Entertainment News

प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन एक्ट्रेसेस के रह चूंके हैं इतने ब्वॉयफ्रेंड

कहते हैं हम एक बार जीते हैं एक बार मरते है और हम प्यार भी सिर्फ एक बार ही करते हैं लेकिन यह सिर्फ फिल्मों में होता है। असल लाइफ में तो फिल्मों में बडी बड़ी बातें करने वाले सितारों असल जिंदगी में कुछ और ही होते है।इनकी शादीशुदा जिंदगी होते हुए भी ये इधर उधर चक्कर चलाते है,या फिर एक ब्वॉयफ्रेंड छोड़कर दूसरा बनाते है। और इनमें सिर्फ एक्टर ही नहीं एक्ट्रेस भी शामिल है।आइए जानते है किस एक्ट्रेस के कितने ब्वॉयफ्रेंड रहे है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी के दिलों में राज करने वाली देशी गर्ल प्रियंका चोपडा भी अफेयर के मामले में कम नहीं है आपको बता दें प्रियंका के निक के पहले भी कई ब्वॉयफ्रेंड रह चूके है। शादी से पहले प्रियंका का नाम असीम मर्चेंट, हर्मन बवेजा, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और टॉम हिडिल्सन के साथ जुड़ चुका है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ओपन मांडेडड रही है आपको बता दें आलिया ने रणबीर कपूर से शादी कर ली है लेकिन आलिया के शादी से पहले कई अफेयर्स थे।आलिया के अफेयर्स वरुण धवन, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, बिजनेसमैन कवीन मित्तल, अली ददारकर और उनके बचपन के दोस्त रमेश दुबे के साथ रहे हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की टॉप। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भले ही विराट कोहली से शादी की हो लेकिन आपको बता दें अनुष्का के भी बॉलीवुड में कई अफेयर्स हो चुके है। अनुष्का शर्मा के अफेयर्स जोहेब युसूफ, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, सुरेश रैना और अर्जुन कपूर के साथ जुड़ चुका है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका ने एक्टर रणवीर सिंह से लंबे अफेयर के बाद की थी। रणवीर दीपिका के प्यार में पागल हैं। रणवीर से पहले दिन का नाम एमएस धोनी, युवराज सिंह, निहार पंड्या, उपेन पटेल, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ माल्या, मुजमिल इब्राहीम और उनके बचपन के दोस्त रवि चौहान के साथ जुड़ चुका है।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय जब मिस वर्ल्ड बनी थी उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की थी मॉडलिंग के टाइम उनका अफेयर उनके ही को पार्टनर के साथ चला था।इसके बाद जब इन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया तो इनका अफेयर सलमान खान के साथ चला। सलमान से ब्रेक अप होने के बाद इनका नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा। फिर इन्होंने विवेक से रिश्ता तोड़ लिया और अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

बॉलीवुड में क्वीन के नाम से फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहतज नहीं हैं। कंगना अपने दम पर ही फिल्में हिट करने का टैलेंट रखती है।कंगना के अफेयर भी काफी चर्चा में रहे। कंगना रनौत का नाम अब तक अजय देवगन, आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, निकोलस लेफर्टी और ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा।

Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 सप्ताह ago