Entertainment News

आज के बॉलीवुड समाचार: 08 जनवरी 2021

KGF 2: सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीजर जारी

कन्नड़ सुपरस्टार यश की केजीएफ की ग्रैंड सक्सेस के बाद उनके फैन ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यश के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2′ का टीजर गुरुवार 7 जनवरी की रात को रिलीज कर दिया गया. टीज़र रिलीज़ होते है खूब वायरल होने लगा साथ ही फैंस ने इस बहुत प्यार दिया, 13 घंटे पहले रिलीज़ इस टीज़र को अभी तक 18 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देख लिया है. वही इस फिल्म में संजय दत्त की भी दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी. दोनों को साथ देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र है.

अक्षय कुमार ने शुरू की ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग, दमदार लुक आया सामने

जनवरी में रिलीज़ डेट मिस करने के बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म बच्चन पांडे की शूटिंग ने रफ़्तार पकड़ रही है। फ़िल्म की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है, जहां अब अक्षय कुमार ने ज्वाइन कर लिया है. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वो अपने किरदार के लुक में नज़र आ रहे हैं, जो काफ़ी इंटेंस और अलग है। फैंस अक्षय के लुक को काफी पसंद कर रहे है.

ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन्स करने से गौहर खान ने किया इनकार

‘बिग बॉस 7’ विजेता गौहर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं। पिछले एक या डेढ़ साल से गौहर खान किसी फिल्म और वेब सीरीज का हिस्सा नहीं रहीं, इस पर उनका कहना है कि वह खुद को उन रोल्स से कनेक्ट नहीं कर पाईं जो उन्हें ऑफर हुए। उन्होंने उनके लिए इनकार किया, क्योंकि उन्हें बोल्ड सीन्स करने में आपत्ति थी। गौहर कहती हैं कि मैं बहुत क्लियर हूं कि मुझे कोई बोल्ड सीन करना ही नहीं है। एक एक्टर के रूप में मेरा काम है दर्शकों तक अच्छी चीजें पहुंचाना और किरदार के साथ इंसाफ करना जो मैं किसी फिल्म या वेब सीरीज में निभा रही हूं। हां, मेरी कुछ शर्ते हैं, खासकर उस तरह के कॉन्टेंट के साथ, जिससे मैं जुड़ी हूं। मैं अपनी ये लाइन्स क्रॉस नहीं करूंगी, वह भी सिर्फ एक वेब शो या फिल्म का हिस्सा बनने के लिए।

नोरा फतेही ने जताई तैमूर अली खान से शादी की इच्छा, करीना ने कहा ‘अभी तो वह….

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने तैमूर अली खान से शादी की इच्छा जताई है। नोरा फतेही ने करीना कपूर के चैट शो What Women Want में बात करते हुए कहा कि जब तैमूर अली खान बड़े हो जाएंगे तो वह उनसे शादी करना चाहती हैं। करीना कपूर ने नोरा फतेही से कहा कि वह और उनके पति सैफ अली खान आपके डांस मूव के दीवाने हैं। इस बीच नोरा फतेही की ओर से तैमूर से शादी के प्रस्ताव पर करीना हैरान रह गईं और हंसते हुए कहा, ‘अभी तो वह 4 साल का ही है। मुझे लगता है कि अभी तो लंबा वक्त है।’ इस पर नोरा फतेही ने कहा कि कोई बात नहीं, मैं इंतजार करूंगी।

उर्वशी रौतेला ने पहनी बैकलेस ड्रेस, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। फैन्स भी उनकी ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने रेड सिक्वेंस बैकलेस ड्रेस पहनकर फोटोज शेयर की हैं। इस ड्रेस की कीमत जानकर फैन्स के होश उड़ रहे हैं. बता दें कि उर्वशी की इस ड्रेस की कीमत 32 लाख रुपये है। इसे Filipino designer Michael Cinco द्वारा डिजाइन किया गया है। इस रेड आउटफिट की कीमत 45 हजार अमेरिकी डॉलर, भारतीय करेंसी के अनुसार 32,88,427.10 रुपये हैं। इसे बनाने में 150 घंटे यानी लगभग साढ़े छह दिन का समय लगा था.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago