इस दिन गौहर खान और ज़ैद दरबार करेंगे निकाह, ऑफिशियल डेट करी अनाउंस

On this day, Gauhar Khan and Zaid Darbar will do Nikah, official date announces

गौहर खान और ज़ैद दरबार की डेटिंग इस समय काफी सुर्खियों में है. वही इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की ऑफिशियल डेट अनाउंस कर दी है. दोनों 25 दिसंबर यानी क्रिसमस पर एक-दूसरे से निकाह करेंगे.

Gauhar khan and Zaid Darbar shared note
Gauhar khan and Zaid Darbar shared note

गौहर और ज़ैद ये चर्चित कपल क्रिसमस वाले दिन एक दूसरे से निकाह करने वाले है. शादी की डेट की बताते हुए गौहर ने एक नोट भी शेयर किया जिसमे लिखा था, ‘साल 2020 भले ही साधारण रहा, लेकिन हमारी लव स्टोरी साधाराण नहीं है. हमें यह अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और जैद शादी कर रहे हैं. अभी जो सिचुएशन है उसे देखते हुए हम अपने इस बड़े दिन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे। हम आशा करते हैं कि सभी को उनका हमसफर मिले और हर दिल को उसके धड़कने की वजह मिले.

Gauhar khan and Zaid Darbar
Gauhar khan and Zaid Darbar

साथ ही यही सेम नोट ज़ैद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वही शादी की डेट बताते हुए इस कपल ने अपनी बेहद प्यारी फोटोज शेयर करी है. फोटोज में दोनों ट्रेडिशनल लुक में दिख रहे है, गौहर ने लहंगा पहना है तो वही जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है ये दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं. फैंस और इनके सेलेब्स दोस्त इस अनाउंसमेंट के बाद कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे है. साथ ही फैंस इस कपल पर अपना काफी प्यार बरसा रही है.बतादें की ज़ैद ने जुलाई में गौहर को प्रपोज किया था हाल ही में ये कपल दुबई में वेकेशन एन्जॉय करने गया हुआ था. वही गौहर ने 05 नवंबर 2020 को अपनी इंगेजमेंट रिंग की प्यारी तस्वीर शेयर की थी.

Gauhar khan and Zaid Darbar
Gauhar khan and Zaid Darbar

वही कुछ दिनों पहले जैद दरबार के पिता और म्यूज‍िक कंपोजर इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन पर कहा था कि अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मैं दोनों को आशीर्वाद क्यों नहीं दूंगा? दोनों बच्चे रिलेशनशिप में हैं. जैद 29 के हैं और उन्हें पता है कि क्या करना चाहिए। इस्माइल ने बताया था कि जैद ने गौहर खान संग रिलेशनशिप की बात अपनी स्टेप मॉम आयशा को फोन कर बताई थी. साथ ही इस्माइल ने कहा अगर जैद खुश हैं तो मैं भी खुश हूं.

Related posts