10 लोग रातो रात बन गए आम से कुछ खास, सेलिब्रिटी बन मचा दिया इंटरनेट पर तहलका

लोगो को सालो साल लग जाते है नाम कमाने में वही  कुछ लोगो की किस्मत उन्हें रातो रात ही स्टार बना देती है। बीते  दिनों कुछ ऐसे ही लोग सामने आये जो सीधे फर्श से अर्श पहुंच गए और उन्हें पता भी नहीं लगा। देखते ही देखते उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बड़ गई की वे इंटरनेट सेंसेशन बन गए ।आइये जानते है ऐसे ही कुछ लोगो के बारे में जिनकी किस्मत का सितारा ऐसा चमका की वो बन गए सेलिब्रिटी ।

  1. दीपिका घोष (Deepika Ghose)

RCB Fan गर्ल के नाम से मशहूर हुई ये लड़की महज कुछ की सेकण्ड्स के वीडियो से सेलिब्रिटी बन गई।  दरअसल दीपिका घोष नाम की यह लड़की हैदराबाद और बैंगलोर के बीच चिन्नास्वामी स्टेडिमय में खेले जा रहे मैच को देखने पहुंची थी।  ऑफ शोल्डर लाल क्रॉप टॉप पहने हुई वह लड़की RCB का फ्लैग हाथ में लिए टीम के लिए चीयर कर रही थी वही उसकी खूबसूरती देख  केमरामेन ने मैच के दौरान कई बार उस पर अपना कैमरा फोकस किया और वो लड़की सोशल मीडिया पर छा गई।  दीपिका रातो रात सेलिब्रिटी बन गई  इस लड़की को सोशल मीडिया पर फैन्स ने नया नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया।

2. प्रिया प्रकाश वॉरियर (Priya Prakash Varrier)

अपने आंखों के इशारों और अदाओं से देशभर को दीवाना बना देने वाली विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर के महज 26  सेकंड के वीडियो से वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई। प्रिया की डेब्यू फिल्म ओरू अदार लव की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमे उनके आँख मारने की अदा  ने  लोगो का दिल जित लिया और वह वह नेशनल क्रश बन गई थीं।

3. डब्बू अंकल (Sanjeev Shrivastva)

डांसिंग अंकल उर्फ ‘डब्बू अंकल’  ने अपने डांस की अदाओ से लाखो लोगो का दिल जित लिया था। मध्य प्रदेश के रहने वाले  संजीव श्रीवास्तव कॉलेज में प्रोफेसर हैं, अपने रिश्तेदार की शादी में ‘आप के आ जाने से’ गाने पर डांस कर चर्चा में आए डब्बू अंकल अब सेलेब्रिटी बन चुके हैं। अपनी इस धमाकेदार परफॉर्मेंस से डब्बू अंकल ने बॉलीवुड तक में छाप छोड़ी थी जिसके चलते उन्हें कई बॉलीवुड स्टार्स गोविंदा, सलमान खान से मिलने का मौका  भी मिला। गोविंदा के बहुत बड़े फैन ‘डब्बू अंकल’  का  ‘चाचा नाच’ नाम से एक डांसिंग वीडियो भी रिलीज़ हो चूका है।

4. ढिंचाक पूजा (dhinchak pooja)

ढिंचाक पूजा के नाम से मशहूर यूटूबर और सिंगर पूजा जैन को आज कौन  नहीं जानता। अपने म्यूजिक वीडियोस ‘सेल्फी मेने लेली आज’, ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘दारू’ में पूजा के स्टाइल और कॉन्फिडेंस ने लाखो लोगो का दिल जित लिया। अपनी इतनी फैन फॉलोइंग के चलते पूजा को टेलीविज़न रियलिटी शो ‘बिग  बॉस 11’ में पार्ट लेने का भी मौका मिला।

5. अहमद शाह (Peer Ahmad shah)

