Lifestyle News

3 लाख की चाय से दिन की शुरुआत करने वाली नीता अंबानी का जाने कैसा है लाइफस्टाइल

दुनिया की सबसे अमीर महिलाओंं में शामिल नीता अंबानी को आज पूरी दुनिया जानती है. जब भी देश की सबसे पावरफुल और बिजनेसवुमन का नाम आता है, तो जुबान पर नीता अंबानी का नाम जरूर आता है. एक समय में टीचर होने वाली नीता अंबानी आज बेहद रॉयल ज़िंदगी जी रही है और आज नीता अंबानी के पास सभी चीजे है उन्हें किसी भी चीज़ की कोई कमी नहीं है तो चलिए आज जानते है नीता अंबानी के लाइफस्टाइल के बारे में.

Nita ambani daily drinks tea worth 3 lakh

नीता अंबानी की सुबह की शुरुआत आम लोगों की तरह ही चाय से होती है लेकिन ये चाय कोई मामूली चाय नहीं होती है. नीता अंबानी अपनी दिन की शुरुआत 3 लाख रूपय की चाय से करती है. नीता जिस कप में अपनी चाय की चुस्की लेती है उस एक कप की कीमत लाखों में है. जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटिक के कप में नीता चाय पीती हैं, इस कप का बॉर्डर सोने से बना हुआ है. वही नीता अंबानी की चाय भी बेहद महंगी है.

Nita ambani’s luxurious Lifestyle

नीता अंबानी काफी महंगे चीजों का शौक रखती है. नीता को महंगे पर्स, सैंडल और जूतों का काफी शौक है. उनके पास दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड के पर्स मौजूद हैं. वही नीता के पास पेड्रो, गोयार्ड, चनेल, जिम्मी चू कैरी आदि ब्रांड के जूते और सैंडल हैं. वही रिपोर्ट्स की माने तो नीता अपने जूतों और सैंडल को सिर्फ एक बार ही पहनती है. नीता को महंगी गाड़ियों और जूलरी का भी खूब शौक है. नीता अंबानी जिस कार में चलती हैं वो है ऑडी की स्पेशल एडिशन कार ‘ऑडी ए9 कैमेलियन’. ये ऑडी का स्पेशल एडिशन था और इसकी कुछ ही यूनिट्स बनाई गई थी. उन कुछ यूनिट्स में से एक नीता अंबानी के पास है इस कार को कीमत वैसे तो 90 करोड़ थी लेकिन विदेश से भारत पहुंचते इसकी कीमत 100 करोड़ हो गई थी. इसके सिवा नीता के पास मर्सिडीज-बेंज एस क्लास, बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर, रोल्स रॉयस फेंटम और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसी कई कारे शामिल है.

Nita ambani has most expensive saree collection

इसके सिवा नीता के पास दुनिया के कई महंगे ब्रांड की घड़ियां भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास राडो, कैल्विन कैलिन, कार्टियर, बुल्गारी आदि कई महंगे ब्रांड्स की घड़ियां हैं, इन घड़ियों की कीमत 2 लाख रुपये से शुरू होती हैं. वही नीता अंबानी की लाइफ इतनी लग्जीरियस है कि उनकी साड़ी को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में जगह दी गयी है. नीता ने अपने बेटे की शादी में 40 लाख रुपये की डिजाइनर साड़ी पहनी थी, जिसे 36 महिला कारीगरों ने मिलकर तैयार किया था नीता की इस साड़ी को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में लिखा गया है. इस साड़ी को करीब 1 साल में बनाया गया था. वही इस साड़ी का वजन आठ किलो था.

वही अंबानी के कई चैरिटी फाउंडेशन है जिसमे से रिलायंस फाउंडेशन के जरिए सामाजिक कार्यों पर खर्च किया जाता है. यह फाउंडेशन शिक्षा, समाज, ग्रामीण विकास और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करती है.

आपको बता दे कि नीता अंबानी एक साधारण परिवार में पली बढ़ी हैं. नीता को भरत नाट्यम आता है, इसलिए वो कई स्टेज शो भी कर चुकी हैं. वही एक शो के दौरान ही मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी और उनकी माँ कोकिलाबेन ने नीता अंबानी को डांस परफॉर्म करते देखा था, और उन्हें नीता और नीता का डांस खूब पसंद आया था. जिसके बाद नीता और मुकेश अंबानी की शादी हुई. आज नीता अंबानी घर-परिवार के साथ-साथ अपने पति मुकेश अंबानी का बिजनेस में भी साथ देती हैं.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago