Entertainment News

ये है टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ एक्टर्स का असली परिवार

ज़ी टीवी पर आने वाला सभी का पसंदीदा शो “कुंडली भाग्य” दर्शको को खूब पसंद आता है. शो में नज़र आने वाले सितारें और उनके टैलेंट को दर्शक खूब पसंद करते है और इसी वजह से दर्शक अपने पसंदीदा स्टार के बारे में सभी चीज़े जानना भी पसंद करते है. तो आइये आज हम आपको बताएंगे कुंडली भाग्य के आपके सभी पसंदीदा कलाकारों के असली परिवार के बारे में बताते है.

श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya)

Kundali Bhagya actress Shraddha Arya’s real family

कुंडली भाग्य में प्रीता अरोरा के मुख्य किरदार में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य को दर्शकों से खूब प्यार मिला है. अपने अभिनय से श्रद्धा आर्य ने दर्शकों के दिलों में लिए अपनी छाप छोड़ी है. रियल लाइफ में श्रद्धा की फैमिली में उनके मम्मी पापा भाई और एक बहन है. वही हाल ही में श्रद्धा ने दिल्ली बेस्ड नेवी मैन राहुल नागपाल से शादी रचाई है.

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar)

Kundali Bhagya actor Dheeraj Dhoopar’s real family

टीवी एक्टर धीरज धूपर को कुंडली भाग्य में आप सभी ने करन लूथरा के मुख्य किरदार में देखा हैं. टीवी शोज के पहले करन ने 100 से ज्यादा एडवेर्टीस्मेंट्स में भी काम किया है। धीरज की रियल लाइफ फैमिली में उनके माता-पिता और भाई बहन है इसके साथ ही धीरज शादीशुदा है, धीरज ने साल 2016 में विन्नी अरोरा से शादी की थी.

संजय गगनानी (Sanjay Gagnani)

Kundali Bhagya actor Sanjay Gagnani’s real family

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कुंडली भाग्य शो में पृथ्वी मल्होत्रा के रूप में विलेन का किरदार निभाने वाले संजय गगनानी है. संजय टीवी दुनिया पर कई सालों से राज करते आए हैं, टीवी शो जैसे सावधान इंडिया, फियर फाइल्स का भी हिस्सा रह चुके हैं. असल ज़िंदगी में संजय अपनी मंगेतर पूनम प्रीत भाटिया से 28 नवम्बर यानि आज शादी करने वाले है.

अंजुम फकीह (Anjum Fakih)

Kundali Bhagya actress Anjum Fakih’s real family

अंजुम फकीह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अंजुम इन दिनों कुंडली भाग्य में सृष्टि अरोरा के किरदार में नज़र आ रही है. इससे पहले वह MTV’s Chat House, टाइम कैफ़े और तेरे शहर में काम कर चुकी है. इसके साथ ही अंजुम एक मॉडल के तौर पर भी काम कर चुकी है. अंजुम ने अपने एक्टिंग के सपने को आगे बढ़ाने के लिए 2009 में अपने रूढ़िवादी परिवार को छोड़ दिया था. अंजुम ने कुछ समय पहले अपने रिलेशन को सबके सामने खोला था, अंजुम अभिनेता Kettan Singh को डेट कर रही थी हालाँकि कुछ समय बाद ही ये कपल अलग हो गया था. वही इस शो में नज़र आ रहे अभिषेक कपूर के साथ भी अंजुम के अफेयर की खबरे सामने आयी थी हालांकि दोनों ने एक दूसरे को सिर्फ दोस्त बताया था.

मनित जौरा (Manit Joura)

Kundali Bhagya actor Manit Joura’s real family

मॉडल से एक्टर बने मनित जौरा कुंडली भाग्य में ऋषभ लूथरा का किरदार निभा रहें, हालाँकि मनित जौरा ने 4 साल बाद ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कह दिया है. मनित जौरा के असली परिवार में उनके माता पिता और एक बहन, एक भाई भी है. मनित बैंड बाजा बारात, लव शगुन जैसी फिल्मों का हिसा भी रह चुके हैं।

रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi)

Kundali Bhagya actress Ruhi Chaturvedi’s real family

कुंडली भाग्य में शर्लिन खुर्राना के किरदार में नज़र आ रही है. रूही एक समय मॉडलिंग किया करती थीं. रूही ने साल 2019 में एक्टर शैलेंद्र सानियोल से शादी की थी, शादी से पहले दोनों ने लगभग 13 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था।

अभिषेक कपूर (Abhishek Kapur)

Kundali Bhagya actor Abhishek Kapur’s real family

कुंडली भाग्य शो में समीर लूथरा के किरदार से पहचान बनाने वाले एक्टर अभिषेक कपूर एक क्रिकेटर रह चुके है. 14 सालों तक विराट के साथ क्रिकेट खेलने के बाद अभिषेक छोटे पर्दे पर आए और हिट हो गए. अभिषेक कपूर का इस शो में नज़र आरही अंजुम फकीह को डेट करने की खबरे सामने आयी थी लेकिन दोनों ने एक दूसरे को सिर्फ दोस्त बताया था.

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

1 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago