक सोने के जूते की कीमत जान कंटेस्टेंट के होश उड़ गए थे। शो में अब्दु ने बताया था कि उनके जूते पांच हजार डॉलर यानि चार लाख दस हजार रुपये के हैं. अब्दु की नेटवर्थ भी कुछ कम नहीं है.

Abdu Rozik’s networth and lifestyle

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 19 वर्षीय अब्दु 2 करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक है. वही उनके पास 10 साल के लिए अबू धाबी का गोल्डन वीजा भी है। अब्दु सोशल मीडिया और ब्रांड्स से भी काफी अच्छी कमाई करते हैं. उन्हें साल 2022 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका हैं।

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 सप्ताह ago