मधुरिमा तुली को Bigg Boss के घर से बाहर आ कर मिला ये बड़ा सरप्राइज

Madhurima Tuli BB13

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाली टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली शो से एलिमिनेट हो गई हैं।दरअसल मधुरिमा ने शो के दौरान बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को  एग्रेशन के साथ फ्राई पैन से पीटा जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें इस शो से बाहर कर दिया गया।

Madhurima Tuli BB13

मधुरिमा तुली जब डेढ़ महीने बिग बॉस में रहने के बाद अपने खुद के घर पहुंचीं तो उन्हें उनकी मां और भाई से एक खूबसूरत सरप्राइज मिला. दरअसल, मधुरिमा की मां विजय तुली और उनके भाई श्रीकांत तुली ने मिलकर उनके रूम का नए तरीके से इंटीरियर किया। मधुरिमा के लिए ‘बिग बॉस’ के घर का एक्सपीरियंस भले बुरा रहो हो, लेकिन जब घर लौटीं तो अपने लिए इतने सारे इंतजाम देखकर खुशी से उछल पड़ीं।

मधुरिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने रूम का वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. मधुरिमा ने अपनी वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- डेढ़ महीने के बाद मैंने इस तरह अपने रूम में एंट्री की. सारी रेनोवेशन मेरी मॉम ने की है. मुझे ये बहुत पसंद आई है।

बता दें कि करीब डेढ़ महीने तक वह ‘बिग बॉस’ के घर में रहीं मधुरिमा  की जर्नी काफी कंट्रोवर्शियल रही।बता दें कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक-दूसरे को डेट करते थे। दोनों ने ‘बिग बॉस 13’ से पहले ‘चंद्रकांता’ और ‘नच बलिए 9’ में एक साथ काम किया था। लेकिन बिग बॉस के घर में विशाल और उनके लव एंड हेट रिलेशनशिप ने फैन्स को काफी कंफ्यूज किया।

शो के दौरान मधुरिमा कभी विशाल को चप्पल तो कभी फ्राई पैन से पीटती हुई नजर आईं. मधुरिमा के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से उन्हें जेल में भी कुछ समय बंद रहना पड़ा था और 3 दिन बाद उन्हें शो से बाहर आना पड़ा है।

अपने इस एग्रेसिव बिहैवियर के बारे में शो से बाहर होने के बाद मधुरिमा  ने कहा “मुझे खेल में पकड़ बनाने में थोड़ा समय जरूर लगा, लेकिन मुझे मामूली मुद्दों को लेकर विशाल व घर के अन्य सदस्यों द्वारा लगातार उकसाया जाता था, जिसके चलते में परेशान हो जाती थी।  मुझे उस वक्त समझ ही नहीं आया कि मै क्या करू बस मुझे यह पता था कि सिर और हाथ पर वार नहीं करना है नहीं तो विशाल को चोट लग सकती है।मैंने जो किया मैं उसका बचाव करने की कोशिश नहीं कर रही हूं, लेकिन काश मैं घर के अंदर थोड़ा अधिक समय तक रह पाती”।

मधुरिमा ने आगे कहा, “बिग बॉस’  के घर में मुझे ग्रेट एक्सपीरियंस (अच्छा अनुभव) मिला. खेल बेहद थका देने वाला है और हम वहां सिर्फ अपने ही भरोसे पर हैं।

Related posts