विक्की कौशल से शादी करने से पहले इन एक्टर्स को डेट कर चुकी कटरीना कैफ

Katrina kaif

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ आज यानी 16 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मना रही है. कटरीना ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मो में काम किया है. फिल्मों के साथ साथ कटरीना अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रह चुकी है. अपने कई सालों के बॉलीवुड करियर में कटरीना का काम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है तो आइये जानते है कटरीना के लव अफेयर्स के बारे में.

सलमान खान (Salman Khan)

Katrina kaif and Salman Khan
Katrina kaif has dated Salman Khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ ही मैंने प्यार क्यों किया फिल्म से कटरीना ने बॉलीवुड में कदम रखा था. वही कटरीना और सलामन की जोड़ी फिल्मों में काफी हिट रही दोनों ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है. साल 2005 में आयी मैंने प्यार क्यों किया फिल्म के बाद से दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाने लगा। वही दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आने लगी और दोनों ने लंबे समय से एक दूसरे को डेट भी किया. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों शादी भी करने वाले हे लेकिन अचानक ही दोनों के अलग होने की खबरें चर्चा में आ गयी थी. सलमान से ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

Katrina kaif and Akshay Kumar
Katrina kaif has dated Akshay Kumar

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कटरीना कैफ भी एक साथ काम कर चुके है वही फिल्मों में अक्षय कटरीना की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है. अक्षय कटरीना फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ में एक साथ नज़र आये थे. वही कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आये थे और सेट पर ज्यादा से ज्यादा समय एक साथ बिताते थे. जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी हालांकि दोनों ने कभी इस पर सार्वजनिक तौर पर बात नहीं की.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

Katrina kaif and Ranbir Kapoor
Katrina kaif has dated Ranbir Kapoor

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर का नाम भी कटरीना के साथ जुड़ चुका है. रणबीर और कटरीना फिल्म राजनीति की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आये. दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे वही कहा जाता है कि दोनों लंबे समय तक लिव इन में रह चुके है. कटरीना के लिए रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को छोड़ दिया था. वही एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद रणबीर ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए कटरीना से ब्रेकअप कर लिया था.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

Katrina kaif and Vicky Kaushal
Katrina kaif is married to Vicky Kaushal

रणबीर कपूर के बाद कटरीना का नाम अभिनेता विक्की कौशल के साथ जुड़ा. कपल को कभी एक साथ फिल्म में नहीं देखा गया लेकिन साल 2019 में कैटरीना और विक्की का नाम साथ जुड़ा था. वही अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने एक चैट शो में दोनों की डेटिंग की अफवाह पर मुहर लगाई थी। वही पीछे साल 9 दिसंबर को विक्की और कटरीना शादी के बंधन में बंध गए थे.. वही फ़िलहाल कपल कटरीना का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंचा हुआ है.

Related posts