Entertainment News

इन सेलेब्स ने शादी कर अपने जीवनसाथी के साथ नए साल 2021 की शुरुआत की

साल 2021 की शुरुआत बॉलीवुड में काफी अच्छी रही कई सेलेब्स अपने नए साल पर परिवार और दोस्तों के साथ वेकेशन मनाने गए थे तो वही इस साल की शरुआत कई सेलेब्स ने अपने नए जीवन साथी के साथ शादी के बंधन में बंध कर की। तो आइए जानते है साल 2021 की शुरुआत किन सेलेब्स ने अपने नए रिश्ते के साथ शुरू की.

परजान दस्तूर (Parzaan Dastur)

Parzan Dastur got engaged in 2021 with Delna Shroff

बॉलीवुड फिल्म कुछ कुछ होता है में छोटे सरदार का किरदार निभाकर लोगो के दिलो पर छाने वाले एक्टर परजान दस्तूर ने नए साल पर अपनी ज़िंदगी की नयी शुरुआत की है. परजान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ के साथ सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के साथ यह खबर शेयर की. परजान ने पारसी रीति-रिवाज में डेलना श्रॉफ से सगाई की है. परजान ने जो तस्वीरें शेयर की है। उसमे दोनों पारसी आउटफिट में दिख रहे थे. सगाई में परजान व्हाइट कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड डेलना रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस इस जोड़ी को सगाई की खूब बधाइयाँ दे रहे है.

अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar)

Ali Abbas Zafar got married in 2021 with Alicia Zafar

फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी अपने नए साल की शुरुआत अपने जीवनसाथी के साथ की. अली अब्बास ने भी हाल ही में शादी की जिसके बाद एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की. अली ने अपने इंस्टाग्राम पर वाइफ के साथ हाथ थामे तस्वीर शेयर करते हुए ‘बिस्मिल्लाह’ लिखा है, इस तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ मजबूती से थाम रखा है. दोनों ट्रडिशनल आउटफिट में दिख रहे थे. वही कुछ मिनटों पहले अली ने अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की जिसमे अली ने अपनी वाइफ को बाहों में थामा हुआ है साथ ही लिखा: 1400 साल पहले इमाम अली ने फ़ातिमा अल ज़हरा से कहा, मेरी सारी चिंताएँ और दुःख तब दूर हो जाते हैं जब मैं तुम्हारा चेहरा देखता हूँ, मुझे भी वही लगता है एलिसिया ज़फर। ज़िंदगी भर के लिए मेरी।

कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon)

Kanika Dhillon got married in 2021 with Himanshu Sharma

बॉलीवुड के जाने माने राइटर्स कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा ने भी शादी कर ली है. कनिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है. कनिका ने उन्होंने शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की. शादी की फोटोज शेयर करते हुए कनिका ने कैप्शन में लिखा- साल 2021 की नई शुरुआत हिमांशु शर्मा के साथ. बता दें कि कनिका ढिल्लो ने कुछ खास लोगों की मौजूदगी में दिसंबर के महीने में हिमांशु शर्मा से शादी कर ली थी लेकिन तस्वीरें कुछ घंटो पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. दोनों ने एक दूसरे को पिछले साल से ही डेट करना शुरू किया था, साथ ही जून में दोनों ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. साथ ही आपको बतादें कि यह कनिका की दूसरी शादी है कनिका की इससे पहले भी शादी हो चुकी है इसके सिवा हिमांशु ने स्वरा भास्कर को लगभग 5 सालों तक डेट किया था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

Aakanksha Sharma

Recent Posts

Career After 12th in Arts: 12वीं आर्ट्स के बाद रियर ऑप्शन

कला के विषय में संदर्भ और स्थिति दिन-प्रतिदिन बदल रही है। यह छात्रों के लिए…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल और धनु राशिफल पढ़े

आज का तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope) (जिनका नाम रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ये से शुरू होता है) प्यार…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का कर्क राशिफल, सिंह राशिफल और कन्या राशिफल पढ़े

आज का कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope) (जिनका नाम ही,हु,हे,हो,डा,डी,डू,डे,डो से शुरू होता है) जो…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 3 मई 2024 का मेष राशिफल, वृषभ राशिफल और मिथुन राशिफल पढ़े

आज का मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope) (जिनका नाम चु,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ से शुरू होता है) यदि…

6 दिन ago

Aaj ka Rashifal | 25 अप्रैल 2024 का मकर राशिफल, कुंभ राशिफल और मीन राशिफल पढ़े

आज का मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) (जिनका नाम भो,जा,जी,खी,खू,खे,खो,गा,गी से शुरू होता है) आज…

2 सप्ताह ago