Entertainment News

ये हैं मोहब्बतें फेम शिरीन मिर्जा को मिला अपना लाइफ पार्टनर, जल्द कर सकती शादी

टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ‘सिम्मी भल्ला’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जाता है. वही शिरीन अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. दरअसल वैलेंटाइन डे पर शिरीन ने अपने प्यार का इज़हार किया है.

शिरीन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्यार का इज़हार किया था उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि वह हसन नाम के व्यक्ति को डेट कर रही हैं, जो आईटी कंपनी में जॉब करते हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपनी और हसन की पहली मुलाकात के बारे में भी बताया है. शिरीन ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मैंने अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में कभी किसी को नहीं बताया था क्योंकि मैं काम के लिए कमिटेड थी.

Shireen Mirza finds love in Hasan

शिरीन ने आगे बताया मैं लंबे समय तक सिंगल रही, लेकिन अब मुझे ‘हसन’ में अपना प्यार मिल गया है। यह एक तरह की लॉकडाउन की लव स्टोरी है।’ शिरीन ने आगे बताया कि ‘हसन दिल्ली में रहते हैं और एक आईटी कंपनी मे जॉब करते हैं। एक साल पहले जब मैं अपने होमटाउन जयपुर जा रही थी, तो मुझे एयरपोर्ट पर फोन चार्ज करना था, तब मेरी हसन से पहली बार मुलाकात हुई थी। इसके बाद हमने थोड़ी देर बात की और फिर अपने-अपने रास्ते निकल गए। इसके बाद एक दिन उन्होंने मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था और फिर हम दोनों की बातचीत शुरू हुई। मैं सितंबर में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। उस दौरान मेरे पास काफी खाली समय था। इस दौरान हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद हमने अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए हमारी फैमिली को सब बताया और अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया है.

इसके साथ ही शिरीन ने शादी से रिलेटेड भी बताया कि, ‘इस साल के आखिर तक हम दोनों शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं और सब कुछ ठीक रहा, तो हम जल्द ही शादी कर लेंगे।

वही वैलेंटाइन के मौके पर शिरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लव पार्टनर के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे की ओर देखते हुए स्माइल कर रहे है. पोस्ट शेयर करते हुए शिरीन ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा: ‘आपके जीवन में कई बार आपको प्यार करने वाले मिलते हैं। लेकिन, आपको वह सच्चा प्यार केवल एक बार मिलता है!! आप सिर्फ एक बार ही उस व्यक्ति को पा सकते हैं, जो आपके साथ पूरा जीवन पार करता है। वो कोई भी समय हो सकता है फिर चाहे, आप 16, 32 या 58 के हो सकते हैं। आप तब भी उसे पा सकते हैं और आप जब उसे ढूंढ लेते हैं तो बस आपको उन्हें पकड़ लेने की आवश्यकता होती है क्योंकि जिस तरह से वे आपसे प्यार करते हैं और जिस तरह से आप उनसे प्यार करते हैं, वह आपको किसी और में कभी नहीं मिलेगा।

फैंस और फ्रेंड्स इस कपल को कमेंट कर काफी बधाई दे रहे है. और इनकी खूबसूरत रोमांटिक पिक को भी खूब पसंद कर रहे है.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

1 सप्ताह ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago