पिंक बॉल टेस्ट देखने पिंक ड्रेस में पहुंचीं TMC MP नुसरत जहां, इस अंदाज़ ने जीता लोगो का दिल

Nusrat jahan at eden garden

22 नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच पहला डे नाइट टेस्ट मैच शुरू हो गया है। कोलकाता के ईडन गार्डन में हुए इस मैच की खास बात यह थी यह मैच पहली बार पिंक बॉल के साथ खेला जा रहा था ।

मैच के दौरान स्टेडियम का माहौल उस वक़्त बदल गया जब टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पति निखिल जैन के साथ मैच देखने पहुंचीं। भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंची नुसरत जहाँ गुलाबी गेंद से मैच करती हुई ड्रेस पहनी थीं। इस मोके पर नुसरत ने ग्रे कलर की स्कर्ट के साथ गुलाबी रंग का टॉप पहना हुआ था जिसमे वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं।

Nusrat-Jahan-cricket

स्टेडियम में उनको देखते ही दर्शक उत्साहित हो उठे। नुसरत ने हाथ हिला कर लोगों का अभिवादन किया। मैच के बाद नुसरत ने क्रिकेट्स के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई ।तस्वीरों में नुसरत और निखिल BCCI  प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली, राहुल द्रविड़,रवि शास्त्री, कपिल देव, अनिल कुंबले  और मैरी कॉम के साथ नजर आ रहे हैं।इस मैच के दौरान ईडन गार्डन में  पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना भी मौजूद थीं।

नुसरत जहाँ की यह तस्वीरें इसलिए भी ज्यादा सुर्खियों में हैं क्योंकि तबीयत ठीक होने के बाद उन्हें पहली बार इस तरह से देखा गया। दरअसल, हाल ही में नुसरत की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें कोलकत्ता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ सास लेने की दिक्कत के चलते उन्हें ICU में भी रखा गया था ।

कुछ सोशल मीडिया साइट्स पर यह खबर आई थी की नुसरत जहाँ की ड्रग्स ओवरडोज़ के चलते तबियत बिगड़ गयी थी वही नुसरत के परिवार वालो ने इस बात को सिरे से ख़ारिज कर दिया। इस पुर मामले में  पुलिस का कहना था कि पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई थी।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी तबियत की जानकारी दी थी । नुसरत जहां ने वीडियो में कहा था- ‘आपके प्यार और आशीर्वाद से अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। धूल-मिट्टी के कारण मुझे छोटा अस्थमा अटैक पड़ा था,जो डॉक्टर ने बताया। मैं जल्द फिर से काम पर वापस लौटूंगी।’  

Related posts