आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने 8 साल के बेटे से पूछा ‘गे’ का मतलब, जवाब सुन रह गई हैरान

Ayushmann khurrana film

बॉलीवुड में अलग-अलग तरह के किरदार निभा कर लोगो का दिल जीत लेने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही बड़े परदे पर एक बार फिर से सामाजिक रूढ़ियां तोड़ती हुई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हुआ है। इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है।

ट्रेलर रिलीज के बाद आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने अपने 8 साल के बेटे विराजवीर खुराना से पापा आयुष्मान की आने वाली फिल्म पर चर्चा की और बेटे से मिली प्रतिक्रिया ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया।

Ayushmann khurrana son

ताहिरा ने ट्वीट कर बताया, ‘मैं अपने 8 साल के बेटे से ये बात करना चाहती थी उसके पापा की आने वाली फिल्म किस बारे में है. मैंने उससे पूछा कि क्या वो जानता है होमोसेक्सुअलिटी या फिर गे का क्या मतलब होता है? उसे पता था. मैंने उससे पूछा भी क्या उसे इससे कोई समस्या है? उसने जवाब दिया इसमें समस्या होने जैसा क्या है? ये सुन मेरी आंखों में आंसू थे। मुझे उसपर गर्व है।’

आयुष्मान ने वाइफ के ट्वीट को भी रीट्वीट किया. इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही हैं. फिल्म निर्माता कुणाल कोहली ने भी उनकी प्रशंसा की. उन्होंने लिखा, ‘वाह… ये आपकी परवरिश को बताता है. बहुत बढ़िया. आप दोनों खुद पर गर्व करें।’

आयुष्मान के बेटे की तरह ही उनके माता पिता की रे भी इस फिल्म को लेकर काफी अलग थी। आयुष्मान ने इस फिल्म को लेकर अपने परिवार की राय के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि इसका ट्रेलर देखने के बाद उनके पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था। आयुष्मान ने कहा कि जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को फिल्म का ट्रेलर दिखाया तो उन्हें ये बहुत पसंद आया। उन्होंने ये कई बार देखा और खूब हंसे, मैं उनके इस रिएक्शन से काफी खुश था। उनका रिएक्शन देखकर मुझे लगा कि वो लोग मेरे किरदार से कनेक्ट कर पाए हैं।

Ayushmann khurrana with jitendra kumar

अपने पेरेंट्स से फिल्म को लेकर मिले अच्छे रिएक्शन से खुश हो कर आयुष्मान अपने पूरे परिवार और रिश्तेदारों के साथ ये फिल्म देखने की योजना बना रहे हैं। वह शुभ मंगल ज्यादा सावधान को भारतीय सिनेमा के साथ साथ अपने फिल्मी करियर का भी एक निर्णायक क्षण मानते हैं।

आयुष्मान कहते हैं, “मैं आज जो कुछ भी हूं अपने परिवार की वजह से हूं। वे लगातार बड़े पैमाने पर मेरे लिए एक सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे हैं, जिन्होंने हमेशा मुझे जीवन के सबसे बड़े फैसले लेने में सक्षम बनाया है। जब मैंने शोबिज में करियर बनाने का फैसला किया, तो वे चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे।”

आयुष्मान को इस बात की खुशी है कि जब भी उन्होंने कोई लीक से इतर फिल्म करने का फैसला किया, उनके परिवार ने उनका पूरा साथ दिया। विक्की डोनर में एक स्पर्म डोनर, शुभ मंगल सावधान में इरेक्टाइल डिसफंक्शन से परेशान व्यक्ति और बाला में समय से पहले गंजेपन का सामना करने वाले एक व्यक्ति के बाद आयुष्मान शुभ मंगल ज्यादा सावधान में एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं।

वह कहते हैं, “इंडस्ट्री के कई लोगों ने मुझे एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाने के फैसले पर दुबारा सोचने को कहा। लेकिन मुझे अपने परिवार का पूरा साथ मिला है। उन्होंने मुझे किसी भी चीज का सामना करने के लिए तैयार किया है और उनका आभार प्रकट करने के लिए मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। शुभ मंगल ज्यादा सावधान मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण फैसलों में से एक है।”

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 21 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Related posts