Entertainment News

युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने मनाया 34वां जन्मदिन, फैंस लगा रहे प्रेगनेंसी के कयास

फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में सलमान खान की पत्नी का रोल निभाने के बाद से एक्ट्रेस हेजल कीच को पॉपुलारिटी मिली. हेजल कीच ने कल अपना 34वां जन्मदिन मनाया. हेजल का जन्म 28 फरवरी 1987 को UK में हुआ था. हेजल अपनी फिल्मों से ज्यादा पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ शादी को लेकर चर्चा में रही हैं. हेजल कीच ने साल 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की थी.

Hazel Keech celebrated her 34th birthday

हेज़ल के इस खास मौके पर युवराज ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया. वीडियो में हेज़ल केक के सामने पहले युवराज का हाथ पकड़ कर विश मांगती नज़र आयी वही फिर केक काटते हुए दिखी साथ ही युवराज हेज़ल के पीछे फनी डांस मूव करते हुए बर्थडे सांग गाते दिखे. वीडियो के सिवा युवराज ने हेज़ल संग अपनी एक पिक भी शेयर की. पोस्ट शेयर करते हुए युवराज ने लिखा: हैप्पी बर्थडे हेज़ी।

Fans are speculate about Hazel Keech’s pregnancy

वही पोस्ट के बाद हेज़ल के प्रेग्नेंट होने के कयास भी लगाए जा रहे है क्योंकि वीडियो में हेज़ल काफी हेल्थी नज़र आयी और उनका बंप भी दिखाई दिया जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि जल्द ही इनके गर में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंज सकती है, हालाँकि आधिकारिक तौर पर हेज़ल की प्रेगनेंसी के बारे में नहीं बताया गया है.

आपको बतादे कि युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं. वही इन दोनों की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है. एक शो के दौरान युवराज ने अपने लव स्टोरी के बारे में बताया था कि हेज़ल ने कॉफी पर मिलने के लिए उन्हें साढ़े 3 साल तक इंतजार करवाया था.

Yuvraj Singh with wife Hazel Keech

युवराज ने हेजल को कॉफी पर ले जाने के लिए तीन साल तक मनाया था. जब भी युवराज, हेजल को कॉफी के लिए पूछते थे तो वो तुरंत हां कर देती थीं, लेकिन जिस दिन जाना होता था वो फोन ऑफ करके बैठ जाती थीं. ऐसा बार-बार होने से युवराज को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने हेजल का नंबर डिलीट कर दिया था.नंबर डिलीट करने के बाद भी युवराज हेज़ल को दिल से निकाल नहीं पाए.

वही एक दिन युवराज ने हेजल को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसे हेज़ल ने 3 महीने बाद एक्सेप्ट किया था जिसके बाद युवराज सोशल मीडिया पर हेजल के फ्रेंड बनगए। दोनों में बात चित शुरू हुई और 3 साल के बाद दोनों कॉफ़ी डेट पर मिले.

वही एक इंटरव्यू में हेज़ल ने बताया कि लगातार मुलाकात के बाद भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं. यह मुझे तब पता चला, जब युवराज ने मुझे प्रपोज किया. बस फिर क्या था, मैंने युवराज का प्रपोजल स्वीकार कर लिया. इसके बाद हेजल ने 30 नवंबर 2016 को युवराज सिंह से शादी की थी.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

4 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

5 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago