Entertainment News

आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 30 November 2022

Today’s Bollywood News: 30 नवंबर को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी कई दिलचस्प और हैरान करने वाली खबरें सामने आई हैं। जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है. यहां आपको 30 नवंबर की पांच बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणबीर कपूर को भी मिलेगा सम्मान, इस दिन होगा आयोजन

Ranbir kapoor news in hindi

साल के आखिरी महीने यानि दिसंबर में सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होने वाला है. जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. इस फेस्टिवल में जहां पहले बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान को सम्मानित किया जा रहा था, अब वही इस सम्मान के लिए रणबीर कपूर का नाम भी सामने आ रहा है. रणवीर सिंह को यह सम्मान फिल्मी जगत में अपने बेहतर योगदान के लिए दिया जा रहा है, जिसके लिए वह 7 दिसंबर को प्रोग्राम का हिस्सा बनेंगे. आपको बता दें कि सऊदी अरब में यह फिल्म महोत्सव 1 दिसंबर से शुरू होने वाला है जो कि 10 दिसंबर तक चलेगा.

तापसी पन्नू की ब्लर का ट्रेलर हुआ जारी, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

taapsee pannu film blur

बॉलीवुड में हमेशा अपने बोल्ड और जरा हटके अंदाज से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. आपको बता दें कि यह फिल्म अजय बेहाल के निर्देशन में बनी है, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. यह फिल्म G5 पर 9 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी, जबकि कल यानी मंगलवार के दिन इस का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर जारी होने के बाद तापसी पन्नू के फैंस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे करण सिंह ग्रोवर, जानें डिटेल्स

Karan singh grover film

फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म फाइटर में कुछ और नाम शामिल हो गए हैं. अब रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म में आपको टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर भी दिखाई देंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग असम में हो रही है, फिल्म से जुड़ी कुछ एक तस्वीरें कुछ ही दिन पहले सामने आई थी. और अब जब करण सिंह ग्रोवर का नाम इस फिल्म में शामिल हो गया है, अब फैंस की बेकरारी और बढ़ गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको एक्शन भरपूर मिलेगा और यह एक एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म साबित होगी. इस फिल्म में आपको अनिल कपूर भी नजर आएंगे. यह फिल्म 2 साल बाद यानि 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ

janhvi kapoor dance video

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह एक महिला क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं, और इस फिल्म में आपको अभिनेता के तौर पर राजकुमार राव दिखाई देंगे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने स्विफ्ट के गाने कर्म पर हाथ में बैट लिए हुए एक डांस वीडियो वायरल किया है. इस दौरान वह व्हाइट टॉप के साथ डेनिम पहनी हुई है. इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस डांस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

टाइगर के साथ फोटो लेने पर रवीना टंडन घिरी, सफाई देते हुए कहीं ये बात

Raveena Tandon picture with tiger

हाल ही में रवीना टंडन अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान भोपाल पहुंची हैं. जहां वे टाइगर रिजर्व घूमने पहुंची, तब उन्होंने वहां मौजूद एक टाइगर के साथ बेहद करीब से फोटो शूट कराया. जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया. टाइगर के साथ बेहद नजदीकी से फोटो खिंचवाने पर रवीना टंडन पर नियमों को तोड़ने का आरोप लग रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी सफाई में कहा है कि जिस वाहन और लोगों के साथ टाइगर रिजर्व घूमने निकली थी, उन लोगों को वहां की जानकारी अवश्य होती है. हालांकि फिर भी वन विभाग ने रवीना टंडन के इस कृत्य की जांच के आदेश दिए हैं, उधर भोपाल में रवीना टंडन को सड़कों पर स्कूटी चलाते हुए भी देखा गया, जिसके बाद उनकी वायरल तस्वीरें फ्रांस की चर्चा का विषय बनी हुई है.

Anshika Johari

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

3 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

3 घंटे ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

1 सप्ताह ago