Entertainment News

ललित मोदी को डेट कर रही है सुष्मिता सेन, ललित से पहले इन सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ रिश्ता टूटा था. सुष्मिता और रोहमन साल 2018 से डेट कर रहे थे. वही अब ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद सुष्मिता एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है. हाल ही में आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. जिसमे उन्होंने सुष्मिता के साथ डेटिंग की खबर की पुष्टि की है.

सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 10 साल बड़े आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को डेट कर रही है. ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया और कहा वे दोनों अभी सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पर जल्द ही शादी भी करेंगे. ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी. वही ललित ने सुष्मिता सेन को अपनी बेटर हाफ बताया है. तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद कई सेलेब्स, फ्रेंड्स और फैंस कपल को बधाई दे रहे है.

ललित मोदी से पहले भी सुष्मिता सेन कई सेलेब्स को डेट कर चुकी है, तो आइये जानते है.

मानव मेनन (Manav Menon)

Sushmita sen had dated Manav Menon

अपने करियर के शुरुआती दिनों में सुष्मिता का नाम मानव मेनन के साथ भी जुड़ा था. दोनों कई जगह पर एक दूसरे के साथ नज़र आते थे। लेकिन उस समय सुष्मिता ने अपने करियर पर ध्यान देने के लिए अपना रिश्ता छोड़ दिया था.

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt)

Sushmita sen had dated Vikram Bhatt

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट के रिश्ते के चर्चे भी खूब रहे थे. दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने कभी रिश्ते में होने की खबर को सार्वजनिक नहीं स्वीकारा था वही विक्रम पहले शादीशुदा थे. जिस कारण ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला.

इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri)

Sushmita sen had dated Imtiaz Khatri

रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता सेन मशहूर बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री के साथ भी रिलेशन में रह चुकी हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया.

वसीम अकरम (Wasim Akram)

Sushmita sen had dated Wasim Akram

सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अक्रम के साथ भी जुड़ चुका है. एक समय में दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा. वसीम से सुष्मिता की मुलाकात एक टीवी शो को होस्ट करने के दौरान हुई थी. हालाँकि यह रिश्ता भी लंबा नहीं चल पाया था.

संजय नारंग (Sanjay Narang)

Sushmita sen had dated Sanjay Narang

सुष्मिता सेन का नाम एक होटल चेन के मालिक संजय नारंग संग भी जुड़ चुका है. संजय सुष्मिता से उम्र में आठ साल बड़े थे दोनों को अक्सर एक साथ डकः जाता था. वही संजय को लेकर सुष्मिता ने कहा था कि  जब वह आपको सबसे खूबसूरत चीजें बताता है और वास्तव में इसका मतलब है. प्यार में होना एक बात है और प्यार होना एक बात है. 

मुद्दसर अजीज (Mudassar Aziz)

Sushmita sen had dated Mudassar Aziz

सुष्मिता सेन का डायरेक्टर मुद्दसर अजीज संग अफेयर भी खबरों में रह चुका है. आपको बता दे कि मुद्दसर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म दूल्हा मिल गया में सुष्मिता ने काम किया था हालांकि ये फिल्म न चल सकी लेकिन मुद्दसर और सुष्मिता एक दूसरे के करीब आ गए थे दोनों को प्यार हो गया था लेकिन खबरों के अनुसार कपल का नाम साथ जुड़ने से मुद्दसर का परिवार काफी नाराज हुआ जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

साबिर भाटिया (Sabeer Bhatia)

Sushmita sen had dated Sabeer Bhatia

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम साबिर भाटिया के साथ भी जुड़ चुका है. वही बताया जाता है कि सुष्मिता सेन हॉटमेल के फाउंडर साबिर भाटिया के साथ भी रिलेशन में रह चुकी है. लेकिन ये रिश्ता भी टूट गया था. 

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)

Sushmita sen had dated Randeep Hooda

अभिनेत्री सुष्मिता सेन और अभिनेता रणदीप हुड्डा के लिंकअप की खबरें भी चर्चा में रह चुकी है. सुष्मिता और रणदीप को फिल्म ‘कर्मा और होली’ की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था. वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने करीब करीब तीन साल तक डेट किया था लेकिन फिर दोनों की राहें जुदा हो गयी थी.

ऋतिक भसीन (Ritik Bhasin)

Sushmita sen had dated Ritik Bhasin

सुष्मिता का नाम ऋतिक भसीन के साथ भी जुड़ चुका है. खबरों के अनुसार साल 2015 में सुष्मिता मुंबई का एक रेस्त्रां मालिक ऋतिक भसीन के साथ अफेयर था. दोनों को अक्सर एक साथ भी देखा गया था. वही रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन साल 2017 में दोनों अलग हो गए थे.

बंटी सचदेव (Bunty Sachdev)

Sushmita sen had dated Bunty Sachdev

सुष्मिता सेन का नाम अपने मैनेजर बंटी सचदेव के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों को कई बार एक साथ पब्लिक गैदरिंग में देखा गया था जिसके बाद इनके लिंकअप की खबरों को हवा मिली थी हालांकि दोनों ने कभी इसे सार्वजनिक स्वीकारा नहीं था. बंटी सचदेव एक टैलेंट कंपनी के मालिक हैं.  

रोहमन शॉल (Rohman Shawl)

Sushmita sen had dated Rohman Shawl

साल 2018 से 2021 तक सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल को डेट किया था जो उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे थे. तीन सालो तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में अचानक से कपल ने ब्रेकअप कर लिया था. 

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

15 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

16 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

16 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

17 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

17 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago