Entertainment News

अगस्त पंड्या से लेकर श्रुति हासन तक इन स्टार्स किड्स ने देखी है अपने पैरेंट्स की शादी

कहते हैं हर बच्चें का सपना होता है की वह अपने मां बाप को खुश देखे। कभी कभी मां बाप के रिश्तों में दरार की वजह से बच्चें को मां या बाप दोनो में से किसी एक को चुनना पड़ता है। फिर वह दोनों में से किसी एक के पास रहने लगते हैं। लेकिन यदि मां या बाप में से किसी एक की जिंदगी में कोई इंसान आता है तो उन्हें उस इन्सान को एक्सेप्ट करना पड़ता है।ऐसा कम ही देखा जाता है की बच्चें अपने मां बाप की शादी में शमिल होते हैं।लेकिन समय के साथ सबकुछ बदलता जा रहा है अब बच्चों और मां बाप दोनो की सोच मार्डन हो गई है। अब बच्चें यू अपने मां बाप की शादी में भी जाते है,और इस मामले में हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है आपको बता दें इंडस्ट्री में कई ऐसे बच्चें हैं जो अपने मां बाप की शादी में शामिल हुए हैं आइए जानते हैं उन बच्चों के बारे में

अगस्त पंड्या

अगस्त पंड्या के पापा हार्दिक पांड्या और उनकी मम्मी नताशा स्टेनकोविक हैं

अगस्त पंड्या के पापा हार्दिक पांड्या और उनकी मम्मी नताशा स्टेनकोविक  फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं.।हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी।जब यह हुआ तो सब कुछ जल्दबाजी में था. तभी से उनके मन में एक ग्रैंड शादी का ख्याल था. वो सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं.’ इस फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और संगीक होगा. ये एक व्हाइट वेडिंग होने वाली है और इसकी तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हो गई थी।अब आपको बता दें अगस्त पंड्या अपनी मां पापा की शादी में शमिल होंगे।

सारा अली खान

सारा को सैफ और करीना की शादी के लिए अमृता ने तैयार किया था


अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी. सैफ और करीना की शादी में उनके दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम शामिल हुए थे. सारा ने खुलासा किया था कि उनकी मां अमृता सिंह ने खुद सारा को तैयार करके शादी में भेजा था।सारा अली खान ने सैफ की दूसरी शादी को एक्सेप्ट किया था और इसमें उनकी मां अमृता सिंह ने मदद की थी। अब सारा और करीना कपूर के अच्छे रिश्ते हैं। दोनों कई बार साथ में नजर आती हैं।

श्रुति हसन

श्रुति हसन के पेरेंट्स ने बाद में शादी की थी


साउथ एक्ट्रेस श्रुति हसन सुपरहिट एक्टर कमल हसन की बेटी हैं। कमल अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद सारिका के साथ रहने लगे थे। कुछ समय बात ही सारिका के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई। साल 1986 को सारिका ने श्रुति को जन्म दिया। उस समय सारिका और कमल की शादी भी नहीं हुई थी। दो साल बाद 1988 में दोनों की शादी हुई और 1991 में सारिका ने दूसरी बेटी अक्षरा हसन को जन्म दिया। बाद में 2004 में कमल और सारिका का तलाक हो गया।

पलक तिवारी

पलक तिवारी ने की थी मां की शादी में शिरकत


श्वेता तिवारी के पर्सनल लाइफ में कई ट्रैजडी हुए हैं, दो बार शादी हुई और दोनों ही बार पति से उन्हें अलग होना पड़ा। दो अलग शादियों से श्वेता दो बच्चे हुए। बेटा रेयांश अभिनव और श्वेता के बेटे हैं। वहीं पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं। आपको बता दें पलक अपनी मम्मी की शादी में शमिल हुई थी लेकिन उनकी मम्मी का यह रिश्ता चल नही पाया और उनका दोबारा भी तलाक हो गया।

युवराज और अनाया कपूर

कनिका कपूर के बच्चें उनकी शादी में शामिल हुए थे


युवराज और अनाया कपूर कनिका कपूर के बच्चें है।एक चाइल्ड आर्टिस्ट से लेकर ऑल इंडिया रेडियो के लिए गाने तक, ‘बेबी डॉल’ की सिंगर कनिका कपूर ने खूब तारीफें बटोरी हैं। कनिका ने पहली शादी 18 की उम्र में राज चंडोक से की थी जिससे उनके तीन बच्चे हुए लेकिन रिश्ते में तनाव आने के बाद 2012 में उनका तलाक हो गया था।और वह सिंगल मदर के तौर पर अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रहीं थी।लेकिन कनिका ने गौतम हाथीरमणि से शादी की ओर आपको बता दें कनिका की शादी में उनके बच्चें भी शामिल हुए थे।

शाक्य और अकीरा अख्तर

फरहान अख्तर की बेटियां


फरहान अख्तर और एक्ट्रेस-मॉडल शिबानी दांडेकर ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से एक-दूसरे से शादी की थी। खंडाला में हुई दोनों की शादी में वैसे तो बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की थी।लेकिन शादी में सुर्खियां उनकी बेटियां फरहान अख्तर की दोनों बेटियां शाक्य और अकीरा ने बटोरीं। दोनों बेटियों ने फरहान की शादी में जमकर धमाल मचाया। यही नहीं उन्होंने हर एक रस्म में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था।बता दें कि अकीरा और शाक्य फरहान की पूर्व पत्नी और सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी की बेटियां हैं।फरहान ने अधुना से साल 2000 में शादी की थी और 16 साल तक दोनों साथ रहे। इसके बाद दोनों के संबंधों में कुछ खटास पैदा हुई और 19 अक्टूबर 2016 को दोनों ने तलाक की अर्जी दे दी।

समायरा रेखी

समायरा रेखी


अदाकारा दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से दूसरी शादी रचाई है। उनकी शादी में पति वैभव रेखी की बेटी समायरा ने भी हिस्सा लिया था।दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। दीया जहां अपने पहले पति साहिल संघा से तलाक ले चुकी थीं। वहीं वैभव भी तलाकशुदा और एक बेटी समायरा के पिता हैं।

सिकंदर खेर

किरण खेर और अनुपम खेर की शादी में शामिल हुए थे उनके बेटे

दिग्गज फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने अदाकारा किरण खेर के साथ दूसरी शादी रचाई थी। किरण खेर की भी ये दूसरी शादी थी। उस वक्त वो एक बेटे सिकंदर खेर की मां थी। किरण खेर से शादी के बाद अनुपम खेर ने सिकंदर को न सिर्फ अपना नाम दिया बल्कि पापा बनकर ढेर सारा प्यार भी दिया। इन दोनों की शादी के वक्त सिंकदर खेर काफी छोटे थे।

मायरा रामपाल

अर्जुन रामपाल की बेटी

फिल्म स्टार अर्जुन रामपाल और ग्रैब्रिएला डिमेट्रेडिएट्स की भले ही अभी तक शादी नहीं हुई हो लेकिन ये कपल एक बेटे के पैरेंट्स है। खास बात ये है कि इनके इस रिश्ते को अर्जुन रामपाल की बेटियों ने भी रजामंदी दे दी है। अर्जुन रामपाल की बेटियां अक्सर अपने पिता की गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ समय बिताती नजर आ जाती हैं।

Kanchan Sanodiya

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

2 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

3 सप्ताह ago