नुसरत जहां ने पति निखिल संग शादी में कि जम कर मस्ती, आई ट्रोलर्स के निशाने पर

Nusrat Jahan Nikhil Jain attend wedding

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है।नुसरत जहां अक्सर अपने फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। नुसरत के फैंस भी उनकी इस अदा के कायल हैं। तभी तो एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत की फोटो चंद मिनट में वायरल हो जाया करती हैं।

हाल ही में नुसरत जहां पति निखिल जैन के साथ एक शादी में शामिल होने आगरा पहुंची। शादी में नुसरत और उनके पति निखिल ने जमकर मस्ती की । नुसरत ने खुद इस शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है फोटो में वह कभी पति के साथ पोज़ देती तो कभी डांस करते हुए दिख रही हैं।  फोटोज में निखिल वाइट शर्ट क्रीम पेंट के साथ ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रहे है वही नुसरत जहाँ मल्टीकलर लहंगा मल्टीकलर स्लीव लेस  चौली के साथ पहना है ।हाथो में मल्टीकलर चूड़ियाँ पहने और मांग टिका लगाए नुसरत बेहद खूबसूरत दिख रही हैं एक फोटो में दोनों डांस करते भी नजर आए ।

nusrat jahan

सामने आई नुसरत-निखिल की फोटो को देखकर उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनकी आउटफिट और उनकी जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग नुसरत जहां को ट्रोल भी कर रहे हैं।

नुसरत को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- मैडम कभी संसद भी जाया करो। इस समय सबसे ज्यादा जरूरी आपका संसद में होना है। वहां बजट सत्र चल रहा है। वही अन्य यसर ने लिखा – मैडम कभी संसद भी जाया करो फुर्सत निकाल कर, जिस काम के लिए चुना है उसको करो ।

खैर, सोशल मीडिया यूजर्स कुछ भी कहे लेकिन नुसरत जहां पर  ट्रोलर्स  का कोई असर नहीं पड़ता है। नुसरत हमेशा बिंदास अंदाज में अपनी फोटो शेयर करती हैं।

नुसरत की फिल्मों की बात करें तो वो पिछले दिनों ‘असुर’ में नजर आई थीं । हाल ही में खबर आई है कि नुसरत जहां एक और फिल्म में कर रही हैं। नुसरत के साथ इस फिल्म में अबीर चटर्जी भी दिखेंगे । ‘डिक्शनरी’ नाम की नाम की इस फिल्म में नुसरत और अबीर के अलावा बांग्लादेशी अभिनेता मोशर्रफ करीम, पोलोमी बसु और अर्ना मुखोपाध्याय भी नजर आएंगे। यह फिल्म  लॉन्ग डिस्टेंस कपल की समस्याओं पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी उज्जवल चट्टोपाध्याय ने लिखा है।

Related posts