Entertainment News

अशनूर कौर से लेकर अवनीत कौर तक बचपन में पॉपुलर हुई ये एक्ट्रेस

टेलीविज़न में कई स्टार किड्स ऐसे है जिन्होंने दर्शको के दिल में बचपन से ही अपनी जगह बनाई है. बचपन में अपनी क्यूटनेस से लोगो के दिलो पर राज करने वाली ये एक्ट्रेस आज बड़ी हो चुकी है जिसमे से कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने अभी भी दर्शको के दिल में अपनी जगह बनाई हुई है. तो आइये आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताते जो बचपन में फेमस हुई.

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur)

पटियाला बेब्स फेम अशनूर कौर ने 5 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी. अशनूर को सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘पटियाला बेब्स’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. अशनूर ने कई टीवी शोज में काम किया हुआ है और जल्द ही अशनूर अपना OTT डेब्यू करने वाली है. अशनूर कौर वेब सीरीज ‘परी हूं मैं’ से अपना डेब्यू करेंगी. यह सीरीज 18 अप्रेल से नए डिजिटल प्लेटफॉर्म WOW पर रिलीज होने वाली है.

अदिति भाटिया (Aditi Bhatia)

अदिति काफी खूबसूरत हैं। अदिति भाटिया ने 5 साल की उम्र में शो होम स्वीट होम से अपना करियर शुर किया था. इसके सिवा अदिति को आपने चांस पे डांस और विवाह जैसी फिल्मों में चाइल्ड एक्टर के रुप में काम करते देखा होगा। इसके अलावा, अदिति ने टीवी सीरीयल मोहब्बतें में भी काम किया है. अदिति अपनी मासूमियत से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं.

अनुष्का सेन (Anushka Sen)

2011 में टीवी सीरियल ‘देवों के देव.. महादेव’ की छोटी पार्वती का किरदार निभाने वाली आठ साल की चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन थी जिस शो से अनुष्का काफी फेमस हुई. अनुष्का अब बड़ी हो गई हैं और काफी हॉट स्टाइलिश हो गयी है. अनुष्का सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस से जुडी रहती है उनकी काफी फैन फॉलोविंग है. अनुष्का को टीवी शो ‘यहां मैं घर घर खेली, अमृत मंथन, हार-जीत’ जैसे शो में देखा गया था.

अवनीत कौर (Avneet Kaur)

अवनीत कौर 8 साल की उम्र में डांस इंडिया डांस, लिटिल मास्टर्स से फेमस हुई थी. अवनीत कौर टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हैं. अवनीत कौर ने मर्दानी फिल्म में रानी मुखर्जी की बेटी को किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अवनीत ने सावित्री, एक मुट्ठी आसमान और हमारी सिस्टर दीदी जैसे सीरियल में भी काम किया है.

झनक शुक्ला (Jhanak Shukla)

बचपन में आप सभी ने किड शो करिश्मा का करिश्मा तो देखा ही होगा इस सीरियल में रोबोट बनी करिश्मा का असली नाम झनक शुक्ल है. इस शो के बाद झनक को कल हो ना हो मूवी में जिया के रोल में देखा गया था. वही इस बच्ची की प्यारी सी स्माइल ने करोडों लोगो को अपना दीवाना बना दिया था. झनक को कई टीवी शो में देखा जा चूका है. झनक ने एक्टिंग की दुनिया अब छोड़ दी झनक एक सोशल एक्टिविस्ट बनने का सपना रखती है. इस काम में उनका परिवार भी उनके साथ है.

तन्वी हेगड़े (Tanvi Hegde)

बचपन में लगभग सभी का फेवरेट शो होता था ‘सोनपरी’ और सोनपरी की फ्रूटी यानि त्नवी हेगड़े अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। तन्वी हेगड़े ने 3 साल की उम्र मे रसना बेबी कॉन्टेस्ट जीता था. वही से उनके करियर की शुरुआत हुई. तन्वी हेगड़े 150 एड्स कर चुकी है. तन्वी को सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ में भी देखा गया था. तन्वी शाहिद कपूर की फिल्म ‘लाइफ हो तो ऐसी’ में भी दिखी थीं। इसके अलावा, वो आखिरी बार मराठी फिल्म ‘शिवा’ में दिखी थीं। तन्वी अपने करियर में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं।

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) आज…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) इस…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) इस…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 24 अप्रैल 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago