क्या अनंत अम्बानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट ने पहना ईशा अम्बानी का करोडो का डायमंड हार?

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी श्लोका मेहता की  शादी इस साल की सबसे बड़ी और शानदर शादी थी। बेटे आकाश की शादी के कुछ महीने पहिले ही अम्बानी परिवार ने बेटी ईशा की शादी आनंद परिमल से बहुत धूम धाम से की थी अम्बानी परिवार की ये दो शादिया लोगो को सदियों तक याद रहेगी।

अम्बानी परिवार की शादी में जहा कई बड़े बड़े विदेशी मेहमान और सेलिब्रिटीज उपस्थित थे वही एक चेहरा ऐसा भी था जो परिवार के हर फंक्शन में घर के सदस्य की तरह नजर आता था और वो राधिका मर्चेंट का। मुकेश अम्बानी के छोटे बेटे अनंत अम्बानी की गर्लफ्रेंड राधिका परिवार के हर सदस्य से स्पेशल बॉन्ड शेयर करती  हे और शादी के हर फंक्शन में राधिका ने फॅमिली मेंबर की तरह ही हिस्सा लिया था।

वैसे तो राधिका और अनंत काफी  समय से दोस्त है पर ईशा और आकाश की शादी में राधिका का जो बॉन्ड परिवार के बाकि सदस्य के साथ भी देखने को मिला उससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है की इस रिश्ते से दोनों परिवार भी काफी खुश है।

वैसे अनंत अम्बानी से नजदियो के साथ साथ राधिका एक और वजह से सुर्खियों में रहती  है और वो हे उनका फैशन सेन्स।

अनंत के साथ डेट पर जाना हो या शादी की फंक्शन्स हो राधिका ने अपने फैशन सेंस से सबका दिल जित लिया है। आकाश श्लोका की शादी में जो ऑरेंज कलर का लेहेंगा राधिका ने पहना था उसमे तो वे पारी से खूबसूरत लग रही थी। पर क्या एक चीज़ आपने नोटिस करी है इस लहंगे के साथ राधिका ने जो डायमंड का हार पहना है वही सेम नेकलेस ईशा अम्बानी ने साल 2018 में गणेश पूजन के दौरान पहना था । ईशा अम्बानी की एक  फोटो जिसमे वो श्लोका मेहता और अपनी कज़िन के साथ है वही हार पहना हुआ है ।

तो क्या नीता जी ने करोडो का यह डायमंड हार अपनी होने वाली छोटी बहु को शगुन के तौर पर गिफ्ट दे दिया है? हलाकि अम्बानी फैमिली  की तरफ से अभी तक अनंत और राधिका के रिश्ते पर  कोई आधिकारिक बयान  नहीं आया हे पर इन तस्वीरों को देखने के बाद किसी का कहा कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट का इंतज़ार है ये तस्वीरें ही काफी है उनके रिश्ते के नजदीकियों को बया करने के लिए।

हाल में राधिका और अनंत एक स्टोर लांच के मोके पर साथ में नजर आये थे। डिनर डेट हो या फैंड्स के साथ आउटिंग दोनों को कई मौको पर साथ में एन्जॉय करते देखा गया है।

बता दें, राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन Encore Healthcare के सीईओ और वाइस चेयरमैन हैं। राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स साइंस एंड इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट किया इसके बाद वो भारत आ गईं। राधिका मर्चेंट ने केडार कंसलटेंट से इंटर्नशिप की फिर देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों के साथ भी काम किया है। साल 2017 में राधिका नई लक्जरी हॉलिडे होम्स बनाने वाली घरेलू कंपनी इसप्रवा में सेल्स एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करने लगीं।

बाद मे राधिका ने अपनी पिता का फॅमिली बिज़नेस ज्वाइन कर लिया और साथ में वह NGO के लिए भी वर्क करती है राधिका को सामाजिक वर्क करना काफी अच्छा लगता है ।

अम्बानी परिवार में दो दो ग्रैंड शादी के बाद अब सभी को अनंत और राधिका की शादी का इंतज़ार है तब तक के लिए और भी ताज़ा तरीन वीडियोस के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये

Sunita Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

3 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago