संजय दत्त बच्चे शहरान और इक़रा के साथ दुबई में बिता रहे है क्वालिटी टाइम

Sanjay Dutt with Iqra shehran

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। संजय दत्त को कुछ ही समय पहले लंग कैंसर की बीमारी के बारे में पता चला था जिसके बाद वो मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे ।

संजय दत्त ने मुंबई में अपना पहला कीमोथैरपी सेशन करवाया है जिसके बाद अब वह पत्नी मान्यता के साथ अपने बच्चो से मिलने दुबई चले गए हैं। दरअसल लॉक डाउन लगने के पहले से ही मान्यता दोनों बच्चो के साथ दुबई में थी लेकिन संजय दत्त की ख़राब सेहत का पता लगते ही मान्यता भारत आ गई लेकिन कोविड के चलते बच्चो की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्हें वही छोड़ आई।  

Sanjay Dutt Manyata Dutt
Sanjay Dutt Manyata Dutt in private jet plane.

ऐसे में बच्चो के साथ समय बिताने के लिए संजय और मान्यता प्राइवेट प्लेन से दुबई पहुंच गये। सोशल मीडिया पर संजय दत्त और बच्चों के साथ मान्यता दत्त ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में संजय दत्त अपने परिवार के साथ खुशी के पल गुजारते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान संजय क्लीन शेव में नजर आये । तस्वीर ने मान्यता ने लिखा “आज… मैं भगवान का परिवार के रूप में उपहार देने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. कोई श‍िकायत नहीं… कोई अनुरोध नहीं… बस हमेशा साथ रहें, हमेशा. आमीन.”

आज संजय दत्त दुबई में बच्चो के साथ एक रेस्टोरेंट में नजर आये।  लम्बे समय बाद पापा का साथ पा कर  दोनों बच्‍चे इकरा और शहरान काफी खुश नजर आ रहे है।

बता दें कि आठ अगस्त को सांस लेने में परेशानी होने पर संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दी गई थी. जिसके बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्‍स को जानकारी दी कि वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं और अपना इलाज करवाने जा रहे है ।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की ‘सड़क 2’ हाल ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। संजय की अपकमिंग फिल्म में  ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘तोरबाज’, ‘केजीएफ: चैटर 2’, ‘शमशेरा’ और ‘पृथ्‍वीराज’ शामिल है।

Related posts