कुणाल वर्मा ने पत्नी पूजा बनर्जी के लिए होस्ट किया बेबी शावर, जल्द बनने वाले है पहले बच्चे के माता पिता

puja Banerjee Baby Shower

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं। पूजा बनर्जी ने इस साल अप्रैल में छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता कुणाल वर्मा से शादी थी।

पूजा और कुणाल ने लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल अप्रैल में कोर्ट मैरिज की । अपने पहले बच्चे के लिए पूजा और कुणाल दोनों ही काफी उत्साहित हैं।

हाल ही में कुणाल वर्मा ने अपनी पत्नी के लिए बेबी शावर अरेंज किया जिसकी कई सारी तस्वीरें भी शेयर की है। इस दौरान येलो कलर का ऑउटफिट पहने पूजा बेहद ही प्यारी लग रही है। पूजा इस सप्राइज को पा कर बेहद खुश नजर आ रही है। पूजा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ” मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती हूं। आप सभी ने मेरे पहले बेबी शावर पर मुझे जो प्यार दिया है उसके लिए में अभिभूत हु। कुणाल वर्मा पहले सप्राइज के लिए बहुत धन्यवाद बहुत प्यारा था। थैंक यू आकांक्षा चमोला लवली केक के लिए। और हर कोई जो मौजूद था और आप सबने जो इतना प्यार दिया उसका धन्यवाद। ,सभी को ढेर सारा प्यार।

इसके पहले पूजा और कुणाल ने घर पर ही प्रेगनेंसी फोटोशूट भी करवाया था जिसमे पूजा बेहद ही क्यूट लग रही थी।

अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए पूजा बनर्जी ने कहा, ‘कुणाल और मैं हमारे जीवन के इस नए और खूबसूरत पल को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मैं इस वक्त काफी खुश हूं और अपने निजी समय का आनंद ले रही हूं। अप्रैल से मैं अपने अपार्टमेंट से बाहर नहीं गई हूं।’ पूजा बनर्जी ने पति कुणाल के बारे में बात करते हुए कहा, ‘हम करीब एक दशक से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शादी के बाद वह बहुत अलग हैं। वह काफी सपोर्ट और प्यार करते हैं। जब वह बॉयफ्रेंड थे तब से ज्यादा अब मेरा ख्याल रखते हैं।’

कुणाल और पूजा ने कोर्ट मैरिज की थी जिसमे पूजा की माँ भी शामिल नहीं हो पाई थी । ऐसे में अब पूजा ने कहा कि बच्चे के जन्म के बाद वह पारंपरिक तरीके से शादी करना चाहते हैं।

Related posts