महज 3-4  साल के छोटे से  गोलमोलू बच्चे ने अपनी मासूमियत भरी बातो से दुनिया भर के लोगो को अपना दीवाना बना लिया। पाकिस्तान के इस छोटे से कलाकार अहमद शाह के भारत में भी लाखो फैंस है भारत में यह बच्चा पाकिस्तानी तैमूर के नाम से भी फेमस हो गया है। अपने 30-40 सेकेंड की वीडियो में अहमद बहुत ही क्यूट तरीके से बड़ी बड़ी बाते करता है और उनकी इसी अदा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

6. मालती चहर (Malti Chahar)

RCB Fan गर्ल दीपिका घोष की तरह की पिछले साल 2018 में आईपीएल सीजन के दौरान एक और मिस्त्री गर्ल बहुत चर्चा में आई थी। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के हर मुकाबले में देखा जा रहा कोई इन्हें पार्ले-जी गर्ल बोल रहा है तो कोई उन्हें मॉडल बता रहा है। IPL में धोनी की फैन के नाम से मशहूर हुए उस लड़की का नाम मालती चहर है। ये मिस्ट्री गर्ल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दीपक चहर की बड़ी बहन है। मालती के दूसरे भाई राहुल चहर भी क्रिकेटर हैं और वह आईपीएल में ‘मुंबई इंडियंस’ का हिस्सा हैं। हिट साउथ नंबर ‘अप्पाड़ी पोडी’ पर डांस करते हुए मालती का डांस वीडियो भी खूब वायरल हुआ था ।

7. सोमवती महावर (Somvati Mahawar)

क्या आप इमैजिन कर सकते है सुबह उठ कर आपका ‘चाय पी लो’ बोलना भी वायरल हो सकता है।  जी है ‘चाय पीलो फ्रैंड्स’ बोलने वाली एक महिला जिनका नाम सोमवती महावर है  के वीडियो भी  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।  सोमवती सोशल मीडिया पर चाय पीते हुए और पानी पीते हुए वीडियो शेयर करती रहती थीं। अपने इन वीडियो की वजह से वह  सोशल मीडिया की स्टार बन गई थीं।

8. अरशद खान (Arshad Khan)

कहते है न किस्मत बदलते देर नहीं लगती ऐसा ही कुछ हुआ पाकिस्तान के एक मामूली चाय वाले के साथ, जिसकी एक तस्वीर फोटोग्राफर ने क्या ली की उसकी तक़दीर के दरवाजे ही खुल गए। नीली आखो वाले उस पाकिस्तानी चाय वाले अरशद खान की फोटो इंटरनेट पर वायरल होते हे वह रातो रात  स्टार बन गया लाखो लड़किया उनपर फ़िदा हो गई। आज वह कई मॉडलिंग असाइनमेंट साइन कर रहे है और म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ रहे है।

9. साइमा हुसैन मीर ( Saima Hussain Mir)

हजारो की भीड़ में एक चेहरे पर टिक गई सबकी नजर। ऐसा ही कुछ हुआ साइमा हुसैन मीर के साथ शाहरुख खान की सेल्फी में साइमा को  देख लोग इस कदर पागल हुए कि वह रातो रत इंटनेट पर छा गई। साइमा मूल रूप से कश्मीर की है और पुणे के एक फैशन इंस्टीट्यूट जहा शाहरुख़ खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आये थे वहा  से वो फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। साइमा की तस्वीर वायरल होते ही कोई साइमा को शादी का ऑफर देने लगा, तो कोई उन्हें मॉडलिंग और फिल्मों में आने की सलाह देने लगा। साइमा ने भी चंदों मिनटों में मिले इस इंटरनेट फेम को खूब एंजॉय किया।

10. ली मिनवै (Lee Minwei)

चंगी एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी पुलिस अफसर ली मिनवै की  चार्मिंग पर्सनालिटी पर लोग ऐसे फ़िदा हुए की वो रातो रात स्टारबन गए लोग उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए बेताब हो गए ली मिनवै अचानक मिली इस पॉपुलैरिटी से आश्चर्यचकित भी है और काफी खुश भी।

और भी कई ऐसे लोग है जो रातो रात स्टार बन गए और बाद में लोग उन्हें भूल गए। प्रसिद्धि पाना और उसे बरक़रार रखना हर  किसी के बस की बात नहीं है और भी ऐसे ही दिलचस्प वीडियोस के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये

Sunita Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago