Entertainment News

पनामा पेपर्स मामले, बेटी को किस से लेकर इन मौके पर सुर्खियों में आईं ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने पनामा पेपर्स मामले (Panama Papers Leak) में उनसे घंटों तक सवाल-जवाब किया। ईडी ने उन्हें दिल्ली दफ्तर में बुलाया था. ईडी की पूछताछ के बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं इससे पहले भी कई बार ऐश विवादों में फंस चुकी है. तो आइये आज जानते है किन किन विवादों में ऐश्वर्या राय बच्चन पड़ चुकी है.

Aishwarya rai bachchan’s purple lipstick controversy

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की दुनिया दीवानी है. ऐश कई बड़े इवेंट्स में इंडिया को प्रेजेंट करती आई है वही वो कई बार कान फिल्म फेस्टिवल का कई बार हिस्सा बन चुकी हैं. लेकिन एक बार जब वो पर्पल लिप कलर में रेड कारपेट पर पहुंची थीं तो वो सुर्खियों में खूब छाई हुई थी. उनके बोल्ड मेकअप कलर चॉइस को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी तारीफ की जबकि कई लोगों ने उनका मजाक भी बनाया था.

ऐश्वर्या राय काफी पॉपुलर है जिसके चलते उन्हें कई ऐड ऑफर भी दिए जाते है लेकिन ऐश्वर्या राय के एक विज्ञापन पर जमकर बवाल हुआ था. ऐश्वर्या लंबे समय से कल्याण जूलर्स की ब्रैंड एंबेसडर रही हैं। उन्होंने साल 2015 में इस कंपनी के लिए एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वो ज्लैवरी पहने ट्रेडिशनल ड्रेस में एक सोफे पर बैठी नज़र आयी वही उनके पीछे एक बच्चा छाता लिए खड़ा दिखा, जिसको लेकर खूब हंगामा हुआ था. लोगों ने इसका विरोध करते हुए कहा कि ये विज्ञापन बाल मजदूरी को बढ़ावा देने वाला है। वहीं, इस विज्ञापन पर नस्लभेद का भी आरोप लगा था हालांकि, बाद में इस विज्ञापन को हटा दिया गया.

Aishwarya rai bachchan’s weight controversy

बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार ऐश्वर्या को अपने बढे हुए वजह की वजह से भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ चुका है. दरअसल प्रेगनेंसी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था और ऐसे में जब वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं तो लोगों को उनका लुक पसंद नहीं आया। इस दौरान ऐश के फैशन सेंस की भी काफी आलोचना हुई थी। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था.

Aishwarya rai bachchan’s lip kiss controversy with daughter

ऐश्वर्या को कई बार उनकी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया जाता है. बेटी के साथ ऐश अक्सर उनका हाथ थामे नज़र आती है लेकिन कई लोग ऐश की इस बात पर भी ट्रोल कर देते है.  ऐश्वर्या राय को हमेशा बेटी का हाथ थामने को लेकर भी ट्रोल करते हैं. ऐश्वर्या राय की आराध्या को फ्री ना छोड़ने पर आलोचना की जाती है. वही  जब उन्होंने बेटी के लिप्स पर Kiss करते हुए फोटो शेयर की थी। लोगों को मां-बेटी का ये अंदाज पसंद नहीं आया था.

Akansha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 सप्ताह ago