Entertainment News

ललित मोदी है 4500 करोड़ रुपये के मालिक, जानिए उनकी गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन की नेटवर्थ

सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 10 साल बड़े आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को डेट कर रही है. ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया और कहा वे दोनों अभी सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पर जल्द ही शादी भी करेंगे. ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी. वही ललित ने सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हाफ बताया है. तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद कई सेलेब्स, फ्रेंड्स और फैंस कपल को बधाई दे रहे है.

ललित कुमार मोदी देश के मशहूर बिजनेसमैन और साल 2007 में उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल की खोज की थी. ललित मोदी करीब 4,555 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक है। तो आइए आज जानते हैं सुष्मिता सेन की कुल नेटवर्थ कितनी है।

Sushmita Sen’s networth

देश की पहली मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। सुष्मिता करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता हर महीने करीब 60 लाख रुपये और सालाना 9 करोड़ रुपये कमाती हैं। वही रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता की नेटवर्थ करीब 74 करोड़ रुपए हैं। सुष्मिता एक फिल्म के लिए तकरीबन 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। फिल्मों के सिवा सुष्मिता ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती है और इसके लिए वो करीब 1.5 करोड़ रुपए फीस लेती हैं।

सुष्मिता सेन अभिनय के सिवा तंत्र एंटरटेनमेंट नाम की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की मालकिन भी हैं, जिसे उन्होंने साल 2005 में लॉन्च किया था। इसके अलावा सुष्मिता का दुबई में एक ज्वेलरी रिटेल स्टोर भी है, जिसका नाम रिनी ज्वेलरी है स्टोर का नाम सुष्मिता ने अपनी गोद ली हुई बेटी रिनी के नाम पर रखा है।

Sushmita sen’s car collection

सुष्मिता के पास मुंबई के वर्सोवा में एक आलीशान अपार्टमेंट है जिसमें वो अपनी गोद ली दो बेटियों के साथ रहती है. सुष्मिता गाड़ियों का बहुत शौक रखती है.  सुष्मिता के पास 1.42 करोड़ रुपए की BMW 7 Series 730Ld, BMW X6 है जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। इसके सिवा सुष्मिता के कार कलेक्शन में करीब 89.90 लाख रुपए की Audi Q7 है और 35 लाख रुपए की Lexus LX 470 भी है।

सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। सुष्मिता ने साल 1996 में महेश भट्‌ट की फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया जिसमें, ‘बीवी नं 1’, ‘फिजा’, ‘आंखें’, ‘मैं हूं ना’ और ‘मैंने प्यार क्यूँ किया?’ जैसी फिल्में शामिल है. साल 2020 में सुष्मिता ने वेब सीरीज ‘आर्या’ से अभिनय इंडस्ट्री में कमबैक किया था।

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago