एकता कपूर ने परिवार सहित किया गणेश विसर्जन, शब्बीर, अनीता, क्रिस्टल सहित कई सितारे आए नजर

Ekta Kapoor ganesh visarjan

टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर गणेश जी की स्थापना की। कपूर फॅमिली की गणेश चतुर्थी काफी फेमस है लेकिन कोरोना के चलते इस बार इस महापर्व का जश्न थोड़ा फीका रहा, लेकिन इन सबके बीच भी एकता कपूर और उनके परिवार का बप्पा के आगमन का उत्साह कम नहीं हुआ। इस दौरान एकता अपने बेटे रवि के साथ बप्पा की आराधना करती हुई भी दिखाई दी।

एकता कपूर ने 5 दिन बप्पा को अपने घर में रखकर बुधवार को उनका विसर्जन किया। इस मौके पर एकता कपूर के पापा जितेंद्र, मां शोभा कपूर, तुषार कपूर उनका बेटा लक्ष्य कपूर सहित अन्य फैमिली मेंबर नजर आए। गणपति विसर्जन में जितेंद्र का 4 साल का पोता लक्ष्य धोती-कुर्ता और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आया।

विसर्जन के मौके पर कई टीवी सेलेब्स भी एकता कपूर के घर पहुंचे। एकता अपने शो में काम करने वाले कलाकारी से काफी अच्छा बांड शेयर करती है और उन्हें भी अपने परिवार की तरह ही मानती है।

एकता कपूर के टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में अभि का रोल प्ले करने वाले शब्बीर अहलूवालिया वाइफ कैंची कॉल और दोनों बच्चो के साथ पहुंचे। इस दौरान चारो लोग मास्क लगाए हुए नजर आये।

एकता की करीबी दोस्तों में से एक अनिता हसनंदनी इस मौके पर पति रोहित रेड्डी के साथ पहुंची। इस दौरान अनीता हस्सनंदानी ट्रेडिशनल ग्रीन कुर्ते में नजर आईं।

कसौटी जिंदगी की सबसे पहली कोमोलिका का किरदार प्ले कर चुकीं, उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) भी एकता के गणपति विसर्जन में शामिल हुईं. इस दौरान उर्वशी ने मास्क लगाया हुआ था।

ऐक्ट्रेस रिद्धी डोगरा भी पिंक कलर का सूट पहने और मैचिंग मास्क पहने बप्पा के विसर्जन में पहुंची ।

एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन में नजर आ चुकीं, करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी गणपति विसर्जन में शामिल हुईं.

क्रिस्टल डीसूजा गणेश जी के दर्शन करती हुई नजर आई। क्रिस्टल एकता के बेटे रवि के साथ खेलती हुई नजर आई।

इनके अलावा ऐक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित, अनुप्रिया गोयनका भी एकता के गणपति विसर्जन में शामिल हुईं।

Related posts